VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा मंत्री का फूंका पुतला

कांग्रेस ने किया सीएम, मंत्री का पुतला दहन, जताया आक्रोश


रीवा । मध्यप्रदेश सरकार के पीडब्लयूडी मंत्री रामपाल सिंह की बहु के द्वारा किए गए आत्महत्या से मौत के बाद प्रदेश की सियसत में भूचाल आ गया है. जगह-जगह पर विपक्ष सरकार को घेरने के लिए आंदोलन कर सीएम तथा मंत्री का पुतला दहन कर रहा है वहीं मंत्री को पद से हटाए जाने की मांग कर रहा है इसके साथ ही मंत्री के ऊपर एफआईआर दर्ज करने की भी बात कांग्रेस पार्टी के द्वारा की जा रही है.

दरअसल बीते दिनों प्रदेश सरकार के मंत्री रामपाल सिंह की बहु ने आत्महत्या कर ली जिसके बाद परिजनों के द्वारा मंत्री के ऊपर आरोप लगाए गए कि वह अपने शादीशुदा बेटे की दोबारा शादी करा रहे हैं. जिससे परेशान मंत्री के बेटे गिरिजेश की पत्नी ने आत्महत्या की. हालाकि पहले तो मंत्री आत्महत्या करने वाली महिला को अपनी बहु मानने से इंकार करते रहे लेकिन कुछ साक्ष्यों को देखते हुए अंत में अब उन्होने महिला को बहु स्वीकार किया परंतु फिर भी वह इस मामले की जानकारी ना होने की बातें लगातार करते रहे जिससे अब विपक्ष ने प्रदेश सरकार के मंत्री तथा सीएम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया जिसके बाद प्रदेश भर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री तथा सीएम का पुतला दहन भी किया.

इसी कड़ी में रीवा शहर के अंदर भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा मंत्री रामपाल सिंह का विरोध किया गया तथा शहर के मुख्य स्थान शिल्पी प्लाजा पर कार्यकर्ताओं के द्वारा सीएम और उनके मंत्री का पुतला दहन किया गया जिसमें जिले भर के कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे.   


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL