VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
पेट्रोल और डीजल के बढ़ रहे दाम

पेट्रोल और डीजल के बढ़ रहे दाम, आमजन हो रहा परेशान


रीवा । चार वर्ष पूर्व 2014 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने अपने चुनावी वादें पर कहा था कि अब पेट्रोल, डीजल के दाम कम होकर 50 रुपये से भी कम हो जायेगें परंतु 50 क्या 60, 70 से भी कम नहीं हुए अंतर बस इतना हुआ है कि पुरानी सरकार जब भी पेट्रोल, डीजल के दाम बढ़ाती थी तो पता चल जाया करता था लेकिन अब इस सरकार में तो हर रोज 10, 20, तथा 30 पैसे बढ़ते हैं जिसका पता ही नहीं चल पाता. हालाकि शुरु के प्रथम वर्ष में तो कुछ हद तक इनकी कीमतों पर अंकुश लगा था लेकिन पता नहीं कब 75, 80 तथा फिर 83 रुपये पेट्रोल की कीमत हो गई.

आपको बतादें कांग्रेस की सरकार में 2014 चुनाव के पहले जहां डीजल का रेट 67 रुपये था और पेट्रोल का रेट लगभग 79 रुपये वहीं आज बीजेपी की सरकार में डीजल का रेट लगभग 70रु के उपर पहुंच चुका है और पेट्रोल का रेट 83रु के पास तक पहुंच गया है. आज भी लोग सोच रहें हैं की जब वादा 50 रुपये से कम डीजल, पेट्रोल मिलने का था तो आखिर मिला क्यों नहीं और अभी भी लोग इसका इंतजार कर रहे हैं. शहर के लोगों का कहना है कि हर रोज सुबह 6 बजे पेंट्रोल पंप में रेट बढ़ा दिया जाया करता है जिससे अब उनकी जेबे ढीली होने लगी हैं.

दरअसल जिस प्रकार डीजल और पेट्रोल के दाम हर रोज बढ़ रहें हैं उसे देखकर तो यहीं लगता है कि आने वाले कुछ दिनों में इनका दाम 100 रुपये के पार तक पहुंचेगा.  


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL