VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
प्रदेश को मिल रहा पुरस्कार

पीएम मोदी के हाथों सीएम शिवराज को मिलेगा प्रदेश का कृषि कर्मण पुरस्कार


कृषि के क्षेत्र में हमेशा से ही मध्यप्रदेश का बड़ा योगदान रहा है जिसके लिए चार बार पहले भी प्रदेश को कृषि कर्मण पुरस्कार से नवाजा गया था जिसके बाद अब एकबार फिर मध्यप्रदेश पांचवीं बार यह आवर्ड लेने की लिस्ट में शामिल हो गया है जिसपर आज यानि शनिवार को दिल्ली में पीएम मोदी के हाथों मध्यप्रदेश को यह पुरस्कार मिलने जा रहा है.

दरअसल प्रदेश को यह पुरस्कार 2015-16 में हुए गेंहू के सर्वाधिक पैदावार के लिए दिया जा रहा है. यह पुरस्कार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों सीएम शिवराज को दिया जायेगा जिसके लिए प्रदेश के कई मंत्री भी इस पुरस्कार को ग्रहण करने के लिए सीएम के साथ दिल्ली पहुंच रहे हैं.

इसके अलावा मध्यप्रदेश को पहले भी चार बार यह अवार्ड दिया जा चुका है जिसमें 2013-14, 2012-13, और 2011-12 में यह पुरस्कार प्रदेश को प्राप्त हुआ है. इसके साथ ही इस बार के पुरस्कार वितरण के दौड़ में कई राज्य शामिल थे जिनमें पश्चिम बंगाल, राजस्थान, पंजाब और हरियाणा का भी नाम था लेकिन इन सबके बीच यह पुरस्कार मध्यप्रदेश को दिया जा रहा है वहीं मक्का के सर्वाधिक उत्पादन के लिए बिहार को भी यह पुरस्कार मिलने जा रहा है.    


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL