VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 18th of March 2018 | एकबार फिर शुरु हुआ जल सत्याग्रह

मीटर वाचकों ने फिर शुरु किया जल सत्याग्रह आंदोलन


रीवा । म.प्र. पूर्व क्षेत्र विद्युत मीटरवाचक अपनी कई मांगों को लेकर आज रविवार को जल सत्याग्रह कर रहे हैं, मीटर वाचक संघ रीवा द्वारा शहर के बाबा घाट में जल सत्याग्रह कर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया.

दरअसल पिछले कई दिनों से पूर्व क्षेत्र विद्युत मीटर वाचक संघ अपनी नियमितिकरण तथा फिक्स्ड वेतनमान सहित कई मांगों को लेकर आन्दोलन कर रहे हैं. लेकिन अभी तक उनकी मांगों को लेकर प्रशासन ने कोई कार्यवाई नहीं की है. इसके पहले भी इन मीटर वाचकों ने आपनी मांगो पर इस तरह के आंदोलनों में अपनी सहभागिता दर्ज कराई थी लेकिन प्रशासन के आश्वासन के बाद उसे बंद कर दिया गया था जिसके बाद अब एकबार फिर संध के कार्यकर्ता प्रदेश के 21 जिलों में अपनी मांगों को लेकर जल सत्याग्रह कर रहे हैं.

आपको बतादें संघ के रीवा इकाई के अध्यक्ष उमेश मिश्र द्वारा बताया गया कि सरकार उनकी मांगों पर कोई भी अमल नहीं कर रहा है. जिसके खातिर संगठन के पदाधिकारियों द्वारा समूचे पूर्व क्षेत्र में जल सत्याग्रह करने का निर्णय लिया गया है. इसी कड़ी में रीवा के बाबा घाट में भी जल सत्याग्रह किया गया तथा इस सत्याग्रह को निरंतर आगे बढाने की बात की गई, इस प्रदर्शन के बाद संघ द्वारा कलेक्टर रीवा के हाथों मुख्यमंत्री के नाम पर ज्ञापन सौंपा गया.

बतादें मीटर वाचकों द्वारा 2 अक्टूबर के दिन इस तरह का प्रदर्शन किया जा चुका है.तब मंत्री पारस जैन के आश्वाशन के बाद अनशन ख़त्म किया गया था.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL