VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Saturday 7th of April 2018 | वैभव सिंह गिरफ्तार

नितिन सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी वैभव सिंह गिरफ्तार


नितिन सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी वैभव सिंह गिरफ्तार

टीआरएस कॉलेज रीवा के छात्र नितिन सिंह की सरेआम गोली मारने वाले मुख्य आरोपी वैभव सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वैभव सिंह आज सीजेएम कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचा था लेकिन पुलिस को इसकी भनक लग गयी और पुलिस ने तत्परता के साथ कार्यवाही करते हुए मुख्य आरोपी वैभव ठाकुर को कोर्ट में पेश होने के पहले ही गिरफ्तार कर लिया.

आपको बता देने की 27 मार्च को टीआरएस कॉलेज परिसर में दिन दहाड़े वैभव सिंह ने नितिन सिंह गहरवार की गोली मारकर हत्या कर दी थी.हत्या के बाद से पुलिस प्रशासन एवं कॉलेज प्रबंधन पर सवाल उठ रहे थे. पुलिस ने वैभव के ऊपर 10000 रूपए का इनाम रखा था.वैभव सिंह सोशल मीडिया में भी एक्टिव था लेकिन पुलिस उस तक पहुँच पाने में असफल थी. नितिन के हत्यारों की गिरफ़्तारी के लिए रीवा बंद भी किया गया था लेकिन आज वैभव सिंह की गिरफ़्तारी के बाद पुलिस प्रशासन को थोड़ी राहत मिली होगी.


अभिषेक सिंह हत्याकांड में जाँच और गिरफ़्तारी के लिए धरना

शिक्षक ने किया शिक्षा के मंदिर को कलंकित, छात्राओं ने की एसपी से शिकायत


 VT PADTAL