VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Saturday 24th of March 2018 | अधिकारी कर रहे दौरा फिर भी भूँख से तड़पते छात्र

भूख से तड़पते छात्रों ने किया कलेक्टर का घेराव, कलेक्टर ने करवाई भोजन की व्यवस्था


रीवा । शहर के पोस्टमैट्रिक छात्रावास के छात्रों ने शुक्रवार देर रात भूखे पेट थाली लेकर कलेक्टर के बंगले का घेराव किया जिसके बाद रात में ही भूखें छात्रों के लिए कलेक्टर के द्वारा भोजन का इंतजाम कराया गया.

दरअसल पिछले दो दिनों से भूखें पोस्टमैट्रिक छात्रावास के छात्रों ने कल देर रात थाली लेकर कलेक्ट्रर के बंगले का घेराव कर दिया जिसके बाद प्रशासन सकते में पढ़ गया और तुरंत ही कलेक्टर प्रीति मैथिल ने डीओ को आदेश देकर उन छात्रों के भोजन की व्यवस्था करावाई. छात्रों ने बताया कि छात्रावास में उनके भोजन की व्यवस्था नहीं है जिसके खातिर वह दो दिनों से भूखे हैं और अंत में उन्हे कलेक्टर  मैडम के पास आना पड़ा.छात्रों ने बताया कि वार्डन के द्वारा छात्रों को यह कह दिया गया कि नवरात्रि की छुट्टी है जिससे सब लोग घर जाओ अब खाना नहीं बनेगा तथा प्रत्येक छात्रों को 40-40 रुपये खाना खाने के लिए दे दिए गए और छात्रों से कहा गया कि खाने की व्यवस्था कर लें जिसके बाद भूंखें बेहाल छात्रों ने यह कदम उठाया. 

बतादें अभी कुछ दिनों पहले ही स्थानिय मंत्री राजेंद्र शुक्ल तथा कलेक्टर प्रीति मैथिल सहित कई प्रशासनिक आधिकारियों ने छात्रावासों का दौरा किया था लेकिन उसमें ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया लेकिन दो दिन बाद ही इस तरह के मामले का सामने आना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है.


अभिषेक सिंह हत्याकांड में जाँच और गिरफ़्तारी के लिए धरना

शिक्षक ने किया शिक्षा के मंदिर को कलंकित, छात्राओं ने की एसपी से शिकायत


 VT PADTAL