VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Friday 30th of March 2018 | सुरक्षित नहीं सुरक्षा व्यवस्था

सुरक्षित नहीं सुरक्षा व्यवस्था, डायल 100 में हुआ हमला


रीवा । बैकुंठपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत मझिगवां में कुछ आसमाजिक तत्वों के द्वारा फर्जी सूचना देकर बुलाई गई पुलिस की डायल 100 वाहन में शराबियों ने हमला कर दिया तथा वाहन में सवार पुलिस कर्मियों के साथ झड़प कर गाली गलौज करने लगे जिसके बाद खुद पुलिस वाहन वहां से अपनी जान बचाकर भाग खड़ी हुई.

दरअसल गुरुवार की देर रात मझिगवा गाँव के कुछ अज्ञात बदमाशों ने डायल 100 वाहन को फर्जी सूचना देकर गांव में बुलाया था तथा मौके पर पहुंची पुलिस वाहन के साथ शराबियों ने झड़प करनी शुरु कर दी जिससे खुद पुलिस की वाहन में सवार पुलिसकर्मी अपनी जान बचाकर भाग गए. हालाकि अब पुलिस आरोपियों की जांच में चुट चुकी है लेकिन फिर भी डायल 100 वाहन पर हुए हमले के प्रयास से पुलिस प्रशासन की बड़ी लापारवाही उजागर हुई है. इसके साथ ही सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार बैकुंठपुर में आए दिन अबैध शराब तथा सरेराह गांजा और मेडिकल पदार्थों की बिक्री होती रहती है जिसपर पुलिस प्रशासन के द्वारा किसी भी प्रकार की कार्यवाई नहीं की जाती है.

आपको बतादें डायल 100 में हुए हमले से साफ जाहिर होता है कि बैकुंठपुर की पुलिस व्यवस्था किस ओर जा रही है. वहीं सूत्र बताते हैं कि बैकुंठपुर की डायल 100 वाहन रात्रि में मात्र एक नगर सैनिक के भरोसे पर छोड़ दी जाती है और थाने की पुलिस का कहीं कोई पता नहीं रहता है ऐसे में इस तरह की घटना पुलिस की लचर व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर रही है.


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL