VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
आबकारी विभाग की बड़ी कार्यवाई पकड़ी 14 पेटी अवैध देशी शराब

आबकारी टीम की छापेमारी, 14 पेटी अवैध देशी मदिरा पकडाई


रीवा । समान थानांतर्गत ललपा तलाब के पास जिले की आबकारी विभाग की टीम ने शनिवार को छापेमारी की जिसमें छापेमारी के दौरान आबकारी टीम ने कैलाश गुप्ता नाम के युवक के पास से 14 पेटी देशी शराब को पकड़कर कार्यवाई की.

दरअसल ललपा तालाब के पास कई दिनों से मादक पदार्थों के अवैध विक्रय की खबरें आ रही थी जिसको लेकर शनिवार की दोपहर आबकारी की टीम के दावारा छापेमारी की कार्यवाई की गई जिसमें 14 पेटी अवैध देशी शराब पकड़ाई है . हालाकि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है इसके पहले भी कई जगहों पर अवैध देशी शराब के विक्रय पर रोक लगाने हेतु कार्यवाई की जा चुकी है.

बताया जा रहा है कि जिले के अंदर इस तरह के अवैध शराब कारोबार का काम खुद आबकारी विभाग की सह से किया जाता है जिसपर आबकारी टीम के द्वारा सिर्फ उन्ही जगहों पर कार्यवाई की जाती है जिन जगहों पर आबकारी अधिकारियों की सहमति नहीं होती है.


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL