VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
विंध्य में एकबार फिर पकड़ाई अफीम की खेती

विंध्य में बढ़ता अफीम का कारोबार, फिर पकड़ी गई खेती


विंध्य में इस समय पर लगातार अफीम का करोबार करने वाले लोग सक्रिय हो रहे हैं जिनकी तलाश में लगातार अफीम की खेती करने वाले लोगों को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया जा रहा है तथा इस करोबार का पर्दाफास किया जा रहा है.अभी लगभग पिछले सप्ताह ही सिंगरौली के एक गांव में दो एकड़ भूमि पर अफीम की खेती करने वाले एक व्यक्ति को सिंगरौली एसपी तथा उनकी टीम ने मुखबिरों की सूचना के माध्यम से पकड़ा था और अब एक सप्ताह बाद विंध्य में पुन: ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां पर एक युवक के द्वारा लगभग एक एकड़ की भूमि में अफीम की खेती की जा रही थी.

दरअसल विंध्य में सतना जिले के सभापुर थानांतर्गत रइया गांव से पुलिस के द्वारा सुरजीत सिह नाम के एक आरोपी को पकड़ा गया है जो अपनी लगभग एक एकड़ भूमि पर अफीम की खेती कर रहा था. जिसके बाद मुखबिरों की सूचना के माध्यम से सभापुर थाना के पुलिसकर्मीयों ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर अफीम की खेती करने वाली भूमि का पता लगा लिया है.

पुलिस सूत्रो की माने तो  खेत में लहलहा रही अफीम की फसल को कटाई कराकर तहसीलदार की परमिशन के बाद सौंपा जायेगा जिसके बाद उस फसल को नष्ट करने की प्रक्रिया चालू होगी. जब्त अफीम की कीमत लगभग 80 लाख रुपये बताई जा रही है.      


विन्ध्य महोत्सव की तैयारियां शुरु, कई राष्ट्रीय कलाकार करेंगे शिरकत

आतंकवादी संगठनो से जुड़े रीवा से तार , UP ए टी एस की बड़ी कार्यवाई


 VT PADTAL