VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
यूपी, बिहार उपचुनावों पर वोटों की गिनती जारी

उत्तरप्रदेश, बिहार उपचुनाव पर मतगणना जारी, यूपी में सपा तो बिहार में आरजेड़ी उम्मीदवार आगे


यूपी और बिहार में हो रहे विधानसभा तथा लोकसभा सीट के उपचुनाव पर सुबह से ही मतगणना जारी है जिससे अब तक के रुझानों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि इस उपचुनाव में बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है क्योकि यूपी के दो महत्वपूर्ण लोकसभा की सीट से भारतीय जनता पार्टी पिछड़ती हुई नजर आ रही. हालाकि बिहार के एक जगह की लोकसभा सीट तथा दो जगह की विधानसभा की सीट में बीजेपी ने ही अपनी बढ़त बनाई हुई है जिसे देखकर यह कहा जा सकता है बिहार में भाजपा की स्थिति ठीक है.

दरअसल 11मार्च को यूपी और बिहार के पांच सीटों पर उपचुनाव हुए हैं जिनमें यूपी-बिहार समेत 3 सीटों पर लोकसभा के उपचुनाव और 2 बिहार में विधानसभा के उपचुनाव जिसकी काउटिंग बुधवार को सुबह से शुरु कर दी गई है.

आपको बतादें अब तक के रुझानों में यूपी के गोरखपुर तथा फूलपुर सीट से सपा आगे चल रही है वहीं बिहार में 1 लोकसभा तथा दोनों विधानसभा सीटों पर आरजेडी ने अपना कब्जा जमाया हुआ है. बतादें यूपी से इस बार के उपचुनावों के लिए बसपा ने भी सपा को अपना समर्थन दिया था. 


नर्मदा किनारे की सीटों में बड़ा डैमेज

उत्तरप्रदेश, बिहार उपचुनाव पर मतगणना जारी, यूपी में सपा तो बिहार में आरजेड़ी


 VT PADTAL