VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Friday 23rd of March 2018 | ट्रैफिक व्यवस्था बनाए रखने प्रशासन मुश्तैद

ट्रैफिक नियमों के पालन को लेकर जारी है प्रशासन की कोशिशें


रीवा । ट्रैफिक नियमों के पालन को लेकर इस समय पर प्रशासन बड़ी तेजी से मुश्तैद नजर आ रहा है जिसपर अब कालेज चौराहे के बाद शहर के मुख्य आकर्षण सिरमौर चौराहे पर भी ट्रैफिक नियमों के पालन के लिए सिग्नल लगा दिया गया है. हालाकि चौराहों पर लगें इन सिग्नल को लेकर जनता अभी भी जागरुक नहीं हुई जिसपर उसका पालन नहीं किया जा रही है लेकिन फिर भी प्रशासन जनता को नियमों के पालन पर लगातार अपनी ओर से समझाइश दे रहा है.

दरअसल अभी कुछ दिनों पहले ही सिरमौर चौराहे पर ट्रैफिक नियमों के पालन हेतु नए सिग्नल का निर्माण कराया गया है लेकिन फिर भी नियमों को लेकर जनता अभी जागरूक नही है जिसपर किसी भी प्रकार से इन नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है जिसको लेकर अब पुलिस प्रशासन सिरमौर चौक पर मुश्तैदी से नजर आ रही है तथा लोगों को इसका पालन करने के लिए लगातार समझाइश दे रही है.

इसके अलावा कालेज चौक पर बने ट्रैफिक सिग्नल पर भी बहुत से लोग नियमों को दरकिनार करते हुए आगे बढ़ जाते हैं जिसके लिए अब प्रशासन उन लोगों को समझाने की पहल कर रहा है जो नियमों का पालन नहीं कर पा रहे हैं तथा यह हिदायत दी जा रही है कि अगर एक सप्ताह के अंदर लोगों के द्वारा इन सिग्नलों के नियम को फालो नहीं किया जायेगा तो उनपर चलानी कार्यवाही की जायेगी.   


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL