VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Saturday 10th of March 2018 | प्रदेश सरकार निकाल रही किसान अधिकार यात्रा

मथुरा से शुरु होगी मध्यप्रदेश बीजेपी की किसान सम्मान यात्रा


पिछले दिनों कांग्रेस पार्टी ने किसानों के अधिकार के लिए किसान अधिकार यात्रा चलाई थी जो राउ से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के नेतृत्व में दो दिनों तक चली थी और अंतिम बजट सत्र के पहले दिन उस यात्रा का समापन किया गया था. ऐसी ही एक यात्रा भारतीय जनता पार्टी के द्वारा की जा रही है जिसका नाम है किसान सम्मान यात्रा.

दरअसल किसान सम्मान यात्रा आगामी 1 अप्रैल से मथुरा के कृषि कर्म भगवान श्री बलदाऊ मंदिर में पूजा अनुष्ठान के साथ प्रारंभ की जायेगी. जिसकी शुरुआत प्रदेश में 5 अप्रैल से होगी और यह यात्रा 11 दिनों तक चलकर 15 अप्रैल को समाप्त होगी.जिसके बाद इस यात्रा के माध्यम से प्रदेश भर की 230 विधानसभा सीटों में भ्रमण करते हुए गांव-गांव जाकर किसानों को सम्मानित किया जायेगा तथा सरकार के द्वारा चलाई जा रही किसान हितैषी योजनाओं के बारे में बताया जायेगा.

इसके साथ ही इस यात्रा में प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान समेत प्रदेश व केंद्र के कई पदाधिकारी शामिल होगें.जिसकी जानकारी रीवा के भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता आयोजित कर  भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रणवीर रावत ने दी.

आपको बतादें भारतीय जनता पार्टी के द्वारा निकाली गई यह यात्रा चुनावी साल में चुनाव के रणनीति के अंतर्गत देखी जा रही है. जिसके तहत इस यात्रा के माध्यम से बीजेपी अपने किसान वोट को साधने के लिए इस यात्रा का आयोजन कर रही है   


विज्ञान प्रतियोगिता में छात्रों ने बनाई कलाकृतिया, आयोजित हुआ इंस्पायर अवा

भाजपा पर सहयोगी संगठन ने किया प्रहार, विहिप ने राम मंदिर निर्माण पर दिया अल्


 VT PADTAL