VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
मै प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद स्वीकार नहीं करुँगा

मुख्यमंत्री पद नही करूँगा स्वीकार: दिग्विजय सिंह


नर्मदा परिक्रमा यात्रा 192 वें दिन समापन के पूर्व संध्या में पत्रकारों मुख्य मंत्री बनाने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह मुस्कुराए और कहा अब मै प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद स्वीकार नहीं करुँगा,लेकिन पार्टी के लालाकमन जो भी जिम्मेदारी सौपेंगे ,उसे पूरा करता रहूँगा तथा कांग्रेस को हर स्तर में बढाने का काम करेंगे.

एक अन्य चर्चा में दिग्विजय सिंह ने कहा की उनकी अगली यात्रा राजनैतिक होगी, जिसमे वो प्रदेश भर की बिखरी कांग्रेस को एक जुट करेगे तथा अगला कदम मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए होगा. आपको बतादें की दिग्विजय सिंह ने 30 सितम्बर 2017 यानी दशहरे के दिन से बरमान घाट नर्मदा परिक्रम यात्रा शुरू की थी . जिसके बाद लगातार पैदल 3300 किमी की यात्रा की गयी है एवं अब नरसिंहपुर जिले के बरमान घाट में ही आज इसका समापन किया जायेगा.

इस समापन कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस के कई दिग्गजों के पहुचने की उम्मीद है, इस यात्रा के समापन के बाद प्रदेश कांग्रेस में दिग्विजय सिंह की हलचले तेज हो जायेगीं.  


इंदौर से चुनावी आगाज करेगी आप, केजरीवाल करेंगे सभा को संबोधित !

राहुल गाँधी से ज्यादा शिवराज सिंह से जुड़े थे फर्जी फालोवर्स    


 VT PADTAL