VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Saturday 17th of March 2018 | कांग्रेस विधायक के सवाल पर शिवराज के मंत्री ने दिया जवाब

पुरुष की नपुंसकता पर कांग्रेस विधायक ने उठाया सवाल, स्वास्थ्य मंत्री ने दिया लिखित जवाब


विधानसभा के बजट सत्र में रीवा के गुढ़ से कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी नें प्रश्नकाल के दौरान पुरुष की नपुंसकता के बारे में सवाल पूछा ,जिसका शिवराज सरकार के स्वास्थ्य मंत्री रुस्तम सिंह ने बाकायदा  इस सवाल का लिखित में जबाव दिया मगर विधानसभा के बाहर मीडिया के सवाल पर मंत्री रुस्तम सिंह नें अजीबो गरीब बयान दे दिया.

दरअसल मीडिया से चर्चा के दौरान तिवारी के सवाल पर बात करते हुये राज्य के स्वास्थ्य मंत्री रुस्तम सिंह ने कहा है की “ऐसी बात बेटा अपने पिता से नही बता पाता , पता नही विधायक जी ने कहा से पता लगा लिया” वहीँ सुन्दर लाल तिवारी ने रुस्तम सिंह के इस बयान पर विरोध जताते हुये कहा की ऐसे गंभीर मुद्दों पर मंत्री जी का तथ्यहीन बात करना सही नही है

आपको बता दें विधानसभा सत्र में  विधायक सुन्दरलाल तिवारी द्वारा उठाया गया नपुंसकता का सवाल हमारे समाज के लिए बहुत बड़ा मुद्दा है. जिसको लेकर आजकल के युवा बिलकुल भी सीरियस नहीं दिखते हैं लेकिन उनके भविष्य के लिए यह बड़ा सवाल और प्रश्नचिन्ह के रुप में सामने आता है.


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL