VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
दो एकड़ भूमि, सिर्फ अफीम ही अफीम

दो एकड़ भूमि पर हो रही अफीम की अवैध खेती, देखकर चौंका पुलिस प्रशासन


सिंगरौली । आजकल के युवा लगातार नशे की गिरफ्त में जाते दिख रहे हैं और इसकी प्रमुख वजह है सही तरीके से उनकी देखभाल ना होना जिसके चलते युवा वर्ग नशे का सेवन करना प्रारंभ कर देता है जिसकी खातिर उसे गलत तरीके से मादक पदार्थों की लत सी लग जाती है और ऐसे में कुछ लोग उन मादक पदार्थों के बिक्रय का भी ख्याल अपने दिमाग में लाते हैं. जिसके चलते उन्हे मादक पदार्थो की धांधली अवैध रुप से करनी पड़ती है. ऐसा ही एक मामला सिंगरौली जिले की वरगवां तहसील से आया है जहां पर अफीम जैसे खतरनाक मादक पदार्थ की धांधली अवैध रुप से की जा रही थी और इस पर प्रशासन को भी किसी प्रकार की जानकारी नहीं थी.

दरअसल वरगंवा तहसील के मनिहारी गांव में 2 एकड़ भूमि पर अफीम की अवैध खेती की जा रही थी जिपर पुलिस प्रशासन भी बेखबर था लेकिन अचानक ही मुखबिरों की सूचना के बाद सोमवार की सुबह एसपी विनीत जैन ने दलबल के साथ वहां पर तहकीकात की तो मामला सामने आया की काफी दिनों से यहां पर इस तरह के मादक पदार्थों की खेती की जा रही है.

आपको बतादें जिले के अंदर किसी भी तरह के मादक पदार्थों का इतने बड़े पैमाने में धांधली होने का यह पहला मामला है जिसके चलते प्रशासन सकते में है. हालाकि इस पूरे मामले पर किसी भी तरह की गिरफ्तारी तो नहीं हो पाई है लेकिन फिर भी बताया जा रहा है कि इसमें कुछ बड़े लोगों का हाथ हैं जिन तक पहुंचना शायद संभव नहीं है फिर भी पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही इसपर कोई बड़ी कार्यवाई करने के निर्देश दिए गए हैं.              


SC / ST एक्ट के खिलाफ आज भारत बंद, कई राज्यों में उग्र प्रदर्शन

विन्ध्य महोत्सव की तैयारियां शुरु, कई राष्ट्रीय कलाकार करेंगे शिरकत


 VT PADTAL