VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
ट्रैफिक व्यवस्था बनाए रखने प्रशासन मुश्तैद

ट्रैफिक नियमों के पालन को लेकर जारी है प्रशासन की कोशिशें


रीवा । ट्रैफिक नियमों के पालन को लेकर इस समय पर प्रशासन बड़ी तेजी से मुश्तैद नजर आ रहा है जिसपर अब कालेज चौराहे के बाद शहर के मुख्य आकर्षण सिरमौर चौराहे पर भी ट्रैफिक नियमों के पालन के लिए सिग्नल लगा दिया गया है. हालाकि चौराहों पर लगें इन सिग्नल को लेकर जनता अभी भी जागरुक नहीं हुई जिसपर उसका पालन नहीं किया जा रही है लेकिन फिर भी प्रशासन जनता को नियमों के पालन पर लगातार अपनी ओर से समझाइश दे रहा है.

दरअसल अभी कुछ दिनों पहले ही सिरमौर चौराहे पर ट्रैफिक नियमों के पालन हेतु नए सिग्नल का निर्माण कराया गया है लेकिन फिर भी नियमों को लेकर जनता अभी जागरूक नही है जिसपर किसी भी प्रकार से इन नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है जिसको लेकर अब पुलिस प्रशासन सिरमौर चौक पर मुश्तैदी से नजर आ रही है तथा लोगों को इसका पालन करने के लिए लगातार समझाइश दे रही है.

इसके अलावा कालेज चौक पर बने ट्रैफिक सिग्नल पर भी बहुत से लोग नियमों को दरकिनार करते हुए आगे बढ़ जाते हैं जिसके लिए अब प्रशासन उन लोगों को समझाने की पहल कर रहा है जो नियमों का पालन नहीं कर पा रहे हैं तथा यह हिदायत दी जा रही है कि अगर एक सप्ताह के अंदर लोगों के द्वारा इन सिग्नलों के नियम को फालो नहीं किया जायेगा तो उनपर चलानी कार्यवाही की जायेगी.   


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL