VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Friday 9th of March 2018 | महिला दिवस पर मासूम के साथ हुई ज्यादती

महिला दिवस पर 10 साल की मासूम बच्ची के साथ ज्यादती


एक तरफ पूरा विश्व महिला दिवस मनाने में व्यस्त था वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के एक माल में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसे संगीन अपराध करने का प्रयास किया जा रहा था. हालाकि बच्ची ने तुरंत ही शोर मचाना शुरु कर दिया जिसके बाद माल के अंदर की सारी भीड़ एकत्रित हो गई.

दरअसल इंदौर के एमजी रोड स्थिति टीआई माल के गेम जोन में एक 10 वर्षीय मासूम बच्ची अपने दोस्त के साथ खेल रही थी तभी अर्जुन नाम के एक कर्मचारी ने वहां आकर अंधेरा कर दिया तथा दोनों बच्चों के मुंह में मास्क बांधकर खेल खिलाने लगा अचानक ही उसी अंधेरे की आड़ में वह कर्मचारी मासूम बच्ची के साथ ज्यादती करने की कोशिश करने लगा. तब वह बच्ची डर गई और डरी सहमी सी मासूम बच्ची रोते हुए ही गेम जोन से बाहर आकर अपनी मां को वहां के हाल बताने लगी. अपनी बच्ची के साथ हुई ज्यादती को सुनकर बच्ची की मां नें अर्जुन नाम के उस युवक को कई जोरदार थप्पड़ लगाये जिसके बाद वहां पर माल की सारी भीड़ एकत्रित हो गई और भीड़ ने भी मामले को जानकर युवक की पिटाई करनी शुरु कर दी.

आपको बतादें मामले की जानकारी होते ही तुरंत पुलिस की टीम ने आरोपी को पकड़ लिया तथा उसके उपर कार्यवाही की.बता दें इसी माल में पहले भी एक 11वीं की छात्रा के साथ ऐसी घटना हुई हैं जिसमें ट्रायल रुम में कपड़े बदलते समय कैमरे में तस्वीर कैद करते हउए एक युवक को गिरफ्तार किया गया था.      


शिवराज का दावा, भाजपा की बनेगी लगातार चौथी बार सरकार

एग्जिट पोल पर बोले शिवराज ‘सबसे बड़ा सर्वेयर मैं खुद’


 VT PADTAL