VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Friday 9th of March 2018 | महिला दिवस पर मासूम के साथ हुई ज्यादती

महिला दिवस पर 10 साल की मासूम बच्ची के साथ ज्यादती


एक तरफ पूरा विश्व महिला दिवस मनाने में व्यस्त था वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के एक माल में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसे संगीन अपराध करने का प्रयास किया जा रहा था. हालाकि बच्ची ने तुरंत ही शोर मचाना शुरु कर दिया जिसके बाद माल के अंदर की सारी भीड़ एकत्रित हो गई.

दरअसल इंदौर के एमजी रोड स्थिति टीआई माल के गेम जोन में एक 10 वर्षीय मासूम बच्ची अपने दोस्त के साथ खेल रही थी तभी अर्जुन नाम के एक कर्मचारी ने वहां आकर अंधेरा कर दिया तथा दोनों बच्चों के मुंह में मास्क बांधकर खेल खिलाने लगा अचानक ही उसी अंधेरे की आड़ में वह कर्मचारी मासूम बच्ची के साथ ज्यादती करने की कोशिश करने लगा. तब वह बच्ची डर गई और डरी सहमी सी मासूम बच्ची रोते हुए ही गेम जोन से बाहर आकर अपनी मां को वहां के हाल बताने लगी. अपनी बच्ची के साथ हुई ज्यादती को सुनकर बच्ची की मां नें अर्जुन नाम के उस युवक को कई जोरदार थप्पड़ लगाये जिसके बाद वहां पर माल की सारी भीड़ एकत्रित हो गई और भीड़ ने भी मामले को जानकर युवक की पिटाई करनी शुरु कर दी.

आपको बतादें मामले की जानकारी होते ही तुरंत पुलिस की टीम ने आरोपी को पकड़ लिया तथा उसके उपर कार्यवाही की.बता दें इसी माल में पहले भी एक 11वीं की छात्रा के साथ ऐसी घटना हुई हैं जिसमें ट्रायल रुम में कपड़े बदलते समय कैमरे में तस्वीर कैद करते हउए एक युवक को गिरफ्तार किया गया था.      


मध्यप्रदेश में भाजपा नेता के बयान से बढ़ी सियासी सरगर्मियां  

इंदौर के एक व्यापारी ने छत से कूद कर दी जान , रिश्तेदारों ने बताया CST raid के बाद ह


 VT PADTAL