VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
पत्रकार से हुई टीआई की झड़प, संघ ने खोला मोर्चा

पत्रकार से हुई टीआई की झड़प, संघ ने खोला मोर्चा


वरिष्ट पत्रकार से अभद्रता करने वाले टीआई अरूण सोनी को हटाए जाने को लेकर गुरुवार को शहर के सभी पत्रकारों के द्वारा आईजी कार्यालय में संकेतिक धरना दिया गया. जिसपर एएसपी आशुतोष गुप्ता के आश्वासन के बाद धरने को बंद किया गया.

दरअसल बीते दिनों वरिष्ट पत्रकार रमेंद्र पाण्डेय हाका अभियान में हो रही कार्यवाई की जानकारी लेने शहर के सिविल लाइन थानें पहुंचे जिसपर वहां पदस्थ पुलिस के कर्मचारियों ने कहा इसकी सारी जानकारी टीआई अरूण सोनी देंगे और जब अभियान में हो रही कार्यवाई की जानकारी लेने पत्रकार रमेंद्र पाण्डेय टीआई के कक्ष में पहुंचे तभी टीआई ने उन्हे फटकार लगानी शुरु कर दी तथा कहा कि कार्यवाई पुलिस को करनी है वह की जा रही है आपको क्या करना है तथा पत्रकार को इस विषय में कोई जानकारी नहीं दी गई जिसके बाद गुस्साए श्रमजीवी पत्रकार संघ ने टीआई के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और रीवा के आईजी कार्यालय में टीआई को हटायें जाने को लेकर संकेतिक धरना किया.

इसके साथ ही धरने को बंद कराने के लिए पहुंचे एएसपी आशुतोष गुप्ता नें पत्रकारों को आश्वासन दिया कि 48 घंटें के भीतर निष्पक्ष जांच कराई जायेगी जिसके बाद पत्रकार संघ ने धरने को रोक दिया. हालाकि पत्रकारों ने निष्पक्ष जांच ना होनें पर आगे आमरण अनशन करने की बात कही है.  


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL