VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 20th of March 2018 | विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल में मरीजों के साथ हो रही लूट

विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल में मरीजों के साथ हो रही लूट


रीवा । विन्ध्य के सबसे बड़े हॉस्पिटल यानी संजय गंधी के गायनी डिपार्टमेंट में काम करने वाले स्टॉफ पर स्ट्रेचर और व्ह्वील चेयर देने के एवज में रुपये मांगने का आरोप मरीजों और परिजनों द्वारा लगाया गया है.

दरअसल गायनी डिपार्टमेंट में काम करने वाले स्टाफ पर आये दिन मरीजो और परिजनों से रुपये के लिए कहा सुनी होती रहती है,नर्सों द्वारा बिना पैसे के बच्चे का मुह नही दिखाया जाता है, यहं तक की मरीजों को मिलने वाले स्ट्रेचर और व्हील चेयर के साथ साथ टॉयलेट उपयोग के लिए भी पैसे की मांग की जाती है, मगर अस्पताल प्रबंधन अब तक इस मामले से बेखबर है.

आपको बतादें संजय गांधी अस्पताल आए दिन किन्ही कारणों से सुर्खियों में रहता है और अब इसी कड़ी में एकबार फिर अस्पताल में भर्ती मरीजों ने स्टाफ के ऊपर जबरन पैसे वसूले जाने के आरोप लगाए हैं.

बतादें अस्पातल के अंदर इस तरह की लूट का यह पहला मामला नहीं हैं और ना ही यह कभी बंद हुआ समय समय पर हमेशा ही यहां पर इस तरह के मामले सुनने तथा देखने को मिलते रहते हैं लेकिन बड़ी बात यह है कि इस पर अस्पताल के अधिकारियों को कोई जानकारी हीं हैं. इस संबंध में जब विंध्य टाइम्स की टीम ने  cmo अतुल सिंह से जानकारी ली तो उन्होंने मामले में अनभिज्ञता जाहिर की तथा जांच करवाने की बात कही.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL