VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Friday 30th of March 2018 | मारतंड स्कूल में हो रहा बोर्ड परीक्षाओं का मूल्यांकन कार्य

हायर सेकेण्ड्री तथा हाईस्कूल परीक्षाओं का मूल्यांकन कार्य जारी, तीन चरणों में होगा मूल्यांकन


रीवा । माध्यमिक शिक्षा मंडल के हाईस्कूल तथा हायरसेकेण्ड्री की परीक्षाऐं संपन्न हो चुकी हैं जिसके बाद अब उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन होना शुरु हो गया है, जिसके तहत शहर के मारतंड क्र 1 में भी अब उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन होने लगा है.

दरअसल मध्यमिक शिक्षा मंडल के द्वारा आयोजित कराई गई बोर्ड परीक्षाऐं अब संपन्न हो चुकी है जिसके बाद प्रदेश भर में उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन होना शुरु हो गया है इसी कड़ी में रीवा के मारतंड क्र 1 एक्सीलेंस विद्यालय में भी उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन का कार्य जारी हुआ है जिसमें हाइस्कूल की गणित, हिन्दी, तथा समाजिक विज्ञान की कापियां जंच रही हैं वहीं हायर सेकेण्ड्री की भौतिक शास्त्र, अर्धशास्त्र तथा समान्य अंग्रेजी की कापियां जंचना शुरु हुई हैं.

आपको बतादें हाईस्कूल तथा हायरसेकेण्ड्री की कापीयां तीन चरणों में चेक होगी जिसमें प्रथम चरण का मूल्यांकन जारी है तथा द्वितीय और तृतीय चरण का मूल्यांकन होना अभी बांकी है.


कांग्रेस प्रत्याशियों ने जारी किया पार्टी का वचन पत्र

मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा


 VT PADTAL