VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Friday 23rd of March 2018 | पत्रकार से हुई टीआई की झड़प, संघ ने खोला मोर्चा

पत्रकार से हुई टीआई की झड़प, संघ ने खोला मोर्चा


वरिष्ट पत्रकार से अभद्रता करने वाले टीआई अरूण सोनी को हटाए जाने को लेकर गुरुवार को शहर के सभी पत्रकारों के द्वारा आईजी कार्यालय में संकेतिक धरना दिया गया. जिसपर एएसपी आशुतोष गुप्ता के आश्वासन के बाद धरने को बंद किया गया.

दरअसल बीते दिनों वरिष्ट पत्रकार रमेंद्र पाण्डेय हाका अभियान में हो रही कार्यवाई की जानकारी लेने शहर के सिविल लाइन थानें पहुंचे जिसपर वहां पदस्थ पुलिस के कर्मचारियों ने कहा इसकी सारी जानकारी टीआई अरूण सोनी देंगे और जब अभियान में हो रही कार्यवाई की जानकारी लेने पत्रकार रमेंद्र पाण्डेय टीआई के कक्ष में पहुंचे तभी टीआई ने उन्हे फटकार लगानी शुरु कर दी तथा कहा कि कार्यवाई पुलिस को करनी है वह की जा रही है आपको क्या करना है तथा पत्रकार को इस विषय में कोई जानकारी नहीं दी गई जिसके बाद गुस्साए श्रमजीवी पत्रकार संघ ने टीआई के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और रीवा के आईजी कार्यालय में टीआई को हटायें जाने को लेकर संकेतिक धरना किया.

इसके साथ ही धरने को बंद कराने के लिए पहुंचे एएसपी आशुतोष गुप्ता नें पत्रकारों को आश्वासन दिया कि 48 घंटें के भीतर निष्पक्ष जांच कराई जायेगी जिसके बाद पत्रकार संघ ने धरने को रोक दिया. हालाकि पत्रकारों ने निष्पक्ष जांच ना होनें पर आगे आमरण अनशन करने की बात कही है.  


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL