VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 17th of March 2018 | प्रदेश को मिल रहा पुरस्कार

पीएम मोदी के हाथों सीएम शिवराज को मिलेगा प्रदेश का कृषि कर्मण पुरस्कार


कृषि के क्षेत्र में हमेशा से ही मध्यप्रदेश का बड़ा योगदान रहा है जिसके लिए चार बार पहले भी प्रदेश को कृषि कर्मण पुरस्कार से नवाजा गया था जिसके बाद अब एकबार फिर मध्यप्रदेश पांचवीं बार यह आवर्ड लेने की लिस्ट में शामिल हो गया है जिसपर आज यानि शनिवार को दिल्ली में पीएम मोदी के हाथों मध्यप्रदेश को यह पुरस्कार मिलने जा रहा है.

दरअसल प्रदेश को यह पुरस्कार 2015-16 में हुए गेंहू के सर्वाधिक पैदावार के लिए दिया जा रहा है. यह पुरस्कार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों सीएम शिवराज को दिया जायेगा जिसके लिए प्रदेश के कई मंत्री भी इस पुरस्कार को ग्रहण करने के लिए सीएम के साथ दिल्ली पहुंच रहे हैं.

इसके अलावा मध्यप्रदेश को पहले भी चार बार यह अवार्ड दिया जा चुका है जिसमें 2013-14, 2012-13, और 2011-12 में यह पुरस्कार प्रदेश को प्राप्त हुआ है. इसके साथ ही इस बार के पुरस्कार वितरण के दौड़ में कई राज्य शामिल थे जिनमें पश्चिम बंगाल, राजस्थान, पंजाब और हरियाणा का भी नाम था लेकिन इन सबके बीच यह पुरस्कार मध्यप्रदेश को दिया जा रहा है वहीं मक्का के सर्वाधिक उत्पादन के लिए बिहार को भी यह पुरस्कार मिलने जा रहा है.    


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL