VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Monday 12th of March 2018 | बीजेपी और कांग्रेस ने विन्ध्य में खेला अपना दांव

विंध्य से राज्यसभा के लिए दो दिग्गज नेताओं का हुआ ऐलान


चुनावी साल में अपनी चुनावी रणनीति के तहत विंध्य को साधने के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने राज्यसभा के लिए एक-एक प्रत्याशी के नाम को मंजूरी दे दी है जिसके तहत अब विंध्य के दो दिग्गज नेता राज्यसभा सदस्य के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगें.

भारतीय जनता पार्टी ने जहां कई नामों पर चर्चा करते हुए अंत में सीधी के चुरहट विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी व प्रदेश संगठन महामंत्री अजय प्रताप सिंह को राज्यसभा के लिए अपना प्रत्याशी बनाया है वहीं कांग्रेस ने विंध्य को साधने के लिए पूर्व मंत्री राजमणि पटेल को राज्यसभा के लिए नामांकित किया है.

आपको बतादें दोनों पार्टियों के इस निर्णय ने विध्य की सियासत का माहौल गर्म कर दिया है, जिससे दोनों दलों के कार्यकर्ता भी काफी खुश नजर आए और कार्यकर्ताओं ने विंध्य की इस उपलब्धि पर जश्न मनाया. बतादें दो दशकों के बाद विंध्य के लिए ऐसा अवसर आया है कि दोनों प्रमुख दलों से नेताओं को राज्यसभा के लिए नामांकित किया गया है.

भाजपा और कांग्रेस ने विंध्य से जिन दो नेताओं को नामांकित किया है वह अपने-अपने दलों से समर्पित नेता हैं तथा दोनों का ही अब तक विवादों से कोई नाता नहीं रहा है.

 


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL