VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Monday 5th of March 2018 | सीबीएसई तथा माध्यमिक शिक्षा मंडल की बोर्ड परीक्षाएँ शुरु

मध्यमिक शिक्षा मंडल 10वीं तथा सीबीएसई बोर्ड में 10वीं, 12वीं की परीक्षा आज


रीवा । मध्यमिक शिक्षा मंडल की हाईस्कूल तथा सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाऐं सोमवार से शुरु हो गई हैं जिसके लिए इन परीक्षाओं में  जिले भर के कई छात्र शामिल होंगे.

दरअसल जिले के अंदर सोमवार से सीबीएसई बोर्ड तथा म.प्र. बोर्ड की हाईस्कूल की परीक्षा होनी है जिसके लिए सभी स्कूलों में परीक्षा को मद्देनजर रखते हुए सारी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं. बताया जा रहा है कि मध्यमिक शिक्षा मंडल की हाईस्कूल की परीक्षा के लिए जिले भर से 11लाख से अधिक परीक्षार्थी शामिल होंगे. वहीं सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा के लिए कक्षा 10वीं से 1993 तथा 12वीं से 1203 छात्र-छात्राऐं बोर्ड परीक्षा को देने के लिए शामिल होंगे.

आपको बता दें हर वर्ष मार्च माह से ही सीबीएसई तथा माध्यमिक शिक्षा मंडल की बोर्ड परीक्षाऐं होती हैं जिसपर इस वर्ष भी उसी प्रक्रिया के अंतर्गत परीक्षाएँ शुरु की गईं. जिसके लिए 1 मार्च से माध्यमिक शिंक्षा मंडल की कक्षा 12वीं की परीक्षा शुरु हो चुकी है वहीं अब सोमवार से मंडल की हाईस्कूल तथा सीबीएसई की 10वीं और 12वीं की परीक्षाएँ शुरु की जा रही है.


अभिषेक सिंह हत्याकांड में जाँच और गिरफ़्तारी के लिए धरना

शिक्षक ने किया शिक्षा के मंदिर को कलंकित, छात्राओं ने की एसपी से शिकायत


 VT PADTAL