VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Monday 5th of March 2018 | दो एकड़ भूमि, सिर्फ अफीम ही अफीम

दो एकड़ भूमि पर हो रही अफीम की अवैध खेती, देखकर चौंका पुलिस प्रशासन


सिंगरौली । आजकल के युवा लगातार नशे की गिरफ्त में जाते दिख रहे हैं और इसकी प्रमुख वजह है सही तरीके से उनकी देखभाल ना होना जिसके चलते युवा वर्ग नशे का सेवन करना प्रारंभ कर देता है जिसकी खातिर उसे गलत तरीके से मादक पदार्थों की लत सी लग जाती है और ऐसे में कुछ लोग उन मादक पदार्थों के बिक्रय का भी ख्याल अपने दिमाग में लाते हैं. जिसके चलते उन्हे मादक पदार्थो की धांधली अवैध रुप से करनी पड़ती है. ऐसा ही एक मामला सिंगरौली जिले की वरगवां तहसील से आया है जहां पर अफीम जैसे खतरनाक मादक पदार्थ की धांधली अवैध रुप से की जा रही थी और इस पर प्रशासन को भी किसी प्रकार की जानकारी नहीं थी.

दरअसल वरगंवा तहसील के मनिहारी गांव में 2 एकड़ भूमि पर अफीम की अवैध खेती की जा रही थी जिपर पुलिस प्रशासन भी बेखबर था लेकिन अचानक ही मुखबिरों की सूचना के बाद सोमवार की सुबह एसपी विनीत जैन ने दलबल के साथ वहां पर तहकीकात की तो मामला सामने आया की काफी दिनों से यहां पर इस तरह के मादक पदार्थों की खेती की जा रही है.

आपको बतादें जिले के अंदर किसी भी तरह के मादक पदार्थों का इतने बड़े पैमाने में धांधली होने का यह पहला मामला है जिसके चलते प्रशासन सकते में है. हालाकि इस पूरे मामले पर किसी भी तरह की गिरफ्तारी तो नहीं हो पाई है लेकिन फिर भी बताया जा रहा है कि इसमें कुछ बड़े लोगों का हाथ हैं जिन तक पहुंचना शायद संभव नहीं है फिर भी पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही इसपर कोई बड़ी कार्यवाई करने के निर्देश दिए गए हैं.              


नए साल में प्रधानमन्त्री मोदी ने ट्विटर में किया रीवा के बीजेपी नेता गौरव ति

मजदूर को मिला 18.13 कैरेट का हीरा, करोड़ों में बताई जा रही कीमत


 VT PADTAL