VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Tuesday 6th of March 2018 | रेप मामले में कटारे को हाई कोर्ट से राहत

कांग्रेस विधायक हनी ट्रैप मामले पर हाईकोर्ट ने दी राहत


कांग्रेस से विधायक हेमंत कटारे के हनी ट्रैप मामले में हाईकोर्ट नें विधायक को बड़ी राहत दी है. जिसपर अब हाईकोर्ट ने कांग्रेस विधायक मामले पर 16 तारीख को सुनवाई करने के निर्देश दिए हैं. इससे पहले विधायक के केस में सुनवाई 6 मार्च को होनी थी लेकिन इस तारीक को बढ़ाकर 16 मार्च कर दिया गया है.

दरअसल अटेर से कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे के ऊपर एक पत्रकारिता की छात्रा के साथ रेप तथा ब्लैकमेलिंग का मुकदमा चल रहा है जिसमें छात्रा ने विधायक पर आरोप लगाए हैं कि कांग्रेस विधायक के द्वारा उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया तथा उसके बाद उस लड़की को अपने पावर का डर दिखाकर डराया जा रहा था जिसके बाद लड़की ने कांग्रेस विधायक के ऊपर मुकदमा दर्ज कराया है. हालाकि जब से विधायक के ऊपर मुकदमा दर्ज हुआ है तब से  ही विधायक फरार चल रहे है जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी को लेकर हाईकोर्ट तक मामला पहुंच गया जिसपर हाईकोर्ट के द्वारा विधायक को राहत देते हुई उनकी गिरफ्तारी 16 मार्च तक रोक दी गई.

आपको बतादें  हेमंत कटारे के हनी ट्रैप मामले पर राजनीति भी बहुत हुई एक ओर जहां कांग्रेस के दिग्गज नेता इस मामले को भाजपा की साजिश बता रहे हैं वहीं दूसरी ओर छात्रा ने इस पूरे मामले पर प्रधानमंत्री तथा राहुल और सोनिया गांधी को पत्र लिखकर निष्पक्ष जांच कराने की बात की है.   


सड़क पर मिला पुलिस कर्मी का शव

मध्यप्रदेश में भाजपा नेता के बयान से बढ़ी सियासी सरगर्मियां  


 VT PADTAL