VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Friday 30th of March 2018 | सुरक्षित नहीं सुरक्षा व्यवस्था

सुरक्षित नहीं सुरक्षा व्यवस्था, डायल 100 में हुआ हमला


रीवा । बैकुंठपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत मझिगवां में कुछ आसमाजिक तत्वों के द्वारा फर्जी सूचना देकर बुलाई गई पुलिस की डायल 100 वाहन में शराबियों ने हमला कर दिया तथा वाहन में सवार पुलिस कर्मियों के साथ झड़प कर गाली गलौज करने लगे जिसके बाद खुद पुलिस वाहन वहां से अपनी जान बचाकर भाग खड़ी हुई.

दरअसल गुरुवार की देर रात मझिगवा गाँव के कुछ अज्ञात बदमाशों ने डायल 100 वाहन को फर्जी सूचना देकर गांव में बुलाया था तथा मौके पर पहुंची पुलिस वाहन के साथ शराबियों ने झड़प करनी शुरु कर दी जिससे खुद पुलिस की वाहन में सवार पुलिसकर्मी अपनी जान बचाकर भाग गए. हालाकि अब पुलिस आरोपियों की जांच में चुट चुकी है लेकिन फिर भी डायल 100 वाहन पर हुए हमले के प्रयास से पुलिस प्रशासन की बड़ी लापारवाही उजागर हुई है. इसके साथ ही सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार बैकुंठपुर में आए दिन अबैध शराब तथा सरेराह गांजा और मेडिकल पदार्थों की बिक्री होती रहती है जिसपर पुलिस प्रशासन के द्वारा किसी भी प्रकार की कार्यवाई नहीं की जाती है.

आपको बतादें डायल 100 में हुए हमले से साफ जाहिर होता है कि बैकुंठपुर की पुलिस व्यवस्था किस ओर जा रही है. वहीं सूत्र बताते हैं कि बैकुंठपुर की डायल 100 वाहन रात्रि में मात्र एक नगर सैनिक के भरोसे पर छोड़ दी जाती है और थाने की पुलिस का कहीं कोई पता नहीं रहता है ऐसे में इस तरह की घटना पुलिस की लचर व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर रही है.


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL