VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
रीवा के प्रसिद्ध डॉ. भगवती त्रिपाठी का हुआ निधन

सड़क दुर्घटना के शिकार हुए रीवा के प्रसिद्ध डॉ. भगवती त्रिपाठी, हुआ निधन


रीवा । शहर से महज 7 किलोमीटर दूर रायपुर थानाक्षेत्र के चोरगढ़ी गांव के पास एक स्कार्पियों वाहन ने खड़े हुए ट्रक को ठोकर मारकर क्षतिग्रस्त हो गया. जिसमें स्कार्पियो के ड्रायवर अयोध्या प्रसाद शुक्ल की मौके पर ही मौत हो गई वहीं वाहन में सवार शहर के सुप्रसिध्द डॉ. भगवती त्रिपाठी का संजय गांधी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया जिसके बाद डॉ. की मौत से शहर में सन्नाटा सा छा गया तथा उनके चाहने वालों के अंदर शोक की लहर दौड़ पड़ी.

दरअसल आयुर्वेद अस्पताल में पदस्थ डॉ. भगवती त्रिपाठी अपना कोई आवश्यक कार्य निपटा के मनगवां से शहर की ओर लौट रहे थे तभी अचानक चोरगड़ी के पास उनका सकार्पियो वाहन अनियंत्रित होकर खड़े हुए ट्रक से टकरा गया जिससे मौके पर ही स्कार्पियो ड्रायवर की मौत हो गई वही डॉ. त्रिपाठी घायल हो गए जिसके बाद गंभीर अवस्था में ही सथानिय लोगों की सहायता से उन्हे शहर के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसपर इलाज के दौरान ही डॉ. त्रिपाठी का निधन हो गया.

आपको बतादें डॉ. भगवती त्रिपाठी स्वाराज्य एक्सप्रेस चैनल के प्रधान संपादक डॉ. एसके त्रिपाठी के बड़े भाई है  


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL