VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 3rd of April 2018 | पेट्रोल और डीजल के बढ़ रहे दाम

पेट्रोल और डीजल के बढ़ रहे दाम, आमजन हो रहा परेशान


रीवा । चार वर्ष पूर्व 2014 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने अपने चुनावी वादें पर कहा था कि अब पेट्रोल, डीजल के दाम कम होकर 50 रुपये से भी कम हो जायेगें परंतु 50 क्या 60, 70 से भी कम नहीं हुए अंतर बस इतना हुआ है कि पुरानी सरकार जब भी पेट्रोल, डीजल के दाम बढ़ाती थी तो पता चल जाया करता था लेकिन अब इस सरकार में तो हर रोज 10, 20, तथा 30 पैसे बढ़ते हैं जिसका पता ही नहीं चल पाता. हालाकि शुरु के प्रथम वर्ष में तो कुछ हद तक इनकी कीमतों पर अंकुश लगा था लेकिन पता नहीं कब 75, 80 तथा फिर 83 रुपये पेट्रोल की कीमत हो गई.

आपको बतादें कांग्रेस की सरकार में 2014 चुनाव के पहले जहां डीजल का रेट 67 रुपये था और पेट्रोल का रेट लगभग 79 रुपये वहीं आज बीजेपी की सरकार में डीजल का रेट लगभग 70रु के उपर पहुंच चुका है और पेट्रोल का रेट 83रु के पास तक पहुंच गया है. आज भी लोग सोच रहें हैं की जब वादा 50 रुपये से कम डीजल, पेट्रोल मिलने का था तो आखिर मिला क्यों नहीं और अभी भी लोग इसका इंतजार कर रहे हैं. शहर के लोगों का कहना है कि हर रोज सुबह 6 बजे पेंट्रोल पंप में रेट बढ़ा दिया जाया करता है जिससे अब उनकी जेबे ढीली होने लगी हैं.

दरअसल जिस प्रकार डीजल और पेट्रोल के दाम हर रोज बढ़ रहें हैं उसे देखकर तो यहीं लगता है कि आने वाले कुछ दिनों में इनका दाम 100 रुपये के पार तक पहुंचेगा.  


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL