VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Friday 9th of March 2018 | अब आएगा कोकाकोला का एल्कोहलिक ड्रिंक

कोकाकोला बना रही है पहली बार एल्काहलिक ड्रिंक


कोल्ड्रिंक बनाने वाली कम्पनी कोकाकोला जो की 125 सालो से कोल्ड्रिंक बना रही है उसने एक बड़ा फैसला ले लिया है अब कम्पनी एल्काहलिक ड्रिंक मार्केट में जल्द ही उतारने वाली है और सबसे पहले जापान में इसकी ओपनिंग की जाएगी कम्पनी का कहना है की अगर यह प्रोडक्ट लोगो को पसंद आता है तो इसको अन्य देशो में भी लाँच किया जाएगा.  

कोकाकोला कम्पनी के अध्यक्ष जार्ज गार्डुनो ने कहा की इसमें कम मात्रा में एल्कोहल रहेगा और इसका स्वाद भी बीअर जैसा ही होगा यह ड्रिंक अंगूर स्ट्राबेरी कीवी और व्हाइट पीच जैसे फ्लेवर में रहेगी यह एक बड़ी जिम्मेदारी जैसा है अब देखना यह है की कोकाकोला कम्पनी का यह बड़ा कदम सक्सेस होता है या नहीं.


'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न ' में बेस्ट फिल्म की दौड़ में सबसे आगे ' संजू'

फन्ने खां का पहला गाना हुआ रिलीज़, ऐश्वर्या दिखी रॉकस्टार के अवतार में


 VT PADTAL