VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल में मरीजों के साथ हो रही लूट

विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल में मरीजों के साथ हो रही लूट


रीवा । विन्ध्य के सबसे बड़े हॉस्पिटल यानी संजय गंधी के गायनी डिपार्टमेंट में काम करने वाले स्टॉफ पर स्ट्रेचर और व्ह्वील चेयर देने के एवज में रुपये मांगने का आरोप मरीजों और परिजनों द्वारा लगाया गया है.

दरअसल गायनी डिपार्टमेंट में काम करने वाले स्टाफ पर आये दिन मरीजो और परिजनों से रुपये के लिए कहा सुनी होती रहती है,नर्सों द्वारा बिना पैसे के बच्चे का मुह नही दिखाया जाता है, यहं तक की मरीजों को मिलने वाले स्ट्रेचर और व्हील चेयर के साथ साथ टॉयलेट उपयोग के लिए भी पैसे की मांग की जाती है, मगर अस्पताल प्रबंधन अब तक इस मामले से बेखबर है.

आपको बतादें संजय गांधी अस्पताल आए दिन किन्ही कारणों से सुर्खियों में रहता है और अब इसी कड़ी में एकबार फिर अस्पताल में भर्ती मरीजों ने स्टाफ के ऊपर जबरन पैसे वसूले जाने के आरोप लगाए हैं.

बतादें अस्पातल के अंदर इस तरह की लूट का यह पहला मामला नहीं हैं और ना ही यह कभी बंद हुआ समय समय पर हमेशा ही यहां पर इस तरह के मामले सुनने तथा देखने को मिलते रहते हैं लेकिन बड़ी बात यह है कि इस पर अस्पताल के अधिकारियों को कोई जानकारी हीं हैं. इस संबंध में जब विंध्य टाइम्स की टीम ने  cmo अतुल सिंह से जानकारी ली तो उन्होंने मामले में अनभिज्ञता जाहिर की तथा जांच करवाने की बात कही.


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL