VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Thursday 15th of March 2018 | रीवा के प्रसिद्ध डॉ. भगवती त्रिपाठी का हुआ निधन

सड़क दुर्घटना के शिकार हुए रीवा के प्रसिद्ध डॉ. भगवती त्रिपाठी, हुआ निधन


रीवा । शहर से महज 7 किलोमीटर दूर रायपुर थानाक्षेत्र के चोरगढ़ी गांव के पास एक स्कार्पियों वाहन ने खड़े हुए ट्रक को ठोकर मारकर क्षतिग्रस्त हो गया. जिसमें स्कार्पियो के ड्रायवर अयोध्या प्रसाद शुक्ल की मौके पर ही मौत हो गई वहीं वाहन में सवार शहर के सुप्रसिध्द डॉ. भगवती त्रिपाठी का संजय गांधी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया जिसके बाद डॉ. की मौत से शहर में सन्नाटा सा छा गया तथा उनके चाहने वालों के अंदर शोक की लहर दौड़ पड़ी.

दरअसल आयुर्वेद अस्पताल में पदस्थ डॉ. भगवती त्रिपाठी अपना कोई आवश्यक कार्य निपटा के मनगवां से शहर की ओर लौट रहे थे तभी अचानक चोरगड़ी के पास उनका सकार्पियो वाहन अनियंत्रित होकर खड़े हुए ट्रक से टकरा गया जिससे मौके पर ही स्कार्पियो ड्रायवर की मौत हो गई वही डॉ. त्रिपाठी घायल हो गए जिसके बाद गंभीर अवस्था में ही सथानिय लोगों की सहायता से उन्हे शहर के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसपर इलाज के दौरान ही डॉ. त्रिपाठी का निधन हो गया.

आपको बतादें डॉ. भगवती त्रिपाठी स्वाराज्य एक्सप्रेस चैनल के प्रधान संपादक डॉ. एसके त्रिपाठी के बड़े भाई है  


मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा

दीपावली के बाद दिखा परीवा का असर, बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की


 VT PADTAL