VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
एकबार फिर शुरु हुआ जल सत्याग्रह

मीटर वाचकों ने फिर शुरु किया जल सत्याग्रह आंदोलन


रीवा । म.प्र. पूर्व क्षेत्र विद्युत मीटरवाचक अपनी कई मांगों को लेकर आज रविवार को जल सत्याग्रह कर रहे हैं, मीटर वाचक संघ रीवा द्वारा शहर के बाबा घाट में जल सत्याग्रह कर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया.

दरअसल पिछले कई दिनों से पूर्व क्षेत्र विद्युत मीटर वाचक संघ अपनी नियमितिकरण तथा फिक्स्ड वेतनमान सहित कई मांगों को लेकर आन्दोलन कर रहे हैं. लेकिन अभी तक उनकी मांगों को लेकर प्रशासन ने कोई कार्यवाई नहीं की है. इसके पहले भी इन मीटर वाचकों ने आपनी मांगो पर इस तरह के आंदोलनों में अपनी सहभागिता दर्ज कराई थी लेकिन प्रशासन के आश्वासन के बाद उसे बंद कर दिया गया था जिसके बाद अब एकबार फिर संध के कार्यकर्ता प्रदेश के 21 जिलों में अपनी मांगों को लेकर जल सत्याग्रह कर रहे हैं.

आपको बतादें संघ के रीवा इकाई के अध्यक्ष उमेश मिश्र द्वारा बताया गया कि सरकार उनकी मांगों पर कोई भी अमल नहीं कर रहा है. जिसके खातिर संगठन के पदाधिकारियों द्वारा समूचे पूर्व क्षेत्र में जल सत्याग्रह करने का निर्णय लिया गया है. इसी कड़ी में रीवा के बाबा घाट में भी जल सत्याग्रह किया गया तथा इस सत्याग्रह को निरंतर आगे बढाने की बात की गई, इस प्रदर्शन के बाद संघ द्वारा कलेक्टर रीवा के हाथों मुख्यमंत्री के नाम पर ज्ञापन सौंपा गया.

बतादें मीटर वाचकों द्वारा 2 अक्टूबर के दिन इस तरह का प्रदर्शन किया जा चुका है.तब मंत्री पारस जैन के आश्वाशन के बाद अनशन ख़त्म किया गया था.


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL