VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
सीबीएसई तथा माध्यमिक शिक्षा मंडल की बोर्ड परीक्षाएँ शुरु

मध्यमिक शिक्षा मंडल 10वीं तथा सीबीएसई बोर्ड में 10वीं, 12वीं की परीक्षा आज


रीवा । मध्यमिक शिक्षा मंडल की हाईस्कूल तथा सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाऐं सोमवार से शुरु हो गई हैं जिसके लिए इन परीक्षाओं में  जिले भर के कई छात्र शामिल होंगे.

दरअसल जिले के अंदर सोमवार से सीबीएसई बोर्ड तथा म.प्र. बोर्ड की हाईस्कूल की परीक्षा होनी है जिसके लिए सभी स्कूलों में परीक्षा को मद्देनजर रखते हुए सारी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं. बताया जा रहा है कि मध्यमिक शिक्षा मंडल की हाईस्कूल की परीक्षा के लिए जिले भर से 11लाख से अधिक परीक्षार्थी शामिल होंगे. वहीं सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा के लिए कक्षा 10वीं से 1993 तथा 12वीं से 1203 छात्र-छात्राऐं बोर्ड परीक्षा को देने के लिए शामिल होंगे.

आपको बता दें हर वर्ष मार्च माह से ही सीबीएसई तथा माध्यमिक शिक्षा मंडल की बोर्ड परीक्षाऐं होती हैं जिसपर इस वर्ष भी उसी प्रक्रिया के अंतर्गत परीक्षाएँ शुरु की गईं. जिसके लिए 1 मार्च से माध्यमिक शिंक्षा मंडल की कक्षा 12वीं की परीक्षा शुरु हो चुकी है वहीं अब सोमवार से मंडल की हाईस्कूल तथा सीबीएसई की 10वीं और 12वीं की परीक्षाएँ शुरु की जा रही है.


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL