VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Friday 23rd of March 2018 | पत्रकार से हुई टीआई की झड़प, संघ ने खोला मोर्चा

पत्रकार से हुई टीआई की झड़प, संघ ने खोला मोर्चा


वरिष्ट पत्रकार से अभद्रता करने वाले टीआई अरूण सोनी को हटाए जाने को लेकर गुरुवार को शहर के सभी पत्रकारों के द्वारा आईजी कार्यालय में संकेतिक धरना दिया गया. जिसपर एएसपी आशुतोष गुप्ता के आश्वासन के बाद धरने को बंद किया गया.

दरअसल बीते दिनों वरिष्ट पत्रकार रमेंद्र पाण्डेय हाका अभियान में हो रही कार्यवाई की जानकारी लेने शहर के सिविल लाइन थानें पहुंचे जिसपर वहां पदस्थ पुलिस के कर्मचारियों ने कहा इसकी सारी जानकारी टीआई अरूण सोनी देंगे और जब अभियान में हो रही कार्यवाई की जानकारी लेने पत्रकार रमेंद्र पाण्डेय टीआई के कक्ष में पहुंचे तभी टीआई ने उन्हे फटकार लगानी शुरु कर दी तथा कहा कि कार्यवाई पुलिस को करनी है वह की जा रही है आपको क्या करना है तथा पत्रकार को इस विषय में कोई जानकारी नहीं दी गई जिसके बाद गुस्साए श्रमजीवी पत्रकार संघ ने टीआई के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और रीवा के आईजी कार्यालय में टीआई को हटायें जाने को लेकर संकेतिक धरना किया.

इसके साथ ही धरने को बंद कराने के लिए पहुंचे एएसपी आशुतोष गुप्ता नें पत्रकारों को आश्वासन दिया कि 48 घंटें के भीतर निष्पक्ष जांच कराई जायेगी जिसके बाद पत्रकार संघ ने धरने को रोक दिया. हालाकि पत्रकारों ने निष्पक्ष जांच ना होनें पर आगे आमरण अनशन करने की बात कही है.  


मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा

दीपावली के बाद दिखा परीवा का असर, बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की


 VT PADTAL