VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Friday 23rd of March 2018 | मखनलाल पत्रकारिता विश्वविद्यालय के नए कुलपति हुए 'उपासने'

नोएडा सेंटर के प्रभारी जगदीश उपासने बने माखनलाल पत्रकारिता विश्वविद्यालय को नए कुलपति


माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय की नए कुतपति की खोज पूर्ण हो गई हैं जिसके बाद अब पूर्व कुलपति बृजकिशोर कुठियाला को प्रभारी कुलपति के पद से मुक्त कर दिया गया है तथा विश्वविद्यालय के नोएडा सेंटर के प्रभारी और इंडिया टुडे के पूर्व संपादक जगदीश उपासने को विश्वविद्यालय का नया कुलपति नियुक्त कर दिया गया है.

दरअसल विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति बृजकिशोर कुठियाला की अवधि जनवरी में पूर्ण हो चुकी थी लेकिन विश्वविद्यालय को नए कुलपति ना मिल पाने की वजह से उसके बाद भी उन्हे प्रभार में रखा गया जिसके बाद अब कई नामों के चर्चा के बाद विवि के नए कुलपति की नियुक्ति गुरुवार को कर दी गई.

आपको बतादें विवि के नए कुलपति के रुप में जगदीश उपासने का कार्यकाल चार वार्ष का होगा जिसके लिए उन्होने गुरूवार को पदभार ग्रहण किया. सूत्रों की मानें तो संघ के द्वारा जगदीश उपासने को कुलपति बनाने निर्देश जारी किए गए थे जिसके बाद प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने भी उनके नाम को हरी झंडी दे दी.    


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL