VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Monday 12th of March 2018 | बीजेपी और कांग्रेस ने विन्ध्य में खेला अपना दांव

विंध्य से राज्यसभा के लिए दो दिग्गज नेताओं का हुआ ऐलान


चुनावी साल में अपनी चुनावी रणनीति के तहत विंध्य को साधने के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने राज्यसभा के लिए एक-एक प्रत्याशी के नाम को मंजूरी दे दी है जिसके तहत अब विंध्य के दो दिग्गज नेता राज्यसभा सदस्य के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगें.

भारतीय जनता पार्टी ने जहां कई नामों पर चर्चा करते हुए अंत में सीधी के चुरहट विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी व प्रदेश संगठन महामंत्री अजय प्रताप सिंह को राज्यसभा के लिए अपना प्रत्याशी बनाया है वहीं कांग्रेस ने विंध्य को साधने के लिए पूर्व मंत्री राजमणि पटेल को राज्यसभा के लिए नामांकित किया है.

आपको बतादें दोनों पार्टियों के इस निर्णय ने विध्य की सियासत का माहौल गर्म कर दिया है, जिससे दोनों दलों के कार्यकर्ता भी काफी खुश नजर आए और कार्यकर्ताओं ने विंध्य की इस उपलब्धि पर जश्न मनाया. बतादें दो दशकों के बाद विंध्य के लिए ऐसा अवसर आया है कि दोनों प्रमुख दलों से नेताओं को राज्यसभा के लिए नामांकित किया गया है.

भाजपा और कांग्रेस ने विंध्य से जिन दो नेताओं को नामांकित किया है वह अपने-अपने दलों से समर्पित नेता हैं तथा दोनों का ही अब तक विवादों से कोई नाता नहीं रहा है.

 


केरल बाढ़ पीड़ितो की मदद के लिए आगे आई शहर की प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान

अस्पताल परिसर से चोरी हुई बोलेरो वाहन, सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, मचा हड़


 VT PADTAL