VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
मैदा मिल के लिए जारी है मंत्री के भाई की दादागिरी

11000 के बाद अब 33 हजार केवी की बिजली सिर्फ मैदा मिल के लिए


रीवा । शहर से महज 5 किलोमीटर दूर भुण्डहा गांव में महेंद्र शुक्ला नाम के व्यक्ति की मैदा मिल के लिए वहां के रहवासियों की जान खतरे में डाली जा रही है. बताया जा रहा है कि उनकी मैदा मिल के लिए कोष्टा गांव से 33000 केवी की बिजली घरों के उपर से निकाली जा रही है.

दरअसल कोष्टा ग्राम में लोगों के घर के ऊपर से 33000 केवी की बिजली सूबे के मंत्री राजेंद्र शुक्ल के चचेरे भाई महेंद्र शुक्ल के मैदा मिल के लिए निकाली जा रही है. जिसको लेकर वहां के रहवासी काफी चिंतित हैं तथा उन्होने कई बार इसका विरोध भी दर्ज कराया है.

आपकों बतादें इसके पहले भी वहां से 11000 केवी की बिजली लाइन निकाली जा चुकी है जिससे अब और बड़ी लाइन निकलना घातक साबित हो सकता है. इस काम पर बड़ी बात यह है कि इस लाइन का काम शुरु भी किया जा चुका है लेकिन जिस ठेकेदार को इस लाइन का ठेका दिया गया उसने काम कराने हेतू सुरक्षा के किसी भी प्रकार के इंतजामात नहीं कराये हैं जिसपर एक दिन पहले एक युवक करंट में फंस चुका है लेकिन फिर भी लेवरों को काम कराने हेतु कोई सुरक्षा नहीं दी गई है ना ही मजदूरों को हलमेट और ना ही कोई ग्लब्स दिया गया है जिससे उन मजदूरों पर भी यह बिजली लाइन कभी भी भरी पड़ सकती है इसका कोई अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है.

बतादें स्थानिय लोगों ने बताया कि इस मिल के काम को पूर्ण कराने के लिए मंत्री के भाई अपनी दबंगई दिखा रहे हैं.


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL