VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Monday 9th of April 2018 | मै प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद स्वीकार नहीं करुँगा

मुख्यमंत्री पद नही करूँगा स्वीकार: दिग्विजय सिंह


नर्मदा परिक्रमा यात्रा 192 वें दिन समापन के पूर्व संध्या में पत्रकारों मुख्य मंत्री बनाने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह मुस्कुराए और कहा अब मै प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद स्वीकार नहीं करुँगा,लेकिन पार्टी के लालाकमन जो भी जिम्मेदारी सौपेंगे ,उसे पूरा करता रहूँगा तथा कांग्रेस को हर स्तर में बढाने का काम करेंगे.

एक अन्य चर्चा में दिग्विजय सिंह ने कहा की उनकी अगली यात्रा राजनैतिक होगी, जिसमे वो प्रदेश भर की बिखरी कांग्रेस को एक जुट करेगे तथा अगला कदम मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए होगा. आपको बतादें की दिग्विजय सिंह ने 30 सितम्बर 2017 यानी दशहरे के दिन से बरमान घाट नर्मदा परिक्रम यात्रा शुरू की थी . जिसके बाद लगातार पैदल 3300 किमी की यात्रा की गयी है एवं अब नरसिंहपुर जिले के बरमान घाट में ही आज इसका समापन किया जायेगा.

इस समापन कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस के कई दिग्गजों के पहुचने की उम्मीद है, इस यात्रा के समापन के बाद प्रदेश कांग्रेस में दिग्विजय सिंह की हलचले तेज हो जायेगीं.  


सड़क पर मिला पुलिस कर्मी का शव

मध्यप्रदेश में भाजपा नेता के बयान से बढ़ी सियासी सरगर्मियां  


 VT PADTAL