VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Monday 5th of March 2018 | सीबीएसई तथा माध्यमिक शिक्षा मंडल की बोर्ड परीक्षाएँ शुरु

मध्यमिक शिक्षा मंडल 10वीं तथा सीबीएसई बोर्ड में 10वीं, 12वीं की परीक्षा आज


रीवा । मध्यमिक शिक्षा मंडल की हाईस्कूल तथा सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाऐं सोमवार से शुरु हो गई हैं जिसके लिए इन परीक्षाओं में  जिले भर के कई छात्र शामिल होंगे.

दरअसल जिले के अंदर सोमवार से सीबीएसई बोर्ड तथा म.प्र. बोर्ड की हाईस्कूल की परीक्षा होनी है जिसके लिए सभी स्कूलों में परीक्षा को मद्देनजर रखते हुए सारी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं. बताया जा रहा है कि मध्यमिक शिक्षा मंडल की हाईस्कूल की परीक्षा के लिए जिले भर से 11लाख से अधिक परीक्षार्थी शामिल होंगे. वहीं सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा के लिए कक्षा 10वीं से 1993 तथा 12वीं से 1203 छात्र-छात्राऐं बोर्ड परीक्षा को देने के लिए शामिल होंगे.

आपको बता दें हर वर्ष मार्च माह से ही सीबीएसई तथा माध्यमिक शिक्षा मंडल की बोर्ड परीक्षाऐं होती हैं जिसपर इस वर्ष भी उसी प्रक्रिया के अंतर्गत परीक्षाएँ शुरु की गईं. जिसके लिए 1 मार्च से माध्यमिक शिंक्षा मंडल की कक्षा 12वीं की परीक्षा शुरु हो चुकी है वहीं अब सोमवार से मंडल की हाईस्कूल तथा सीबीएसई की 10वीं और 12वीं की परीक्षाएँ शुरु की जा रही है.


मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा

दीपावली के बाद दिखा परीवा का असर, बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की


 VT PADTAL