VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Saturday 24th of March 2018 | सड़क पर उतरी पुलिस की टीम कर रही गुण्डों पर कार्यवाई

कलेक्टर सहित पुलिस की टीम ने किया पैदल मार्च, मनचले, गुण्डों पर की गई कार्यावाई.


रीवा । एसपी ललित शाक्यवार कलेक्टर प्रीति मैथिल एवं शहर के कई थानों के स्टाफ ने मिलकर शुक्रवार की देर रात अस्पताल चौराहा से पीटीएस चौराहे तक का औचक निरीक्षण किया तथा पैदल मार्च कर गुंडों और मनचलों के ऊपर कार्यवाही की.

दरअसल बीते कई दिनों से रीवा पुलिस की टीम आदतन अपराधी तथा मनचले, गुण्डों के ऊपर कार्यवाही कर रही है जिसके खातिर लगातार पुलिस के द्वारा शहर के कई क्षेत्रों का निरीक्षण किया जा चुका हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार की देर रात एकबार फिर पुलिस बल ने अस्पताल चौक से लेकर पीटीएस चौराहे तक का निरीक्षण किया जिसमें कई मनचले लड़कों तथा गुण्डों के ऊपर उन्हें पकड़कर कर्यावाई की गई. इसके साथ ही ट्रैफिक नियमों को लेकर स्थानिय दुकानदारों को भी समझाइश दी गई की रोड़ में वाहन खड़ी ना करें.

बतादें पुलिस की इस कार्यवाही के बाद अब आसामाजिक तत्वों में पुलिस के प्रति आतंक बढ़ा है जिसके परिणाम स्वारुप आपराध भी कम होने लगे हैं.  


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL