VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Wednesday 28th of March 2018 | टीआरएस गोलीकांड से आक्रोशित छात्र, कॉलेज गेट पर धरना

छात्र के मर्डर से सहमा महाविद्यालय, धरने पर छात्र संगठन, कर रहे पुलिस चौकी की मांग


रीवा । बीते दिनों शहर के सबसे बड़े कालेज टीआरएस महाविद्यालय में दो गुटों के बीच हुए विवाद में चली गोली से एक छात्र की मौत हो गई, जिसके बाद कालेज परिसर सहम सा गया है और अब कालेज के सभी छात्रों के द्वारा कालेज परिसर के सामने धरना दिया जा रहा है, तथा कालेज परिसर के सामने पुलिस चौकी की मांग की जा रही है.

दरअसल शहर का सबसे बड़ा महाविद्यालय टीआरएस कालेज हमेशा ही विवादों को लेकर सुर्खियों में रहा है जिसके चलते पिछले कई वर्षों से छात्रों के द्वारा कालेज परिसर के बाहर पुलिस चौकी की मांग की जा रही थी लेकिन प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है जिसके कारण मंगलवार को दोपहर एकबार फिर दो गुटों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया तथा बातों ही बातों में गोली चल गई जिसमें नितिन सिंह गहरवार नामक छात्र की मौत हो गई.

जिसपर अब छात्रसंघ के द्वारा बुधवार को सुबह से ही घरना दिया गया तथा नितिन के मर्डर पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई करने की मांग की गई और जल्द ही कालेज के सामने एक पुलिस चौकी खुलवाने की भी मांग रखी गई.अभी तक की पुलिस कार्यवाई में एक आरोपी संग्राम सिंह को पकड़ा जा चूका है.शेष आरोपी अभी फरार हैं.

आपको बतादें टीआरएस कालेज के अंदर मारपीट अथवा गोली कांड की यह कोई पहली घटना है इसके पहले भी कई बार ऐसी घटनाऐं हो चुकी हैं जिसको लेकर हमेशा से ही यहां पर एक पुलिस चौकी खुलवाने की मांग होती रही है.

 


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL