VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Thursday 22nd of March 2018 | प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा मंत्री का फूंका पुतला

कांग्रेस ने किया सीएम, मंत्री का पुतला दहन, जताया आक्रोश


रीवा । मध्यप्रदेश सरकार के पीडब्लयूडी मंत्री रामपाल सिंह की बहु के द्वारा किए गए आत्महत्या से मौत के बाद प्रदेश की सियसत में भूचाल आ गया है. जगह-जगह पर विपक्ष सरकार को घेरने के लिए आंदोलन कर सीएम तथा मंत्री का पुतला दहन कर रहा है वहीं मंत्री को पद से हटाए जाने की मांग कर रहा है इसके साथ ही मंत्री के ऊपर एफआईआर दर्ज करने की भी बात कांग्रेस पार्टी के द्वारा की जा रही है.

दरअसल बीते दिनों प्रदेश सरकार के मंत्री रामपाल सिंह की बहु ने आत्महत्या कर ली जिसके बाद परिजनों के द्वारा मंत्री के ऊपर आरोप लगाए गए कि वह अपने शादीशुदा बेटे की दोबारा शादी करा रहे हैं. जिससे परेशान मंत्री के बेटे गिरिजेश की पत्नी ने आत्महत्या की. हालाकि पहले तो मंत्री आत्महत्या करने वाली महिला को अपनी बहु मानने से इंकार करते रहे लेकिन कुछ साक्ष्यों को देखते हुए अंत में अब उन्होने महिला को बहु स्वीकार किया परंतु फिर भी वह इस मामले की जानकारी ना होने की बातें लगातार करते रहे जिससे अब विपक्ष ने प्रदेश सरकार के मंत्री तथा सीएम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया जिसके बाद प्रदेश भर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री तथा सीएम का पुतला दहन भी किया.

इसी कड़ी में रीवा शहर के अंदर भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा मंत्री रामपाल सिंह का विरोध किया गया तथा शहर के मुख्य स्थान शिल्पी प्लाजा पर कार्यकर्ताओं के द्वारा सीएम और उनके मंत्री का पुतला दहन किया गया जिसमें जिले भर के कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे.   


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL