VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
यूपी, बिहार उपचुनावों पर वोटों की गिनती जारी

उत्तरप्रदेश, बिहार उपचुनाव पर मतगणना जारी, यूपी में सपा तो बिहार में आरजेड़ी उम्मीदवार आगे


यूपी और बिहार में हो रहे विधानसभा तथा लोकसभा सीट के उपचुनाव पर सुबह से ही मतगणना जारी है जिससे अब तक के रुझानों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि इस उपचुनाव में बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है क्योकि यूपी के दो महत्वपूर्ण लोकसभा की सीट से भारतीय जनता पार्टी पिछड़ती हुई नजर आ रही. हालाकि बिहार के एक जगह की लोकसभा सीट तथा दो जगह की विधानसभा की सीट में बीजेपी ने ही अपनी बढ़त बनाई हुई है जिसे देखकर यह कहा जा सकता है बिहार में भाजपा की स्थिति ठीक है.

दरअसल 11मार्च को यूपी और बिहार के पांच सीटों पर उपचुनाव हुए हैं जिनमें यूपी-बिहार समेत 3 सीटों पर लोकसभा के उपचुनाव और 2 बिहार में विधानसभा के उपचुनाव जिसकी काउटिंग बुधवार को सुबह से शुरु कर दी गई है.

आपको बतादें अब तक के रुझानों में यूपी के गोरखपुर तथा फूलपुर सीट से सपा आगे चल रही है वहीं बिहार में 1 लोकसभा तथा दोनों विधानसभा सीटों पर आरजेडी ने अपना कब्जा जमाया हुआ है. बतादें यूपी से इस बार के उपचुनावों के लिए बसपा ने भी सपा को अपना समर्थन दिया था. 


रामदेव की टिप्पणी से आहत हुई उमा, पत्र लिख जताई नाराजगी

कमलनाथ की पहली लिस्ट पर ही खड़े हुए सवाल


 VT PADTAL