VT Update
अपने बयान पर अड़े कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी, बोले फिर से कहता हूँ वैश्याऐं शिवराज से हैं बेहतर जिले के जनेह थाने में पुलिस अभिरक्षा पर हुई युवक की मौत में अब तक बरकरार तनाव की स्थिति, एहतियात के तौर पर तैनात पुलिस बल, थाना प्रभारी हुए लाइन अटैच रीवा में कांग्रेस प्रभारी बावरिया से हुई झूमाझटकी में दो और कार्यकर्तओं पर कार्यवाई, अब तक सात कार्यकर्ता पार्टी से निष्काषित, तीन को जारी हुई नेटिस मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एकबार फिर शर्मशार हुई इंसानियत, 6 साल की मासूम क साथ दुष्कर्म कर गला घोट जंगल में फेंका पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की अंतिम विदाई में उमड़ा जनसैलाब, बेटी नमिता ने दी मुखाग्नि, जनता की नम आखों से विदा हुए अटल
रीवा- आधी रात जुआं खेलते पकड़ाये डेढ़ दर्जन से ज्यादा जुआड़ी

रीवा पुलिस की बड़ी कार्यावाई, आधी रात जुआं खेलते पकड़ाये डेढ़ दर्जन से ज्यादा जुआड़ी


रीवा । शहर के चोर सिविल लाइन थानाक्षेत्र अंतर्गत पद्मधर कालोनी में मंगलवार की देर रात अचानक भगदड़ मच गयी आलम यह था कि किसी को भागने की जगह तक नहीं मिल रही थी कि आखिर वह किधर से भागे. हालाकि छुपते-छुपाते कुछ तो भाग लिए लेकिन कुछ पुलिस की गिरफ्त में आ गये.

दरअसल शहर के ढेकहा मोहल्ला में मंगलवार की देर रात रीवा पुलिस ने बड़ी कार्यवाई को अंजाम दिया जिसमें पुलिस के द्वारा जुआं खेलते हुए कुछ जुआडियों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि मुखबिरों की सूचना के बाद पुलिस ने वहां धावा बोला तो देखा कि दो दर्जन से ज्यादा जुआड़ी वहां जुआं खेलते नजर आए  जिसके बाद पुलिस की टीम ने उन जुआड़ियों को धरदबोचा.

इस पूरे मामले पर जब सिविल लाइन थाना प्रभारी से बात हुई तो उन्होंने बताया कि जुआं खेलते हुए 19 लोगों को पुलिस ने पकड़ा है जिनके उपर कार्यवाही की जा रही है. इसके साथ ही वहां से ताश के 52पत्तों की 7 गड्डियां 2,46,420 रुपये तथा 315 बोर का एक देशी कट्टा और एक कारतूस बरामद हुआ है जिसकी जांच की जा रही है.

आपको बतादें बीते कई दिनों से यह जुआड़ी शहर में सक्रिय है तथा हर रोज अलग-अलग जगहों पर इसकी कालाबाजारी कर रहे हैं.  

    


कांग्रेस ने भी अटल को किया याद, पूर्व प्रधानमंत्री को दी गई श्रद्धांजलि

सस्पेंड आईपीएस मयंक जैन को किया गया बर्खास्त, रीवा स्थित आवास से मिली थी करो


 VT PADTAL