VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Saturday 7th of April 2018 | वैभव सिंह गिरफ्तार

नितिन सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी वैभव सिंह गिरफ्तार


नितिन सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी वैभव सिंह गिरफ्तार

टीआरएस कॉलेज रीवा के छात्र नितिन सिंह की सरेआम गोली मारने वाले मुख्य आरोपी वैभव सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वैभव सिंह आज सीजेएम कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचा था लेकिन पुलिस को इसकी भनक लग गयी और पुलिस ने तत्परता के साथ कार्यवाही करते हुए मुख्य आरोपी वैभव ठाकुर को कोर्ट में पेश होने के पहले ही गिरफ्तार कर लिया.

आपको बता देने की 27 मार्च को टीआरएस कॉलेज परिसर में दिन दहाड़े वैभव सिंह ने नितिन सिंह गहरवार की गोली मारकर हत्या कर दी थी.हत्या के बाद से पुलिस प्रशासन एवं कॉलेज प्रबंधन पर सवाल उठ रहे थे. पुलिस ने वैभव के ऊपर 10000 रूपए का इनाम रखा था.वैभव सिंह सोशल मीडिया में भी एक्टिव था लेकिन पुलिस उस तक पहुँच पाने में असफल थी. नितिन के हत्यारों की गिरफ़्तारी के लिए रीवा बंद भी किया गया था लेकिन आज वैभव सिंह की गिरफ़्तारी के बाद पुलिस प्रशासन को थोड़ी राहत मिली होगी.


मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा

दीपावली के बाद दिखा परीवा का असर, बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की


 VT PADTAL