VT Update
रीवा: संजय गांधी अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के लिए परिजनों से की जा रही पैसे की मांग नीति आयोग की बैठक शुरु, सीएम शिवराज समेत सभी प्रदेशों के पहुंचे मुखिया रीवा : चोरहटा थानांतर्गत बनकुइंया रोड़ में हुआ बड़ा हादसा, लोड़िग वाहन और स्कूटी की टक्कर में पांच लोग घायल, घायलों को उपचार के लिए शहर के संजय गांधी अस्पताल में किया गया भर्ती विश्वबैंक ने रीवा सहित कई इंजीनियरिंग महाविद्यालयों को एक विशेष योजना में किया शामिल, वर्षों के बाद रीवा शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय में हो सकती है प्राध्यापकों की नियुक्ति, रीवा सहित प्रदेशभर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ईद का त्यौहार, सभी जनप्रतिनिधियों ने दी मुश्लिम भाईयों को ईद की शुभकामनाऐं
महिला दिवस पर मासूम के साथ हुई ज्यादती

महिला दिवस पर 10 साल की मासूम बच्ची के साथ ज्यादती


एक तरफ पूरा विश्व महिला दिवस मनाने में व्यस्त था वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के एक माल में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसे संगीन अपराध करने का प्रयास किया जा रहा था. हालाकि बच्ची ने तुरंत ही शोर मचाना शुरु कर दिया जिसके बाद माल के अंदर की सारी भीड़ एकत्रित हो गई.

दरअसल इंदौर के एमजी रोड स्थिति टीआई माल के गेम जोन में एक 10 वर्षीय मासूम बच्ची अपने दोस्त के साथ खेल रही थी तभी अर्जुन नाम के एक कर्मचारी ने वहां आकर अंधेरा कर दिया तथा दोनों बच्चों के मुंह में मास्क बांधकर खेल खिलाने लगा अचानक ही उसी अंधेरे की आड़ में वह कर्मचारी मासूम बच्ची के साथ ज्यादती करने की कोशिश करने लगा. तब वह बच्ची डर गई और डरी सहमी सी मासूम बच्ची रोते हुए ही गेम जोन से बाहर आकर अपनी मां को वहां के हाल बताने लगी. अपनी बच्ची के साथ हुई ज्यादती को सुनकर बच्ची की मां नें अर्जुन नाम के उस युवक को कई जोरदार थप्पड़ लगाये जिसके बाद वहां पर माल की सारी भीड़ एकत्रित हो गई और भीड़ ने भी मामले को जानकर युवक की पिटाई करनी शुरु कर दी.

आपको बतादें मामले की जानकारी होते ही तुरंत पुलिस की टीम ने आरोपी को पकड़ लिया तथा उसके उपर कार्यवाही की.बता दें इसी माल में पहले भी एक 11वीं की छात्रा के साथ ऐसी घटना हुई हैं जिसमें ट्रायल रुम में कपड़े बदलते समय कैमरे में तस्वीर कैद करते हउए एक युवक को गिरफ्तार किया गया था.      


सड़क दुर्घटना के शिकार हुए एएसआई, चेकिंग के दौरान कार ने एएसआई को मारी ठोकर

मनसून सत्र में कांग्रेस लाएगी अविश्वास प्रस्ताव, नेता प्रतिपक्ष ने जारी कि


 VT PADTAL