VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
मंत्री ने पूछा सरकार का चुनावचिन्ह, जवाब मिला “पंजा”

मंत्री ने पूछा सरकार का चुनावचिन्ह, जवाब मिला “पंजा”


शिवपुरी । चुनावी साल में भारतीय जनता पार्टी का हाल बेहाल हुआ जा रहा है आलम यह है कि लोगों को उनकी पार्टी का चुनावचिन्ह भी धीरे-धीरे भूलता जा रहा है या फिर यू कहें कि लोग खुद बीजेपी को भूलना चाह रहे हैं और उन्हे पुन: पंजे की याद सताने लगी है.

ऐसा ही एक वाक्या शिवपुरी जिले के अंत्योदय मेले में देखने को मिला जहां एक महिला से पूछा गया की सरकार का चुनाव चिन्ह क्या है तो महिला ने उत्तर दिया “पंजा” हालाकि महिला ने तुरंत ही माफी मांग ली लेकिन फिर भी यह सवाल तो उठने लगां है कि कहीं सच में तो लोगों को पंजे की याद सताने लगी है.

दरअसल जिले के गांधी पार्क के मैदान में आयोजित एक अंत्योदय मेले में स्थानिय मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने भी शिरकत किया जहां पर उन्होने महिलाओं को साइकिल वितरित किया. इसी दौरान मंत्री ने एक महिला से पूछ दिया कि यह सायकल आपको कौन दे रहा है तब महिला ने उत्तर दिया सरकार इसके साथ ही महिला के उत्तर के तुरंत बाद ही मंत्री ने दूसरा प्रश्न कर दिया कि प्रदेश में सरकार किसकी है तो महिला ने उत्तर दिया ‘पंजा’ हालाकि बाद में मंत्री ने उस महिला को समझाते हुए बताया कि प्रदेश में सरकार बीजेपी की है जिसका चुनाव चिन्ह कमल है जिसके बाद महिला ने अपनी गलती मानते हुए बाद में मंत्री से माफी मांग ली.


इंदौर से चुनावी आगाज करेगी आप, केजरीवाल करेंगे सभा को संबोधित !

राहुल गाँधी से ज्यादा शिवराज सिंह से जुड़े थे फर्जी फालोवर्स    


 VT PADTAL