VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Saturday 24th of March 2018 | पानी को परेशान निपनिया के निवासी

पानी को परेशान निपनिया के निवासी, नहीं हुआ शिकायत का कोई असर


रीवा । शहर के वार्ड क्र 1 निपनिया बस्ती में पिछले तीन दिनों से नलों में पानी नहीं आ रहा है तथा दो हैंडपंप खराब पड़े हुए हैं जिसके कारण वहां के रहवासी लगातार पानी के लिए परेशान हो रहे हैं लेकिन प्रशासन को इसकी खबर तक नहीं हैं.

दरअसल निपनिया में पिछले तीन दिनों से वहां के निवासी पानी के लिए परेशान हो रहें स्थानियों का कहना हैं कि नलों में पानी नहीं आ रहा है तथा वार्ड के अंदर केवल दो हैंडपंप हैं जो कि खराब पड़े हैं ऐसे में वहां के लोगों को पानी के लिए भटकना पड़ रहा है. स्थानिय निवासियों ने बताया कि इस समस्या को लेकर नगर निगम पार्षद से कई बार शिकायत की जा चुकी है लेकिन इसमें कोई भी ध्यान नहीं दे रहा और लोग पानी के लिए भटक रहे हैं.

आपको बतादें नगर निगम के अंदर पानी की समस्या का यह कोई पहला मामला नहीं हैं इसके पहले भी कई जगहों पर लोग पानी को परेशान हो चुके हैं लेकिन प्रशासन इनकी सुध भी नहीं ले रहा है. अब सवाल यह उठता है कि जब अभी से लोग पानी को तरसने लगे हैं तो आने वाली गर्मी में उनका क्या हाल होगा और निगम प्रशासन इसके लिए क्या तैयारिया करेगा.


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL