VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 18th of March 2018 | आबकारी विभाग की बड़ी कार्यवाई पकड़ी 14 पेटी अवैध देशी शराब

आबकारी टीम की छापेमारी, 14 पेटी अवैध देशी मदिरा पकडाई


रीवा । समान थानांतर्गत ललपा तलाब के पास जिले की आबकारी विभाग की टीम ने शनिवार को छापेमारी की जिसमें छापेमारी के दौरान आबकारी टीम ने कैलाश गुप्ता नाम के युवक के पास से 14 पेटी देशी शराब को पकड़कर कार्यवाई की.

दरअसल ललपा तालाब के पास कई दिनों से मादक पदार्थों के अवैध विक्रय की खबरें आ रही थी जिसको लेकर शनिवार की दोपहर आबकारी की टीम के दावारा छापेमारी की कार्यवाई की गई जिसमें 14 पेटी अवैध देशी शराब पकड़ाई है . हालाकि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है इसके पहले भी कई जगहों पर अवैध देशी शराब के विक्रय पर रोक लगाने हेतु कार्यवाई की जा चुकी है.

बताया जा रहा है कि जिले के अंदर इस तरह के अवैध शराब कारोबार का काम खुद आबकारी विभाग की सह से किया जाता है जिसपर आबकारी टीम के द्वारा सिर्फ उन्ही जगहों पर कार्यवाई की जाती है जिन जगहों पर आबकारी अधिकारियों की सहमति नहीं होती है.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL