VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
सड़क पर उतरी पुलिस की टीम कर रही गुण्डों पर कार्यवाई

कलेक्टर सहित पुलिस की टीम ने किया पैदल मार्च, मनचले, गुण्डों पर की गई कार्यावाई.


रीवा । एसपी ललित शाक्यवार कलेक्टर प्रीति मैथिल एवं शहर के कई थानों के स्टाफ ने मिलकर शुक्रवार की देर रात अस्पताल चौराहा से पीटीएस चौराहे तक का औचक निरीक्षण किया तथा पैदल मार्च कर गुंडों और मनचलों के ऊपर कार्यवाही की.

दरअसल बीते कई दिनों से रीवा पुलिस की टीम आदतन अपराधी तथा मनचले, गुण्डों के ऊपर कार्यवाही कर रही है जिसके खातिर लगातार पुलिस के द्वारा शहर के कई क्षेत्रों का निरीक्षण किया जा चुका हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार की देर रात एकबार फिर पुलिस बल ने अस्पताल चौक से लेकर पीटीएस चौराहे तक का निरीक्षण किया जिसमें कई मनचले लड़कों तथा गुण्डों के ऊपर उन्हें पकड़कर कर्यावाई की गई. इसके साथ ही ट्रैफिक नियमों को लेकर स्थानिय दुकानदारों को भी समझाइश दी गई की रोड़ में वाहन खड़ी ना करें.

बतादें पुलिस की इस कार्यवाही के बाद अब आसामाजिक तत्वों में पुलिस के प्रति आतंक बढ़ा है जिसके परिणाम स्वारुप आपराध भी कम होने लगे हैं.  


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL