VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Saturday 24th of March 2018 | अधिकारी कर रहे दौरा फिर भी भूँख से तड़पते छात्र

भूख से तड़पते छात्रों ने किया कलेक्टर का घेराव, कलेक्टर ने करवाई भोजन की व्यवस्था


रीवा । शहर के पोस्टमैट्रिक छात्रावास के छात्रों ने शुक्रवार देर रात भूखे पेट थाली लेकर कलेक्टर के बंगले का घेराव किया जिसके बाद रात में ही भूखें छात्रों के लिए कलेक्टर के द्वारा भोजन का इंतजाम कराया गया.

दरअसल पिछले दो दिनों से भूखें पोस्टमैट्रिक छात्रावास के छात्रों ने कल देर रात थाली लेकर कलेक्ट्रर के बंगले का घेराव कर दिया जिसके बाद प्रशासन सकते में पढ़ गया और तुरंत ही कलेक्टर प्रीति मैथिल ने डीओ को आदेश देकर उन छात्रों के भोजन की व्यवस्था करावाई. छात्रों ने बताया कि छात्रावास में उनके भोजन की व्यवस्था नहीं है जिसके खातिर वह दो दिनों से भूखे हैं और अंत में उन्हे कलेक्टर  मैडम के पास आना पड़ा.छात्रों ने बताया कि वार्डन के द्वारा छात्रों को यह कह दिया गया कि नवरात्रि की छुट्टी है जिससे सब लोग घर जाओ अब खाना नहीं बनेगा तथा प्रत्येक छात्रों को 40-40 रुपये खाना खाने के लिए दे दिए गए और छात्रों से कहा गया कि खाने की व्यवस्था कर लें जिसके बाद भूंखें बेहाल छात्रों ने यह कदम उठाया. 

बतादें अभी कुछ दिनों पहले ही स्थानिय मंत्री राजेंद्र शुक्ल तथा कलेक्टर प्रीति मैथिल सहित कई प्रशासनिक आधिकारियों ने छात्रावासों का दौरा किया था लेकिन उसमें ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया लेकिन दो दिन बाद ही इस तरह के मामले का सामने आना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है.


मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा

दीपावली के बाद दिखा परीवा का असर, बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की


 VT PADTAL