VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
89 हजार रुपये नकली नोटों के साथ पकड़ाया रीवा का युवक

नए नोट जारी होने के बाद भी लगातार चल रही नकली नोटों की कालाबाजारी


रीवा । पिछले वर्ष जब केंद्र की मोदी सरकार ने एक हजार और पांच सौ की पुरानी नोट बंद करके 2000 और 500 के नए नोट लाए थे तभी यह कहा गया था कि नोटबंदी से देश में भ्रष्टाचार बंद होगा कालाधन वापस आएगा और सबसे बड़ी बात नकली नोटों का व्यापार बंद हो जायेगा लेकिन शायद मोदी सरकार ने जिन विषयों को लेकर नोटबंदी का निर्णय लिया था उनमें से किसी भी विषय में अभी तक कोई लगाम नहीं लग पाई है.

दरअसल नोटबंदी के निर्णय के बाद से ही देशभर में कयास लगाए जाने लगे थे कि अब कहीं पर भी नकली नोटों की कालाबाजारी नहीं हो पायेगी लेकिन फिर भी यह कालाबाजारी थमने का नाम नहीं ले रही और आए दिन देश भर के अलग-अलग स्थानों पर नकली नोट छापने वाले रैकेट का पर्दाफास हो रहा हैं.

आपको बतादें इसी कड़ी में शुक्रवार की शाम जबलपुर से आई एसटीएफ की टीम ने रीवा के चोरहटा थानांतर्गत छिजवार गांव के एक युवक को 89 हजार रुपये की नकली नोटों के साथ गिरफ्तार किया है बतादें आरोपी युवक पिछले कई दिनों से फोटोकांपी की दुकान के आड़ मे नकली नोट छापने का काम कर रहा था जिसके तहत उसने 100-100 रुपये के लगभग 1 लाख रुपये तक के नोट छापे थे. जिसकी सूचना पुलिस को हुई तो उसने तुरंत ही छापेमारी कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL