VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
अपहरण कर अज्ञात युवकों ने की पिटाई

अपहरण कर अज्ञात युवकों ने की पिटाई, हालत गंभीर


रीवा । शहर के सिविल लाइन थानांतर्गत ढेकहा के निवासी पवन साकेत का अपहरण कर कुछ अज्ञात वाहन सवारों ने पिटाई कर दी जिसमें युवक गंभीर रुप से घायल हो गया जिसके बाद युवक को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

दरअसल शहर के ढेकहा का निवासी पवन साकेत अपने कुछ निजी काम से बेला गया हुआ था जहांपर सड़क में चलते हुए एक अज्ञात लाल गाड़ी ने उसे ठोकर मार दी. लेकिन जब युवक ने इसका विरोध किया तभी वाहन में सवार पांच बदमाशों के द्वारा उसको वाहन में बैठाकर मउगंज रोड़ के लिए निकल लिया गया जहां से एक अज्ञात स्थान पर वाहन खड़ी कर युवक की पिटाई  भी कर दी गई तथा बदमाशों के द्वारा युवक को गंभीर अवस्था में सड़क के किनारे मरने को छोड़ दिया गया. जिसके बाद अपने कुछ सहयोगियों के सहायत से खुद युवक पवन साकेत अस्पताल पहुंचा जहांपर उसका इलाज चल रहा है.

आपकोबतादें शहर के अंदर बदमाशों की दादागिरी पर कोई रोक लगाए जाने के लिए प्रशासन के द्वारा कार्यवाई नहीं की जा रही है जिसके चलते आए इस तरह की घटनों को अंजाम देकर युवक फरार हो रहे है और कानून व्यवस्था बदहाल बनी हुई है.


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL