VT Update
उज्जैन सांसद चिंतामणि ने किया दावा, लोकसभा चुनाव में भाजपा जीतेगी प्रदेश की 29 सीटें। मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद शुरू हुई उलटफेर की राजनीति, कांग्रेस ठोक रही सरकार बनाने के दावा, कामत को नया सीएम बनाने की चर्चा तेज भिंड जिले के खड़ेरीपुर में मामूली विवाद में चली गोली, दो लोगों की मौत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल। लोकसभा चुनाव को लेकर जारी उठा-पटक, दिग्गी ने स्वीकार किया सीएम नाथ का चैलेंजे, बोले- पार्टी जहां से बोले वहां से लडूंगा चुनाव। कार्रवाई का लेखाजोखा पेश न करने वाले प्रदेश के दस जिलों के थाने आयोग की रडार पर, लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारियों पर गिर सकती है गाज
Thursday 5th of April 2018 | आरक्षण को लेकर अमित शाह का बड़ा बयान

ना तो आरक्षण के नियम बदलेंगे न बदलने देंगे : अमित शाह


भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज उड़ीसा में जन समूह को सम्बोधित करते हुए बड़ा बयान दिए हैं, उन्हने आरक्षण को लेकर कहा है कि केंद्र सरकार अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति समुदायों के लिए आरक्षण नीति में न बदलाव करेगी न ही किसी को ऐसा करने देगी.

अमित शाह ने इस दौरान विपक्ष पर शिकंजा कसते हुए कहा कि मुझे तो एक बात समझ नहीं आती की बंद का आह्वान क्यों किया गया जब प्रधानमंत्री ने लोगों को आश्वासन दिया था कि उच्चतम न्यायालय के फैसले के खिलाफ सरकार पुनर्विचार याचिका दायर करेगी. शाह ने कहा कि बंद के दौरान हुई दस लोगों की मौत के लिए कांग्रेस सबसे ज्यादा जिम्मेदार है.

आपको बता दें सुप्रीम कोर्ट के SC-ST एक्ट में बदलाव के बाद देश भर में हिसंक प्रदर्शन हुए हैं देश के कई हिस्सों से तोड़ फोड़ ,आगजनी और हिंसा की खबरें आ चुकी हैं ,ऐसे में अमित शाह ने जनसंबोधन के माध्यम से दलितों तक सरकार की मंशा बताने की कोशिश कर रहे थे.


Realme 3 भारत में हुआ लॉन्च, Redmi Note 7 को दे सकता है टक्कर

Samsung Galaxy A50, Galaxy A30 और Galaxy A10 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए क्या है खासियत


 VT PADTAL