VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 11th of March 2018 | 89 हजार रुपये नकली नोटों के साथ पकड़ाया रीवा का युवक

नए नोट जारी होने के बाद भी लगातार चल रही नकली नोटों की कालाबाजारी


रीवा । पिछले वर्ष जब केंद्र की मोदी सरकार ने एक हजार और पांच सौ की पुरानी नोट बंद करके 2000 और 500 के नए नोट लाए थे तभी यह कहा गया था कि नोटबंदी से देश में भ्रष्टाचार बंद होगा कालाधन वापस आएगा और सबसे बड़ी बात नकली नोटों का व्यापार बंद हो जायेगा लेकिन शायद मोदी सरकार ने जिन विषयों को लेकर नोटबंदी का निर्णय लिया था उनमें से किसी भी विषय में अभी तक कोई लगाम नहीं लग पाई है.

दरअसल नोटबंदी के निर्णय के बाद से ही देशभर में कयास लगाए जाने लगे थे कि अब कहीं पर भी नकली नोटों की कालाबाजारी नहीं हो पायेगी लेकिन फिर भी यह कालाबाजारी थमने का नाम नहीं ले रही और आए दिन देश भर के अलग-अलग स्थानों पर नकली नोट छापने वाले रैकेट का पर्दाफास हो रहा हैं.

आपको बतादें इसी कड़ी में शुक्रवार की शाम जबलपुर से आई एसटीएफ की टीम ने रीवा के चोरहटा थानांतर्गत छिजवार गांव के एक युवक को 89 हजार रुपये की नकली नोटों के साथ गिरफ्तार किया है बतादें आरोपी युवक पिछले कई दिनों से फोटोकांपी की दुकान के आड़ मे नकली नोट छापने का काम कर रहा था जिसके तहत उसने 100-100 रुपये के लगभग 1 लाख रुपये तक के नोट छापे थे. जिसकी सूचना पुलिस को हुई तो उसने तुरंत ही छापेमारी कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL