VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 18th of March 2018 | एकबार फिर शुरु हुआ जल सत्याग्रह

मीटर वाचकों ने फिर शुरु किया जल सत्याग्रह आंदोलन


रीवा । म.प्र. पूर्व क्षेत्र विद्युत मीटरवाचक अपनी कई मांगों को लेकर आज रविवार को जल सत्याग्रह कर रहे हैं, मीटर वाचक संघ रीवा द्वारा शहर के बाबा घाट में जल सत्याग्रह कर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया.

दरअसल पिछले कई दिनों से पूर्व क्षेत्र विद्युत मीटर वाचक संघ अपनी नियमितिकरण तथा फिक्स्ड वेतनमान सहित कई मांगों को लेकर आन्दोलन कर रहे हैं. लेकिन अभी तक उनकी मांगों को लेकर प्रशासन ने कोई कार्यवाई नहीं की है. इसके पहले भी इन मीटर वाचकों ने आपनी मांगो पर इस तरह के आंदोलनों में अपनी सहभागिता दर्ज कराई थी लेकिन प्रशासन के आश्वासन के बाद उसे बंद कर दिया गया था जिसके बाद अब एकबार फिर संध के कार्यकर्ता प्रदेश के 21 जिलों में अपनी मांगों को लेकर जल सत्याग्रह कर रहे हैं.

आपको बतादें संघ के रीवा इकाई के अध्यक्ष उमेश मिश्र द्वारा बताया गया कि सरकार उनकी मांगों पर कोई भी अमल नहीं कर रहा है. जिसके खातिर संगठन के पदाधिकारियों द्वारा समूचे पूर्व क्षेत्र में जल सत्याग्रह करने का निर्णय लिया गया है. इसी कड़ी में रीवा के बाबा घाट में भी जल सत्याग्रह किया गया तथा इस सत्याग्रह को निरंतर आगे बढाने की बात की गई, इस प्रदर्शन के बाद संघ द्वारा कलेक्टर रीवा के हाथों मुख्यमंत्री के नाम पर ज्ञापन सौंपा गया.

बतादें मीटर वाचकों द्वारा 2 अक्टूबर के दिन इस तरह का प्रदर्शन किया जा चुका है.तब मंत्री पारस जैन के आश्वाशन के बाद अनशन ख़त्म किया गया था.


मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा

दीपावली के बाद दिखा परीवा का असर, बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की


 VT PADTAL