VT Update
रीवा: संजय गांधी अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के लिए परिजनों से की जा रही पैसे की मांग नीति आयोग की बैठक शुरु, सीएम शिवराज समेत सभी प्रदेशों के पहुंचे मुखिया रीवा : चोरहटा थानांतर्गत बनकुइंया रोड़ में हुआ बड़ा हादसा, लोड़िग वाहन और स्कूटी की टक्कर में पांच लोग घायल, घायलों को उपचार के लिए शहर के संजय गांधी अस्पताल में किया गया भर्ती विश्वबैंक ने रीवा सहित कई इंजीनियरिंग महाविद्यालयों को एक विशेष योजना में किया शामिल, वर्षों के बाद रीवा शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय में हो सकती है प्राध्यापकों की नियुक्ति, रीवा सहित प्रदेशभर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ईद का त्यौहार, सभी जनप्रतिनिधियों ने दी मुश्लिम भाईयों को ईद की शुभकामनाऐं
रीवा- आधी रात जुआं खेलते पकड़ाये डेढ़ दर्जन से ज्यादा जुआड़ी

रीवा पुलिस की बड़ी कार्यावाई, आधी रात जुआं खेलते पकड़ाये डेढ़ दर्जन से ज्यादा जुआड़ी


रीवा । शहर के चोर सिविल लाइन थानाक्षेत्र अंतर्गत पद्मधर कालोनी में मंगलवार की देर रात अचानक भगदड़ मच गयी आलम यह था कि किसी को भागने की जगह तक नहीं मिल रही थी कि आखिर वह किधर से भागे. हालाकि छुपते-छुपाते कुछ तो भाग लिए लेकिन कुछ पुलिस की गिरफ्त में आ गये.

दरअसल शहर के ढेकहा मोहल्ला में मंगलवार की देर रात रीवा पुलिस ने बड़ी कार्यवाई को अंजाम दिया जिसमें पुलिस के द्वारा जुआं खेलते हुए कुछ जुआडियों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि मुखबिरों की सूचना के बाद पुलिस ने वहां धावा बोला तो देखा कि दो दर्जन से ज्यादा जुआड़ी वहां जुआं खेलते नजर आए  जिसके बाद पुलिस की टीम ने उन जुआड़ियों को धरदबोचा.

इस पूरे मामले पर जब सिविल लाइन थाना प्रभारी से बात हुई तो उन्होंने बताया कि जुआं खेलते हुए 19 लोगों को पुलिस ने पकड़ा है जिनके उपर कार्यवाही की जा रही है. इसके साथ ही वहां से ताश के 52पत्तों की 7 गड्डियां 2,46,420 रुपये तथा 315 बोर का एक देशी कट्टा और एक कारतूस बरामद हुआ है जिसकी जांच की जा रही है.

आपको बतादें बीते कई दिनों से यह जुआड़ी शहर में सक्रिय है तथा हर रोज अलग-अलग जगहों पर इसकी कालाबाजारी कर रहे हैं.  

    


राज्य योजना आयोग ने प्रदेश के 50 पिछड़े ब्लॉक को किया चिन्हित

संविदा शिक्षक के बाद अब होगा संविदा प्रेरकों का आंदोलन


 VT PADTAL