VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Friday 30th of March 2018 | मारतंड स्कूल में हो रहा बोर्ड परीक्षाओं का मूल्यांकन कार्य

हायर सेकेण्ड्री तथा हाईस्कूल परीक्षाओं का मूल्यांकन कार्य जारी, तीन चरणों में होगा मूल्यांकन


रीवा । माध्यमिक शिक्षा मंडल के हाईस्कूल तथा हायरसेकेण्ड्री की परीक्षाऐं संपन्न हो चुकी हैं जिसके बाद अब उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन होना शुरु हो गया है, जिसके तहत शहर के मारतंड क्र 1 में भी अब उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन होने लगा है.

दरअसल मध्यमिक शिक्षा मंडल के द्वारा आयोजित कराई गई बोर्ड परीक्षाऐं अब संपन्न हो चुकी है जिसके बाद प्रदेश भर में उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन होना शुरु हो गया है इसी कड़ी में रीवा के मारतंड क्र 1 एक्सीलेंस विद्यालय में भी उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन का कार्य जारी हुआ है जिसमें हाइस्कूल की गणित, हिन्दी, तथा समाजिक विज्ञान की कापियां जंच रही हैं वहीं हायर सेकेण्ड्री की भौतिक शास्त्र, अर्धशास्त्र तथा समान्य अंग्रेजी की कापियां जंचना शुरु हुई हैं.

आपको बतादें हाईस्कूल तथा हायरसेकेण्ड्री की कापीयां तीन चरणों में चेक होगी जिसमें प्रथम चरण का मूल्यांकन जारी है तथा द्वितीय और तृतीय चरण का मूल्यांकन होना अभी बांकी है.


जारी हुई विद्युत विभाग की नई स्कीम, 100 युनिट बिल पर करना होगा 100 रुपये का भुगतान

टीआरएस कॉलेज से शुरू हुआ सिटी बसों का सञ्चालन


 VT PADTAL