VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
नहीं रहे महाधिवक्ता

नहीं रहे महाधिवक्ता कौशल प्रसाद मिश्र, विंध्य में शोक की लहर


रीवा । मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय के महाधिवक्ता तथा भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ट नेता कौशल प्रसाद मिश्र का शनिवार की शाम रीवा स्थिति उनके निवास पर निधन हो गया जिसके बाद उनके निधन की खबर सुनते ही समूचे विंध्य में शोक की लहर दौड़ गई.

दरअसल कौशल प्रसाद मिश्र लम्बे समय से बीमार चल रहे थे जिसके चलते शनिवार को 84 वर्ष की उम्र में उनके निवास पर ही उनका निधन हो गया.

आपको बतादें कौशल प्रसाद मिश्र वहीं नेता हैं जिन्होने विंध्य के अंदर भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने में अपना बड़ा सहयोग किया है. 80 के दशक में जब पूरे देश में जनसंघ पार्टी की शुरुआत हुई और उस समयपर उस पार्टी को एक मझे हुए राजनीतिज्ञ की आवश्यकता थी जो शुरुआती दौर में उसका नेतृत्व कर सके और ऐसे में कौशल प्रसाद मिश्र ने ही उस पार्टी का नेतृत्व किया था तथा रीवा जिले में पार्टी का जिला अध्यक्ष बनकर पार्टी को मजबूत किया था. बतादें भाजपा को गति प्रदान करने के बाद भी कौशल प्रसाद मिश्र उसकी विचारधारा से जुड़े रहे.

इसके अलावा श्री मिश्र ने अधिवक्ता के रूप में प्रदेश की उच्च न्यायालय में भी लम्बें समय तक कार्य किया है तथा वह उच्च न्यायालय के महाधिवक्ता भी रहे.

इसके साथ ही कौशल प्रसाद मिश्र के निधन के बाद पूरा विंध्य शोक में डूबा हुआ है तथा उनके निधन पर भारतीय जनता पार्टी और अधिवक्ता संघ के कई नेताओं ने उन्हे श्रध्दांजली भी दी.          


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL