VT Update
इंदौर में पकड़ाई जिस्म के जादूगरनियों के तार रीवा से भी जुड़े, नगर निगम में तैनात रहे ईंजी हरभजन सिंह को भी किया था ब्लैकमेल, जांच में अहम खुलासा, 20 लोगों से ऐंठ चुकी है 15 करोड़, बरामद की गई 90 वीडियो। अमेरिका के ह्यूस्टन में पीएम मोदी के कार्यक्रम से 24 घंटे पहले बरसा 10 इंच पानी, लगाई गई इमरजेंसी, स्कूल कॅालेजों में की गई छुट्टी, जारी किया गया अलर्ट। वायुसेना को मिला पहला लड़ाकू विमान रफाल, 8 अक्टूबर को सेना में किया जाएगा शामिल, फ्रांस जाएंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, 60 हजार करोड़ में दोनों देशों के बीच हुआ सौदा। बीजेपी के धरना प्रदर्शन पर कांग्रेस का वार, कहा- शिवराज को किसानों से हमदर्दी है तो दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ करें प्रदर्शन, दिलाए राहत पैकेज। प्रदेश की कमलनाथ सरकार के खिलाफ विपक्ष का हल्ला बोल, बीजेपी ने प्रदेश के सभी जिलों व तहसीलों में किया प्रदर्शन, की किसानों को राहत दिए जाने की मांग, सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप।
Sunday 1st of April 2018 | युवाओं को मिलेगा रोजगार, 1 लाख रिक्त पदों पर होगी भर्ती

सीएम शिवराज ने किया ऐलान ,1 लाख पदों पर होगी नई भर्ती, युवाओं को मिलेगा मौका


कर्मचारी वर्ग को खुश करने के बाद अब एकबार फिर सीएम शिवराज ने प्रदेश के युवाओं को रिझाने का प्रयास किया है जिसमें सीएम ने यह ऐलान किया है कि प्रदेश भर में 1 लाख नई रिक्त भर्तियां निकाली जायेगी जिसमें युवाओं को रोजगार दिया जायेगा.

दरअसल दो दिनों पूर्व ही प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने घोषणा किया था की जिन कर्मचारियों की रिटायरमेंट उम्र 60 वर्ष है उनकी रिटायरमेंट 62 वर्ष पर होगी, जिससे प्रदेश के कर्मचारी संघ ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए सीएम का आभार व्यक्त कर उनका सम्मान किया. सम्मान सभा में पहुंचे सीएम ने उसी समय युवाओं के लिए भी बड़ा ऐलान कर दिया, जिसमें सीएम ने कहा, जिन कर्मचारियों के 60 वर्ष पूरा होने पर रिक्त पद होने थे तो अभी ही उन रिक्त पदों पर युवाओं की भर्ती की जायेगी तथा कर्मचारियों की रिटायरमेंट उम्र को 62 वर्ष ही रखा जायेगा.

इसके साथ ही संविदा पर बात करते हुए सीएम ने कहा कि संविदा व्यवस्था युवाओं के लिए अन्याय है इसे जल्द से जल्द बंद करने की व्यवस्था सरकार के द्वारा की जायेगी.

आपको बतादें चुनावी साल में लगातार मतदाताओं को रिझाने के लिए सत्ता पक्ष अपनी कोशिशें कर रहा है जिसमें हर वर्ग को प्रसन्न करने के लिए सरकार तोहफें बांट रही है और अब इसी कड़ी में कर्मचारी वर्ग के बाद सरकार ने युवाओं को खुश करने की कोशिश की है.  


हिमालय चली जाएंगी उमा

शिव ने नाथ से कहा, जब हमें ही करना है तो आप कुर्सी छोड़ो


 VT PADTAL