VT Update
रघुराज सागर तालाब में अतिक्रमणकारियों को तहसीलदार ने खदेड़ा, प्रशासन के लौट ते ही रघुराजसागर में फिर करने लगे काम रीवा में 15 रोजगार सहायक और 22 सचिवका एक दिन का वेतन राजसात करने जरी हुआ नोटिस मुरैना जिले के बाबरीपुरा में 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के संदेहियों के अटकी डीएनए जाच, देरी के लिए लैब की व्यवस्था है जिम्मेदार बीएनपी स्कूल के छात्र परिणाम न घोषित होने के कारण लगा रहे अधिकारी कार्यालय के चक्कर, आज घोषित हो सकता है परिणाम वाणिज्यक कर विभाग की महिला अधिकारी के घर लोकायुक्त का छापा, करोड़ों की संपत्ति का खुलासा
Monday 5th of March 2018 | विशेष: हैप्पी बड्डे मामा

जब सीएम को पहचान नहीं पाए थे उनके कार्यकर्ता


vt special : आज मामा का बड्डे है. सियासत समाज राजनैतिक प्रतिस्पर्धा और अन्य सभी विमर्शों के बीच सोचा की आज प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कुछ लिखा जाए और लिखा इसलिए भी जाए क्युकी आज उनका जन्मदिन है और प्रदेश के मुखिया भी हैं . आरोप-प्रत्यारोप, राजनीति से इतर आज प्रदेश के मुखिया बच्चों के मामा के जन्मदिन पर विशेष .

शिवराज सरकार को आज 13 साल पूरे होने को हैं मतलब यह की प्रदेश के मुखिया के रुप में शिवराज सिंह चौहान ने लगातार 13 साल काम किये हैं. हालाकि इससे पहले भी शिवराज सिंह चौहान(मामा)  पार्टी के कई महत्वपूर्ण दायित्वों को निभा चुके हैं, जिसमें से वो कई बार विधायक तथा सांसद भी रह चुके हैं. इसके अलावा शिवराज सिंह चौहान भारतीय जनता युवा मोर्चा से राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा भाजपा पार्टी से प्रदेश अध्यक्ष भी रहे हैं.

सन 2005 में बाबूलाल गौर के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के रुप में शिवराज सिंह चौहान ने अपनी राजनीति की नयी पारी की शुरुआत की जिसपर सभी विधायकों के सर्वसम्मति से उन्होने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली.जिसके बाद लगातार उन्होने प्रदेश की जनता के लिए काम करना जारी रखा और प्रदेश की जनता से उनका स्नेह बढ़ता गया जिसपर जनता ने 2008 तथा 2013 में भी शिवराज सिंह चौहान पर ही भरोसा जताकर उन्हे मुख्यामंत्री बनाया.

9 वर्ष की उम्र में निकाला था जुलूस-

शिवराज सिंह की उम्र महज 9 वर्ष की थी जब उन्होंने मजदूरों की रैली निकाल कर नर्मदा तट पर बूढ़े बाबा के चबूतरे पर ग्रामीण मजदूरों को इकट्ठा किया और बोले 2 गुना मजदूरी मिलने तक काम बंद कर दो.मजदूरों का जुलूस लिए शिवराज सिंह गाँव में घूम रहे थे.

जन कार्यकर्त्ता नहीं पहचान पाए शिवराज सिंह को –

आपको बता दें शिवराज सिंह चौहान ने पार्टी के अंदर शुरु से ही आम कार्यकर्ता के रुप में काम करना प्रारंभ किया. जिसके चलते कई बार तो ऐसा भी हुआ की उनके कार्यकर्ताओं ने तो खुद ही उन्हे नहीं पहचाना. एक घटना के बारे में हम आपको बताते हैं कि जब शिवराज सिंह चौहान सन 1990 के आसपास भारतीय जनता युवा मोर्चा से प्रदेश अध्यक्ष बने तब अचानक ही पार्टी के द्वारा किसी अहम बैठक के चलते उन्हे भोपाल भेजा गया (यहां पर हम आपको बताते चलें तब छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश में ही आता था और शिवराज सिंह का मुख्यालय रायपुर था) जिसके कारण जब वह बैठक लेने भोपाल पहुंचे तो उनके स्वागत के लिए पहले से ही वहां पर कार्यकर्ता मौजूद थे लेकिन फिर भी जब वह बस स्टाप पर बस से उतरे तो कोई भी कार्यकर्ता उन्हे पहचान ना सका जिसपर बाद में शिवराज सिंह ने ही उन कार्यकर्ताओं को बताया कि मैं ही हूं आपका प्रदेश अध्यक्ष जिसकी तलाश में आप लोग यहां पर खड़े हो  तब फिर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

 


पैसा जुटाने में जुटी नाथ सरकार, अनर्गल योजनाओं पर लगाम लगाने की कवायद, बंद हो

मतदाताओं में दिखा उत्साह, दिग्गजों ने भी किया मताधिकार का प्रयोग


 VT PADTAL


 Rewa

चित्रकूट हत्याकांड के एक आरोपी ने फांसी लगाकर की खुदखुशी  
Wednesday 8th of May 2019
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज रीवा के गुढ़ पहुँच कर जनसभा को किया संबोधित, कहा 26 मई के बाद हिल जाएगी कमलनाथ सरकार  
Saturday 4th of May 2019
सांसद बना तो मल्टी स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स का होगा निर्माण:सिद्धार्थ
Sunday 28th of April 2019
सवर्ण समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लक्ष्मण तिवारी द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन
Saturday 20th of April 2019
साध्वी प्रज्ञा के आपत्तिजनक बयान के विरोध में सिविल लाइन थाना में गणित समाज पार्टी के द्वारा ज्ञापन सौंपा गया
Saturday 20th of April 2019
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार कुमार वर्मा ने ATM स्थानों में लगवाई होर्डिंग्स, लोगों को सावधान रहने की दी सलाह
Saturday 20th of April 2019

 Crime

कांग्रेस कार्यकर्ता ने बीजेपी के बुज़ुर्ग समर्थक को उतरा मौत के घाट, गोली मार कर की हत्या
Monday 20th of May 2019
शादी के जोड़े मे ही सिरफिरे की शिकायत करने पुलिस स्टेशन पहुंची दुल्हन
Wednesday 15th of May 2019
आदित्य पंचोली पर फिर एक महिला ने लगाया शोषण का आरोप, मारपीट को लेकर भी दर्ज हुई शिकायत
Wednesday 15th of May 2019
बिहार में भीड़ ने सांसद को घेर कर किया पत्थरों से हमला, गार्ड के चलते बच पाई जान  
Monday 13th of May 2019
भोपाल में 13 साल की नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म, बच्ची की पहचान छुपाने की कोशिश में चेहरा पत्थर से कुचला
Thursday 2nd of May 2019
फ़ोन की लत ने ले ली 14 साल की मैत्री की जान, माँ की डांट के बाद बेटी ने बिल्डिंग से कूद कर दे दी जान
Saturday 27th of April 2019