VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
काले हिरण शिकार मामले में सलमान पाए गए दोषी !

काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान दोषी करार


बहुचर्चित काले हिरन शिकार मामले में सलमान खान को दोषी करार दे दिया गया,अभी सजा का ऐलान नहीं किया गया है सलमान के अलावा नीलम ,सैफ अली खान तथा अभिनेत्री तब्बू को बरी कर दिया गया है , हम साथ साथ है की शूटिंग के दौरान सलमान के द्वारा काले हिरन के शिकार का आरोप लगाया गया था , तभी यह मामला जोधपुर सेशन कोर्ट में चल रहा था.

आपको बता दें की  cjm देवकुमार खत्री की कोर्ट में 28 मार्च को इस केस की सुनवाई की गयी थी,तथा इसके बाद जज फैसले को सुरक्षित रखा था, आज सलमान खान को छोड़कर अन्य सभी अभियुक्तों को बरी कर दिया गया है,हलाकि अभी तक सलमान को सजा का ऐलान नही किया गया है. आज दोपहर तक सजा का ऐलान हो सकता है.

 1998 में जोधपुर में अपनी फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने के आरोप लगे थे. इस केस में उनको गिरफ्तार भी किया गया था. सलमान खान को पांच दिनों तक जेल में रहना पड़ा था. 22 सितंबर, 1998 को उनके कमरे से पुलिस ने एक रिवॉल्वर और राइफल बरामद की थी.


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL