VT Update
रीवा: संजय गांधी अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के लिए परिजनों से की जा रही पैसे की मांग नीति आयोग की बैठक शुरु, सीएम शिवराज समेत सभी प्रदेशों के पहुंचे मुखिया रीवा : चोरहटा थानांतर्गत बनकुइंया रोड़ में हुआ बड़ा हादसा, लोड़िग वाहन और स्कूटी की टक्कर में पांच लोग घायल, घायलों को उपचार के लिए शहर के संजय गांधी अस्पताल में किया गया भर्ती विश्वबैंक ने रीवा सहित कई इंजीनियरिंग महाविद्यालयों को एक विशेष योजना में किया शामिल, वर्षों के बाद रीवा शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय में हो सकती है प्राध्यापकों की नियुक्ति, रीवा सहित प्रदेशभर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ईद का त्यौहार, सभी जनप्रतिनिधियों ने दी मुश्लिम भाईयों को ईद की शुभकामनाऐं
प्रदेश सरकार निकाल रही किसान अधिकार यात्रा

मथुरा से शुरु होगी मध्यप्रदेश बीजेपी की किसान सम्मान यात्रा


पिछले दिनों कांग्रेस पार्टी ने किसानों के अधिकार के लिए किसान अधिकार यात्रा चलाई थी जो राउ से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के नेतृत्व में दो दिनों तक चली थी और अंतिम बजट सत्र के पहले दिन उस यात्रा का समापन किया गया था. ऐसी ही एक यात्रा भारतीय जनता पार्टी के द्वारा की जा रही है जिसका नाम है किसान सम्मान यात्रा.

दरअसल किसान सम्मान यात्रा आगामी 1 अप्रैल से मथुरा के कृषि कर्म भगवान श्री बलदाऊ मंदिर में पूजा अनुष्ठान के साथ प्रारंभ की जायेगी. जिसकी शुरुआत प्रदेश में 5 अप्रैल से होगी और यह यात्रा 11 दिनों तक चलकर 15 अप्रैल को समाप्त होगी.जिसके बाद इस यात्रा के माध्यम से प्रदेश भर की 230 विधानसभा सीटों में भ्रमण करते हुए गांव-गांव जाकर किसानों को सम्मानित किया जायेगा तथा सरकार के द्वारा चलाई जा रही किसान हितैषी योजनाओं के बारे में बताया जायेगा.

इसके साथ ही इस यात्रा में प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान समेत प्रदेश व केंद्र के कई पदाधिकारी शामिल होगें.जिसकी जानकारी रीवा के भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता आयोजित कर  भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रणवीर रावत ने दी.

आपको बतादें भारतीय जनता पार्टी के द्वारा निकाली गई यह यात्रा चुनावी साल में चुनाव के रणनीति के अंतर्गत देखी जा रही है. जिसके तहत इस यात्रा के माध्यम से बीजेपी अपने किसान वोट को साधने के लिए इस यात्रा का आयोजन कर रही है   


राज्य योजना आयोग ने प्रदेश के 50 पिछड़े ब्लॉक को किया चिन्हित

संविदा शिक्षक के बाद अब होगा संविदा प्रेरकों का आंदोलन


 VT PADTAL