VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Thursday 15th of March 2018 | विंध्य में एकबार फिर पकड़ाई अफीम की खेती

विंध्य में बढ़ता अफीम का कारोबार, फिर पकड़ी गई खेती


विंध्य में इस समय पर लगातार अफीम का करोबार करने वाले लोग सक्रिय हो रहे हैं जिनकी तलाश में लगातार अफीम की खेती करने वाले लोगों को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया जा रहा है तथा इस करोबार का पर्दाफास किया जा रहा है.अभी लगभग पिछले सप्ताह ही सिंगरौली के एक गांव में दो एकड़ भूमि पर अफीम की खेती करने वाले एक व्यक्ति को सिंगरौली एसपी तथा उनकी टीम ने मुखबिरों की सूचना के माध्यम से पकड़ा था और अब एक सप्ताह बाद विंध्य में पुन: ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां पर एक युवक के द्वारा लगभग एक एकड़ की भूमि में अफीम की खेती की जा रही थी.

दरअसल विंध्य में सतना जिले के सभापुर थानांतर्गत रइया गांव से पुलिस के द्वारा सुरजीत सिह नाम के एक आरोपी को पकड़ा गया है जो अपनी लगभग एक एकड़ भूमि पर अफीम की खेती कर रहा था. जिसके बाद मुखबिरों की सूचना के माध्यम से सभापुर थाना के पुलिसकर्मीयों ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर अफीम की खेती करने वाली भूमि का पता लगा लिया है.

पुलिस सूत्रो की माने तो  खेत में लहलहा रही अफीम की फसल को कटाई कराकर तहसीलदार की परमिशन के बाद सौंपा जायेगा जिसके बाद उस फसल को नष्ट करने की प्रक्रिया चालू होगी. जब्त अफीम की कीमत लगभग 80 लाख रुपये बताई जा रही है.      


कलेक्टर को रास नही आई छात्राओं की प्रस्तुती, नृत्य पर लगा दी रोंक, कांग्रेस न

पचास हजार रुपये का इनामी डकैत पंजाबी बाबा हुआ गिरफ्तार, बाबली कोल गिरोह में


 VT PADTAL