VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
अब रेलवे उड़ायेगा यात्रियों की नींद

अब रेलवे उड़ायेगा यात्रियों की नींद, आरक्षित सीट पर सोने के लिए कम हुआ 1 घंटे का समय


आज हर व्यक्ति रेल में यात्रा करने के लिए आरक्षित सीट बुक कराता है ताकि वह सोते हुए अपने गंतव्य स्थान तक आराम से पहुंच सके लेकिन अब रेलवे विभाग ने ऐसा करने वालों के लिए दंड का प्रवधान कर दिया है और रेल में सोने का समय रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक का कर दिया है.

दरअसल रेलवे में यात्रा के दौरान कई लोग अपने आरक्षित लोअर सीट पर सोते हुए जाना पसंद करते हैं ऐसे में जो लोग कुछ कम समय के लिए यात्रा करते हैं तो उन्हे सीट पर बैठने की इच्छा होती है लेकिन वह उन लोगों की वजह से सीट पर नहीं बैठ पाते है जो सोते हुए जाना पसंद करते हैं. इसलिए अब रेलवे बोर्ड ने रेल में यात्रा करने वाले लोगों के लिए सोने का समय निर्धारित कर दिया है जिससे अपर और मीडिल बर्थ के आरक्षित लोगों को भी लोअर बर्थ पर बैठने के लिए सीट मिल सके.

आपको बतादें रेलवे विभाग ने ट्रेन में सोने के समय पर शंशोधन करते हुए जो समय पहले रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक की थी उसमें 1 घंटा कम करते हुए उस समय को रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक कर दिया है. जिसके कारण अब उन यात्रियों को यात्रा करने में सरलता होगी जो सुबह के 6 बजे से रात 10 बजे के बीच यात्रा करते हैं और उनकी बर्थ लोअर क्लास की नहीं होती है.     


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL