VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
बीजेपी और कांग्रेस ने विन्ध्य में खेला अपना दांव

विंध्य से राज्यसभा के लिए दो दिग्गज नेताओं का हुआ ऐलान


चुनावी साल में अपनी चुनावी रणनीति के तहत विंध्य को साधने के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने राज्यसभा के लिए एक-एक प्रत्याशी के नाम को मंजूरी दे दी है जिसके तहत अब विंध्य के दो दिग्गज नेता राज्यसभा सदस्य के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगें.

भारतीय जनता पार्टी ने जहां कई नामों पर चर्चा करते हुए अंत में सीधी के चुरहट विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी व प्रदेश संगठन महामंत्री अजय प्रताप सिंह को राज्यसभा के लिए अपना प्रत्याशी बनाया है वहीं कांग्रेस ने विंध्य को साधने के लिए पूर्व मंत्री राजमणि पटेल को राज्यसभा के लिए नामांकित किया है.

आपको बतादें दोनों पार्टियों के इस निर्णय ने विध्य की सियासत का माहौल गर्म कर दिया है, जिससे दोनों दलों के कार्यकर्ता भी काफी खुश नजर आए और कार्यकर्ताओं ने विंध्य की इस उपलब्धि पर जश्न मनाया. बतादें दो दशकों के बाद विंध्य के लिए ऐसा अवसर आया है कि दोनों प्रमुख दलों से नेताओं को राज्यसभा के लिए नामांकित किया गया है.

भाजपा और कांग्रेस ने विंध्य से जिन दो नेताओं को नामांकित किया है वह अपने-अपने दलों से समर्पित नेता हैं तथा दोनों का ही अब तक विवादों से कोई नाता नहीं रहा है.

 


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL