VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Wednesday 14th of March 2018 | बंद रहा विश्वविद्यालय

छात्र संघ तथा एवीबीपी ने जताया विरोध, बंद रहा विश्वविद्यालय


रीवा । विगत दिनों अवधेश प्रताप सिह विश्वविद्यालय के प्रोफेसर के द्वारा वहां की छात्रांओं को अश्लील मैसेज भेजे जाने के विरोध में आज बुधवार को एवीबीपी तथा विश्विविद्यालय के छात्रों ने विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर तालाबंदी कर धरना प्रदर्शन किया.

दरअसल विश्वविद्यालय के प्रोफेसर अजय सक्सेना ने कुछ दिनों पहले वहां की छात्राओं के मोबाइल फोन पर अश्लील मैसेज किए थे जिसके बाद छात्राओं ने विश्वविद्यालय थाने पर उक्त प्रोफेसर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी जिसपर अब एकबार फिर विश्विविद्यालय के छात्र संघ तथा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की नगर इकाई के कर्यकर्ताओं ने प्रोफेसर के खिलाफ मोर्चा खोल कर सुबह से ही विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर तालाबंदी कर धरना दिया तथा फ्रोफेसर के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया.

आपको बतादें इस पूरे मामले पर पहले भी विद्यार्थी परिषद ने विरोध किया था जिसके बाद विश्वविद्यालय के कुलपति द्वारा 8 मार्च को प्रोफेसर के खिलाफ 2-3 दिन के भीतर कार्यवाही किए जाने का आश्वान दिया गया था लेकिन फिर भी विश्वविद्यालय प्रवंधन ने अभी तक आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है . जिससे गुस्साए छात्र संघ तथा एबीबीपी के कार्यकर्ताओं के द्वारा फिर से विरोध प्रदर्शन किया गया तथा आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की गई.

हालाकि इस मसले पर जब विंध्य टाइम्स की टीम ने कुलपति से बात की तो उन्होने बताया कि परिषद की बैठक आगामी 16 तारीख को बुलाई गई जिसमें प्रफेसर के खिलाफ जो कुछ भी कार्यवाही की जानी चाहिए वह उसी बैठक में निर्धारित की जायेगी.


विज्ञान प्रतियोगिता में छात्रों ने बनाई कलाकृतिया, आयोजित हुआ इंस्पायर अवा

भाजपा पर सहयोगी संगठन ने किया प्रहार, विहिप ने राम मंदिर निर्माण पर दिया अल्


 VT PADTAL