VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 24th of March 2018 | सड़क पर उतरी पुलिस की टीम कर रही गुण्डों पर कार्यवाई

कलेक्टर सहित पुलिस की टीम ने किया पैदल मार्च, मनचले, गुण्डों पर की गई कार्यावाई.


रीवा । एसपी ललित शाक्यवार कलेक्टर प्रीति मैथिल एवं शहर के कई थानों के स्टाफ ने मिलकर शुक्रवार की देर रात अस्पताल चौराहा से पीटीएस चौराहे तक का औचक निरीक्षण किया तथा पैदल मार्च कर गुंडों और मनचलों के ऊपर कार्यवाही की.

दरअसल बीते कई दिनों से रीवा पुलिस की टीम आदतन अपराधी तथा मनचले, गुण्डों के ऊपर कार्यवाही कर रही है जिसके खातिर लगातार पुलिस के द्वारा शहर के कई क्षेत्रों का निरीक्षण किया जा चुका हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार की देर रात एकबार फिर पुलिस बल ने अस्पताल चौक से लेकर पीटीएस चौराहे तक का निरीक्षण किया जिसमें कई मनचले लड़कों तथा गुण्डों के ऊपर उन्हें पकड़कर कर्यावाई की गई. इसके साथ ही ट्रैफिक नियमों को लेकर स्थानिय दुकानदारों को भी समझाइश दी गई की रोड़ में वाहन खड़ी ना करें.

बतादें पुलिस की इस कार्यवाही के बाद अब आसामाजिक तत्वों में पुलिस के प्रति आतंक बढ़ा है जिसके परिणाम स्वारुप आपराध भी कम होने लगे हैं.  


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL