VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Monday 12th of March 2018 | बीजेपी और कांग्रेस ने विन्ध्य में खेला अपना दांव

विंध्य से राज्यसभा के लिए दो दिग्गज नेताओं का हुआ ऐलान


चुनावी साल में अपनी चुनावी रणनीति के तहत विंध्य को साधने के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने राज्यसभा के लिए एक-एक प्रत्याशी के नाम को मंजूरी दे दी है जिसके तहत अब विंध्य के दो दिग्गज नेता राज्यसभा सदस्य के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगें.

भारतीय जनता पार्टी ने जहां कई नामों पर चर्चा करते हुए अंत में सीधी के चुरहट विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी व प्रदेश संगठन महामंत्री अजय प्रताप सिंह को राज्यसभा के लिए अपना प्रत्याशी बनाया है वहीं कांग्रेस ने विंध्य को साधने के लिए पूर्व मंत्री राजमणि पटेल को राज्यसभा के लिए नामांकित किया है.

आपको बतादें दोनों पार्टियों के इस निर्णय ने विध्य की सियासत का माहौल गर्म कर दिया है, जिससे दोनों दलों के कार्यकर्ता भी काफी खुश नजर आए और कार्यकर्ताओं ने विंध्य की इस उपलब्धि पर जश्न मनाया. बतादें दो दशकों के बाद विंध्य के लिए ऐसा अवसर आया है कि दोनों प्रमुख दलों से नेताओं को राज्यसभा के लिए नामांकित किया गया है.

भाजपा और कांग्रेस ने विंध्य से जिन दो नेताओं को नामांकित किया है वह अपने-अपने दलों से समर्पित नेता हैं तथा दोनों का ही अब तक विवादों से कोई नाता नहीं रहा है.

 


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL