VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 4th of March 2018 | नहीं रहे महाधिवक्ता

नहीं रहे महाधिवक्ता कौशल प्रसाद मिश्र, विंध्य में शोक की लहर


रीवा । मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय के महाधिवक्ता तथा भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ट नेता कौशल प्रसाद मिश्र का शनिवार की शाम रीवा स्थिति उनके निवास पर निधन हो गया जिसके बाद उनके निधन की खबर सुनते ही समूचे विंध्य में शोक की लहर दौड़ गई.

दरअसल कौशल प्रसाद मिश्र लम्बे समय से बीमार चल रहे थे जिसके चलते शनिवार को 84 वर्ष की उम्र में उनके निवास पर ही उनका निधन हो गया.

आपको बतादें कौशल प्रसाद मिश्र वहीं नेता हैं जिन्होने विंध्य के अंदर भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने में अपना बड़ा सहयोग किया है. 80 के दशक में जब पूरे देश में जनसंघ पार्टी की शुरुआत हुई और उस समयपर उस पार्टी को एक मझे हुए राजनीतिज्ञ की आवश्यकता थी जो शुरुआती दौर में उसका नेतृत्व कर सके और ऐसे में कौशल प्रसाद मिश्र ने ही उस पार्टी का नेतृत्व किया था तथा रीवा जिले में पार्टी का जिला अध्यक्ष बनकर पार्टी को मजबूत किया था. बतादें भाजपा को गति प्रदान करने के बाद भी कौशल प्रसाद मिश्र उसकी विचारधारा से जुड़े रहे.

इसके अलावा श्री मिश्र ने अधिवक्ता के रूप में प्रदेश की उच्च न्यायालय में भी लम्बें समय तक कार्य किया है तथा वह उच्च न्यायालय के महाधिवक्ता भी रहे.

इसके साथ ही कौशल प्रसाद मिश्र के निधन के बाद पूरा विंध्य शोक में डूबा हुआ है तथा उनके निधन पर भारतीय जनता पार्टी और अधिवक्ता संघ के कई नेताओं ने उन्हे श्रध्दांजली भी दी.          


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL