VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Thursday 5th of April 2018 | काले हिरण शिकार मामले में सलमान पाए गए दोषी !

काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान दोषी करार


बहुचर्चित काले हिरन शिकार मामले में सलमान खान को दोषी करार दे दिया गया,अभी सजा का ऐलान नहीं किया गया है सलमान के अलावा नीलम ,सैफ अली खान तथा अभिनेत्री तब्बू को बरी कर दिया गया है , हम साथ साथ है की शूटिंग के दौरान सलमान के द्वारा काले हिरन के शिकार का आरोप लगाया गया था , तभी यह मामला जोधपुर सेशन कोर्ट में चल रहा था.

आपको बता दें की  cjm देवकुमार खत्री की कोर्ट में 28 मार्च को इस केस की सुनवाई की गयी थी,तथा इसके बाद जज फैसले को सुरक्षित रखा था, आज सलमान खान को छोड़कर अन्य सभी अभियुक्तों को बरी कर दिया गया है,हलाकि अभी तक सलमान को सजा का ऐलान नही किया गया है. आज दोपहर तक सजा का ऐलान हो सकता है.

 1998 में जोधपुर में अपनी फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने के आरोप लगे थे. इस केस में उनको गिरफ्तार भी किया गया था. सलमान खान को पांच दिनों तक जेल में रहना पड़ा था. 22 सितंबर, 1998 को उनके कमरे से पुलिस ने एक रिवॉल्वर और राइफल बरामद की थी.


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL