VT Update
कानपुर में पकड़ाई कार चोरी करने करने वाले बदमाशों की गैंग, हनुमना तथा शाहपुर थाना में वाहन चोरी की कई वारदातों को दिया अंजाम, पूछताछ के लिए यूपी जायेगी पुलिस सिविल लाइन पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, घर और फॉर्महाउस से बरामद हुई 27 पेटी कोरेक्स, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा तथा कांग्रेस में हो रही माथापच्ची, भोपाल से लेकर दिल्ली तक नामों पर हो रहा मंथन, अंतिम सप्ताह तक आ सकती है पहली सूची मध्यप्रदेश के डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला के अस्वस्थ्य होने के बाद वीके सिंह को मिला अतिरिक्त प्रभार, पीएचक्यू पहुंचकर संभाला पदभार मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में लोकायुक्त पुलिस ने की बड़ी कार्यवाई, खेल अधिकारी को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार
Wednesday 7th of March 2018 | रीवा- आधी रात जुआं खेलते पकड़ाये डेढ़ दर्जन से ज्यादा जुआड़ी

रीवा पुलिस की बड़ी कार्यावाई, आधी रात जुआं खेलते पकड़ाये डेढ़ दर्जन से ज्यादा जुआड़ी


रीवा । शहर के चोर सिविल लाइन थानाक्षेत्र अंतर्गत पद्मधर कालोनी में मंगलवार की देर रात अचानक भगदड़ मच गयी आलम यह था कि किसी को भागने की जगह तक नहीं मिल रही थी कि आखिर वह किधर से भागे. हालाकि छुपते-छुपाते कुछ तो भाग लिए लेकिन कुछ पुलिस की गिरफ्त में आ गये.

दरअसल शहर के ढेकहा मोहल्ला में मंगलवार की देर रात रीवा पुलिस ने बड़ी कार्यवाई को अंजाम दिया जिसमें पुलिस के द्वारा जुआं खेलते हुए कुछ जुआडियों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि मुखबिरों की सूचना के बाद पुलिस ने वहां धावा बोला तो देखा कि दो दर्जन से ज्यादा जुआड़ी वहां जुआं खेलते नजर आए  जिसके बाद पुलिस की टीम ने उन जुआड़ियों को धरदबोचा.

इस पूरे मामले पर जब सिविल लाइन थाना प्रभारी से बात हुई तो उन्होंने बताया कि जुआं खेलते हुए 19 लोगों को पुलिस ने पकड़ा है जिनके उपर कार्यवाही की जा रही है. इसके साथ ही वहां से ताश के 52पत्तों की 7 गड्डियां 2,46,420 रुपये तथा 315 बोर का एक देशी कट्टा और एक कारतूस बरामद हुआ है जिसकी जांच की जा रही है.

आपको बतादें बीते कई दिनों से यह जुआड़ी शहर में सक्रिय है तथा हर रोज अलग-अलग जगहों पर इसकी कालाबाजारी कर रहे हैं.  

    


मध्यांचल ग्रामीण बैंक डकैती का मास्टरमाइंड हुआ गिरफ्तार

सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने अब शहर में दौड़ेगी डॉयल 100 बाइक


 VT PADTAL