VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 24th of March 2018 | पानी को परेशान निपनिया के निवासी

पानी को परेशान निपनिया के निवासी, नहीं हुआ शिकायत का कोई असर


रीवा । शहर के वार्ड क्र 1 निपनिया बस्ती में पिछले तीन दिनों से नलों में पानी नहीं आ रहा है तथा दो हैंडपंप खराब पड़े हुए हैं जिसके कारण वहां के रहवासी लगातार पानी के लिए परेशान हो रहे हैं लेकिन प्रशासन को इसकी खबर तक नहीं हैं.

दरअसल निपनिया में पिछले तीन दिनों से वहां के निवासी पानी के लिए परेशान हो रहें स्थानियों का कहना हैं कि नलों में पानी नहीं आ रहा है तथा वार्ड के अंदर केवल दो हैंडपंप हैं जो कि खराब पड़े हैं ऐसे में वहां के लोगों को पानी के लिए भटकना पड़ रहा है. स्थानिय निवासियों ने बताया कि इस समस्या को लेकर नगर निगम पार्षद से कई बार शिकायत की जा चुकी है लेकिन इसमें कोई भी ध्यान नहीं दे रहा और लोग पानी के लिए भटक रहे हैं.

आपको बतादें नगर निगम के अंदर पानी की समस्या का यह कोई पहला मामला नहीं हैं इसके पहले भी कई जगहों पर लोग पानी को परेशान हो चुके हैं लेकिन प्रशासन इनकी सुध भी नहीं ले रहा है. अब सवाल यह उठता है कि जब अभी से लोग पानी को तरसने लगे हैं तो आने वाली गर्मी में उनका क्या हाल होगा और निगम प्रशासन इसके लिए क्या तैयारिया करेगा.


केरल बाढ़ पीड़ितो की मदद के लिए आगे आई शहर की प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान

अस्पताल परिसर से चोरी हुई बोलेरो वाहन, सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, मचा हड़


 VT PADTAL