VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Tuesday 3rd of April 2018 | पेट्रोल और डीजल के बढ़ रहे दाम

पेट्रोल और डीजल के बढ़ रहे दाम, आमजन हो रहा परेशान


रीवा । चार वर्ष पूर्व 2014 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने अपने चुनावी वादें पर कहा था कि अब पेट्रोल, डीजल के दाम कम होकर 50 रुपये से भी कम हो जायेगें परंतु 50 क्या 60, 70 से भी कम नहीं हुए अंतर बस इतना हुआ है कि पुरानी सरकार जब भी पेट्रोल, डीजल के दाम बढ़ाती थी तो पता चल जाया करता था लेकिन अब इस सरकार में तो हर रोज 10, 20, तथा 30 पैसे बढ़ते हैं जिसका पता ही नहीं चल पाता. हालाकि शुरु के प्रथम वर्ष में तो कुछ हद तक इनकी कीमतों पर अंकुश लगा था लेकिन पता नहीं कब 75, 80 तथा फिर 83 रुपये पेट्रोल की कीमत हो गई.

आपको बतादें कांग्रेस की सरकार में 2014 चुनाव के पहले जहां डीजल का रेट 67 रुपये था और पेट्रोल का रेट लगभग 79 रुपये वहीं आज बीजेपी की सरकार में डीजल का रेट लगभग 70रु के उपर पहुंच चुका है और पेट्रोल का रेट 83रु के पास तक पहुंच गया है. आज भी लोग सोच रहें हैं की जब वादा 50 रुपये से कम डीजल, पेट्रोल मिलने का था तो आखिर मिला क्यों नहीं और अभी भी लोग इसका इंतजार कर रहे हैं. शहर के लोगों का कहना है कि हर रोज सुबह 6 बजे पेंट्रोल पंप में रेट बढ़ा दिया जाया करता है जिससे अब उनकी जेबे ढीली होने लगी हैं.

दरअसल जिस प्रकार डीजल और पेट्रोल के दाम हर रोज बढ़ रहें हैं उसे देखकर तो यहीं लगता है कि आने वाले कुछ दिनों में इनका दाम 100 रुपये के पार तक पहुंचेगा.  


मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा

दीपावली के बाद दिखा परीवा का असर, बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की


 VT PADTAL