VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Friday 30th of March 2018 | मंत्री ने पूछा सरकार का चुनावचिन्ह, जवाब मिला “पंजा”

मंत्री ने पूछा सरकार का चुनावचिन्ह, जवाब मिला “पंजा”


शिवपुरी । चुनावी साल में भारतीय जनता पार्टी का हाल बेहाल हुआ जा रहा है आलम यह है कि लोगों को उनकी पार्टी का चुनावचिन्ह भी धीरे-धीरे भूलता जा रहा है या फिर यू कहें कि लोग खुद बीजेपी को भूलना चाह रहे हैं और उन्हे पुन: पंजे की याद सताने लगी है.

ऐसा ही एक वाक्या शिवपुरी जिले के अंत्योदय मेले में देखने को मिला जहां एक महिला से पूछा गया की सरकार का चुनाव चिन्ह क्या है तो महिला ने उत्तर दिया “पंजा” हालाकि महिला ने तुरंत ही माफी मांग ली लेकिन फिर भी यह सवाल तो उठने लगां है कि कहीं सच में तो लोगों को पंजे की याद सताने लगी है.

दरअसल जिले के गांधी पार्क के मैदान में आयोजित एक अंत्योदय मेले में स्थानिय मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने भी शिरकत किया जहां पर उन्होने महिलाओं को साइकिल वितरित किया. इसी दौरान मंत्री ने एक महिला से पूछ दिया कि यह सायकल आपको कौन दे रहा है तब महिला ने उत्तर दिया सरकार इसके साथ ही महिला के उत्तर के तुरंत बाद ही मंत्री ने दूसरा प्रश्न कर दिया कि प्रदेश में सरकार किसकी है तो महिला ने उत्तर दिया ‘पंजा’ हालाकि बाद में मंत्री ने उस महिला को समझाते हुए बताया कि प्रदेश में सरकार बीजेपी की है जिसका चुनाव चिन्ह कमल है जिसके बाद महिला ने अपनी गलती मानते हुए बाद में मंत्री से माफी मांग ली.


विन्ध्या टाइम्स की खबर पर लगी मुहर रीवा,सीधी,सतना में सांसद रिपीट

छापेमारी के बाद फूट-फूट कर रोई दबंग विधायक, सीबीआई जांच कराए जाने की मांग


 VT PADTAL