VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Monday 5th of March 2018 | दो एकड़ भूमि, सिर्फ अफीम ही अफीम

दो एकड़ भूमि पर हो रही अफीम की अवैध खेती, देखकर चौंका पुलिस प्रशासन


सिंगरौली । आजकल के युवा लगातार नशे की गिरफ्त में जाते दिख रहे हैं और इसकी प्रमुख वजह है सही तरीके से उनकी देखभाल ना होना जिसके चलते युवा वर्ग नशे का सेवन करना प्रारंभ कर देता है जिसकी खातिर उसे गलत तरीके से मादक पदार्थों की लत सी लग जाती है और ऐसे में कुछ लोग उन मादक पदार्थों के बिक्रय का भी ख्याल अपने दिमाग में लाते हैं. जिसके चलते उन्हे मादक पदार्थो की धांधली अवैध रुप से करनी पड़ती है. ऐसा ही एक मामला सिंगरौली जिले की वरगवां तहसील से आया है जहां पर अफीम जैसे खतरनाक मादक पदार्थ की धांधली अवैध रुप से की जा रही थी और इस पर प्रशासन को भी किसी प्रकार की जानकारी नहीं थी.

दरअसल वरगंवा तहसील के मनिहारी गांव में 2 एकड़ भूमि पर अफीम की अवैध खेती की जा रही थी जिपर पुलिस प्रशासन भी बेखबर था लेकिन अचानक ही मुखबिरों की सूचना के बाद सोमवार की सुबह एसपी विनीत जैन ने दलबल के साथ वहां पर तहकीकात की तो मामला सामने आया की काफी दिनों से यहां पर इस तरह के मादक पदार्थों की खेती की जा रही है.

आपको बतादें जिले के अंदर किसी भी तरह के मादक पदार्थों का इतने बड़े पैमाने में धांधली होने का यह पहला मामला है जिसके चलते प्रशासन सकते में है. हालाकि इस पूरे मामले पर किसी भी तरह की गिरफ्तारी तो नहीं हो पाई है लेकिन फिर भी बताया जा रहा है कि इसमें कुछ बड़े लोगों का हाथ हैं जिन तक पहुंचना शायद संभव नहीं है फिर भी पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही इसपर कोई बड़ी कार्यवाई करने के निर्देश दिए गए हैं.              


दर्शनार्थियों के साथ हुई लूट, जवाबदारी के बावजूद पार्किंग ठेकेदार ने की अभद

मैहर की सभा में राजेंद्र सिंह ने कमलनाथ को बताया भावी मुख्यमंत्री


 VT PADTAL