VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
विंध्य में एकबार फिर पकड़ाई अफीम की खेती

विंध्य में बढ़ता अफीम का कारोबार, फिर पकड़ी गई खेती


विंध्य में इस समय पर लगातार अफीम का करोबार करने वाले लोग सक्रिय हो रहे हैं जिनकी तलाश में लगातार अफीम की खेती करने वाले लोगों को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया जा रहा है तथा इस करोबार का पर्दाफास किया जा रहा है.अभी लगभग पिछले सप्ताह ही सिंगरौली के एक गांव में दो एकड़ भूमि पर अफीम की खेती करने वाले एक व्यक्ति को सिंगरौली एसपी तथा उनकी टीम ने मुखबिरों की सूचना के माध्यम से पकड़ा था और अब एक सप्ताह बाद विंध्य में पुन: ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां पर एक युवक के द्वारा लगभग एक एकड़ की भूमि में अफीम की खेती की जा रही थी.

दरअसल विंध्य में सतना जिले के सभापुर थानांतर्गत रइया गांव से पुलिस के द्वारा सुरजीत सिह नाम के एक आरोपी को पकड़ा गया है जो अपनी लगभग एक एकड़ भूमि पर अफीम की खेती कर रहा था. जिसके बाद मुखबिरों की सूचना के माध्यम से सभापुर थाना के पुलिसकर्मीयों ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर अफीम की खेती करने वाली भूमि का पता लगा लिया है.

पुलिस सूत्रो की माने तो  खेत में लहलहा रही अफीम की फसल को कटाई कराकर तहसीलदार की परमिशन के बाद सौंपा जायेगा जिसके बाद उस फसल को नष्ट करने की प्रक्रिया चालू होगी. जब्त अफीम की कीमत लगभग 80 लाख रुपये बताई जा रही है.      


SC / ST एक्ट के खिलाफ आज भारत बंद, कई राज्यों में उग्र प्रदर्शन

विन्ध्य महोत्सव की तैयारियां शुरु, कई राष्ट्रीय कलाकार करेंगे शिरकत


 VT PADTAL