VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
ममता सरकार को घेरेगी युवा मोर्चा

आगामी चुनाव में युवा रहेगा केंद्र में


आगामी चुनाव और युवाओं को केंद्र में रखकर भविष्य में पार्टी की गतिविधियों को तेज करने के उद्देश्य से बीजेपी अपनी यूथ इकाई भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा को बढ़चढ़ का जिम्मेदारी सौपने के फिराक में है. बीजेपी युवा मोर्चा को लेकर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गंभीर हैं.

देश भर के युवाओं को जोड़ेगी युवा मोर्चा-

आज भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक मुंबई में हुई .पूनम महाजन  की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में युवा मोर्चा के लिए तीन महत्वपूर्ण योजनाएं बनायी गई. युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारणी द्वारा यह तय किया गया की आने वाले समय में देश भर में वॉलेन्टियर प्रोग्राम चलाए जाएंगे. जो युवा भाजपा और उनकी विचार धारा से जुड़ना चाहता है उन सभी नौजवानों को भारतीय जनता युवा मोर्चा चिन्हित कर पार्टी के काम में लगाएगी और इन वॉलेंटियर्स का आने वाले जुलाई में मुंबई में  बड़ा अधिवेशन करेगी. इस कार्यक्रम का संयोजक युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री गौरव तिवारी को बनाया गया है.

रीवा के गौरव को बड़ी जिम्मेदारी-

बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री गौरव तिवारी को कुछ दिन पहले ही गौरव तिवारी को झारखण्ड का युवा मोर्चा प्रभारी बनाया गया है.इसके पहले गौरव हिमाचल प्रभारी थे और वहां बीजेपी को प्रचंड जीत मिली थी. उसके बाद उन्हें झारखण्ड की जिम्मेदारी दी गयी है.आपको बता दें गौरव तिवारी मूलरूप से रीवा के रहने वाले हैं और बीजेपी युवा मोर्चा में उनका प्रदर्शन बहुत बढ़िया रहा है जिसके चलते उन्हें नयी जिम्मेदारियां दी जा रही है.

ममता सरकार को घेरेगी युवा मोर्चा-

पश्चिम बंगाल में आगामी समय में युवा मोर्चा बड़ा आन्दोलन करने जा रही है.इसकी भी घोषणा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक में की गयी. आने वाले समय में युवा मोर्चा पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार  के ख़िलाफ़ उनकी नीतियों के खिलाफ़ बड़ा प्रदर्शन करेगी . प्रदर्शन का प्रमुख राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एपी.मुरूगानंदम को बनाया गया है.युवा मोर्चा जून में मीडिया वर्कशाप का आयोजन दिल्ली में करेगी जिसमे देश भर के मीडिया संयोजक जिले स्तर के शामिल होंगे.

रणनीति के पीछे मोदी-शाह :-

युवा मोर्चा जिस तरह से सक्रिय होकर काम कर रही है उसमे कहीं न कहीं शीर्ष नेतृत्व की मंशा साफ नजर आती है. आगामी समय में बीजेपी अपनी यूथ विंग को मजबूती के साथ चुनाव में लेकर आना चाहती है .इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता की युवा मोर्चा को प्री-प्लान करके चुनावों में उतारने की तैयारी है जिसके तहत युवा मोर्चा में सक्रिय कार्यकर्ताओं को बड़ी जिम्मेदारी दी जा रही है.


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL