VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Wednesday 14th of March 2018 | यूपी, बिहार उपचुनावों पर वोटों की गिनती जारी

उत्तरप्रदेश, बिहार उपचुनाव पर मतगणना जारी, यूपी में सपा तो बिहार में आरजेड़ी उम्मीदवार आगे


यूपी और बिहार में हो रहे विधानसभा तथा लोकसभा सीट के उपचुनाव पर सुबह से ही मतगणना जारी है जिससे अब तक के रुझानों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि इस उपचुनाव में बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है क्योकि यूपी के दो महत्वपूर्ण लोकसभा की सीट से भारतीय जनता पार्टी पिछड़ती हुई नजर आ रही. हालाकि बिहार के एक जगह की लोकसभा सीट तथा दो जगह की विधानसभा की सीट में बीजेपी ने ही अपनी बढ़त बनाई हुई है जिसे देखकर यह कहा जा सकता है बिहार में भाजपा की स्थिति ठीक है.

दरअसल 11मार्च को यूपी और बिहार के पांच सीटों पर उपचुनाव हुए हैं जिनमें यूपी-बिहार समेत 3 सीटों पर लोकसभा के उपचुनाव और 2 बिहार में विधानसभा के उपचुनाव जिसकी काउटिंग बुधवार को सुबह से शुरु कर दी गई है.

आपको बतादें अब तक के रुझानों में यूपी के गोरखपुर तथा फूलपुर सीट से सपा आगे चल रही है वहीं बिहार में 1 लोकसभा तथा दोनों विधानसभा सीटों पर आरजेडी ने अपना कब्जा जमाया हुआ है. बतादें यूपी से इस बार के उपचुनावों के लिए बसपा ने भी सपा को अपना समर्थन दिया था. 


 शिवराज के बेटे पर लगाये आरोपों पर राहुल गांधी ने दी सफाई

शशि थरूर के बयान पर बीजेपी ने जताई आपत्ति, संबित पात्रा ने कहा राहुल गाँधी तु


 VT PADTAL