VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 27th of March 2018 | पत्रकार हत्या मामले में सीबीआई जाँच के आदेश

पत्रकार की मौत से मचा बवाल, सीएम सीबीआई जांच के निर्देश


भिण्ड । प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं की आम आदमी को तो छोडिये पत्रकार, पुलिस तक कब इनके निशाने में आ जाए कोइ भरोसा नही है, पुलिस प्रशासन डर इनके अन्दर से बिलकुल समाप्त हो चुका है. मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले के एक पत्रकार की हत्या ने प्रदेश में बवाल मचा दिया है

परिजनों ने इस पर पत्रकार का मर्डर किए जाने की आशंका जताते हुए केस में सीबीआई के जांच की मांग की है. जिसके बाद प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने केस पर सीबीआई जांच कराने के निर्देश दिए हैं. आपको बता दें कि संदीप ने पिछले दिनों खनन माफिया और पुलिस के गठजोड़ को उजागर करता स्टिंग ऑपरेशन किया था। उन्होंने एसडीओप इंद्रवीर सिंह भदौरिया का स्टिंग ऑपरेशन किया था। जिससे पुलिस और रेत माफिया की मिलीभगत उजागर हुई थी।

दरअसल सोमवार की सुबह करीब 8:30 बजे पत्रकार संदीप शर्मा अपनी मोटरसाइकिल वाहन से रिपोर्टिंग करने के लिए जा रहे थे तभी अचानक एक ट्रक किनारे से ही उन्हे कुचलता हुआ आगे बढ़ गया जिसके बाद मौके पर पहुंची डायल 100 की टीम ने तुरंत ही उन्हे घटनास्थाल से उठाकर मर्चुरी में सिफ्ट कर दिया तथा जब कुछ पत्रकारों ने इसका विरोध जताया तब जाकर तब जा कर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहन ने इस मामले में सीबीआई जाँच के आदेश दे दिए हैं प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने पुलिस के आला अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए पत्रकार संदीप शर्मा की मौत के मामले की सीबीआई जांच की बात कही। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराई जाएगी जिससे सच सबके सामने आ जाएगा।

 


शिवराज के सवालों पर कांग्रेस का पलटवार, क्या मजबूरी है देशी ठेकदारों की कर र

बढ़ते अपराधों के कारण सतना एसपी को हटाया, एसपी इकबाल को सौंपी गई जिले की कमान


 VT PADTAL