VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Thursday 15th of March 2018 | रीवा के प्रसिद्ध डॉ. भगवती त्रिपाठी का हुआ निधन

सड़क दुर्घटना के शिकार हुए रीवा के प्रसिद्ध डॉ. भगवती त्रिपाठी, हुआ निधन


रीवा । शहर से महज 7 किलोमीटर दूर रायपुर थानाक्षेत्र के चोरगढ़ी गांव के पास एक स्कार्पियों वाहन ने खड़े हुए ट्रक को ठोकर मारकर क्षतिग्रस्त हो गया. जिसमें स्कार्पियो के ड्रायवर अयोध्या प्रसाद शुक्ल की मौके पर ही मौत हो गई वहीं वाहन में सवार शहर के सुप्रसिध्द डॉ. भगवती त्रिपाठी का संजय गांधी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया जिसके बाद डॉ. की मौत से शहर में सन्नाटा सा छा गया तथा उनके चाहने वालों के अंदर शोक की लहर दौड़ पड़ी.

दरअसल आयुर्वेद अस्पताल में पदस्थ डॉ. भगवती त्रिपाठी अपना कोई आवश्यक कार्य निपटा के मनगवां से शहर की ओर लौट रहे थे तभी अचानक चोरगड़ी के पास उनका सकार्पियो वाहन अनियंत्रित होकर खड़े हुए ट्रक से टकरा गया जिससे मौके पर ही स्कार्पियो ड्रायवर की मौत हो गई वही डॉ. त्रिपाठी घायल हो गए जिसके बाद गंभीर अवस्था में ही सथानिय लोगों की सहायता से उन्हे शहर के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसपर इलाज के दौरान ही डॉ. त्रिपाठी का निधन हो गया.

आपको बतादें डॉ. भगवती त्रिपाठी स्वाराज्य एक्सप्रेस चैनल के प्रधान संपादक डॉ. एसके त्रिपाठी के बड़े भाई है  


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL