VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Thursday 15th of March 2018 | विंध्य में एकबार फिर पकड़ाई अफीम की खेती

विंध्य में बढ़ता अफीम का कारोबार, फिर पकड़ी गई खेती


विंध्य में इस समय पर लगातार अफीम का करोबार करने वाले लोग सक्रिय हो रहे हैं जिनकी तलाश में लगातार अफीम की खेती करने वाले लोगों को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया जा रहा है तथा इस करोबार का पर्दाफास किया जा रहा है.अभी लगभग पिछले सप्ताह ही सिंगरौली के एक गांव में दो एकड़ भूमि पर अफीम की खेती करने वाले एक व्यक्ति को सिंगरौली एसपी तथा उनकी टीम ने मुखबिरों की सूचना के माध्यम से पकड़ा था और अब एक सप्ताह बाद विंध्य में पुन: ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां पर एक युवक के द्वारा लगभग एक एकड़ की भूमि में अफीम की खेती की जा रही थी.

दरअसल विंध्य में सतना जिले के सभापुर थानांतर्गत रइया गांव से पुलिस के द्वारा सुरजीत सिह नाम के एक आरोपी को पकड़ा गया है जो अपनी लगभग एक एकड़ भूमि पर अफीम की खेती कर रहा था. जिसके बाद मुखबिरों की सूचना के माध्यम से सभापुर थाना के पुलिसकर्मीयों ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर अफीम की खेती करने वाली भूमि का पता लगा लिया है.

पुलिस सूत्रो की माने तो  खेत में लहलहा रही अफीम की फसल को कटाई कराकर तहसीलदार की परमिशन के बाद सौंपा जायेगा जिसके बाद उस फसल को नष्ट करने की प्रक्रिया चालू होगी. जब्त अफीम की कीमत लगभग 80 लाख रुपये बताई जा रही है.      


दर्शनार्थियों के साथ हुई लूट, जवाबदारी के बावजूद पार्किंग ठेकेदार ने की अभद

मैहर की सभा में राजेंद्र सिंह ने कमलनाथ को बताया भावी मुख्यमंत्री


 VT PADTAL