VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
बीजेपी और कांग्रेस ने विन्ध्य में खेला अपना दांव

विंध्य से राज्यसभा के लिए दो दिग्गज नेताओं का हुआ ऐलान


चुनावी साल में अपनी चुनावी रणनीति के तहत विंध्य को साधने के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने राज्यसभा के लिए एक-एक प्रत्याशी के नाम को मंजूरी दे दी है जिसके तहत अब विंध्य के दो दिग्गज नेता राज्यसभा सदस्य के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगें.

भारतीय जनता पार्टी ने जहां कई नामों पर चर्चा करते हुए अंत में सीधी के चुरहट विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी व प्रदेश संगठन महामंत्री अजय प्रताप सिंह को राज्यसभा के लिए अपना प्रत्याशी बनाया है वहीं कांग्रेस ने विंध्य को साधने के लिए पूर्व मंत्री राजमणि पटेल को राज्यसभा के लिए नामांकित किया है.

आपको बतादें दोनों पार्टियों के इस निर्णय ने विध्य की सियासत का माहौल गर्म कर दिया है, जिससे दोनों दलों के कार्यकर्ता भी काफी खुश नजर आए और कार्यकर्ताओं ने विंध्य की इस उपलब्धि पर जश्न मनाया. बतादें दो दशकों के बाद विंध्य के लिए ऐसा अवसर आया है कि दोनों प्रमुख दलों से नेताओं को राज्यसभा के लिए नामांकित किया गया है.

भाजपा और कांग्रेस ने विंध्य से जिन दो नेताओं को नामांकित किया है वह अपने-अपने दलों से समर्पित नेता हैं तथा दोनों का ही अब तक विवादों से कोई नाता नहीं रहा है.

 


कर्नाटक: बी एस येद्दुरप्पा के इस्तीफे के बाद कांग्रेस ने मनाया जश्न

नवनियुक्त पुलिस कप्तान सुशांत कुमार सक्सेना पहुचे रीवा, किया पदभार ग्रहण


 VT PADTAL