VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 18th of March 2018 | अपहरण कर अज्ञात युवकों ने की पिटाई

अपहरण कर अज्ञात युवकों ने की पिटाई, हालत गंभीर


रीवा । शहर के सिविल लाइन थानांतर्गत ढेकहा के निवासी पवन साकेत का अपहरण कर कुछ अज्ञात वाहन सवारों ने पिटाई कर दी जिसमें युवक गंभीर रुप से घायल हो गया जिसके बाद युवक को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

दरअसल शहर के ढेकहा का निवासी पवन साकेत अपने कुछ निजी काम से बेला गया हुआ था जहांपर सड़क में चलते हुए एक अज्ञात लाल गाड़ी ने उसे ठोकर मार दी. लेकिन जब युवक ने इसका विरोध किया तभी वाहन में सवार पांच बदमाशों के द्वारा उसको वाहन में बैठाकर मउगंज रोड़ के लिए निकल लिया गया जहां से एक अज्ञात स्थान पर वाहन खड़ी कर युवक की पिटाई  भी कर दी गई तथा बदमाशों के द्वारा युवक को गंभीर अवस्था में सड़क के किनारे मरने को छोड़ दिया गया. जिसके बाद अपने कुछ सहयोगियों के सहायत से खुद युवक पवन साकेत अस्पताल पहुंचा जहांपर उसका इलाज चल रहा है.

आपकोबतादें शहर के अंदर बदमाशों की दादागिरी पर कोई रोक लगाए जाने के लिए प्रशासन के द्वारा कार्यवाई नहीं की जा रही है जिसके चलते आए इस तरह की घटनों को अंजाम देकर युवक फरार हो रहे है और कानून व्यवस्था बदहाल बनी हुई है.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL