VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Monday 9th of April 2018 | मै प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद स्वीकार नहीं करुँगा

मुख्यमंत्री पद नही करूँगा स्वीकार: दिग्विजय सिंह


नर्मदा परिक्रमा यात्रा 192 वें दिन समापन के पूर्व संध्या में पत्रकारों मुख्य मंत्री बनाने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह मुस्कुराए और कहा अब मै प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद स्वीकार नहीं करुँगा,लेकिन पार्टी के लालाकमन जो भी जिम्मेदारी सौपेंगे ,उसे पूरा करता रहूँगा तथा कांग्रेस को हर स्तर में बढाने का काम करेंगे.

एक अन्य चर्चा में दिग्विजय सिंह ने कहा की उनकी अगली यात्रा राजनैतिक होगी, जिसमे वो प्रदेश भर की बिखरी कांग्रेस को एक जुट करेगे तथा अगला कदम मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए होगा. आपको बतादें की दिग्विजय सिंह ने 30 सितम्बर 2017 यानी दशहरे के दिन से बरमान घाट नर्मदा परिक्रम यात्रा शुरू की थी . जिसके बाद लगातार पैदल 3300 किमी की यात्रा की गयी है एवं अब नरसिंहपुर जिले के बरमान घाट में ही आज इसका समापन किया जायेगा.

इस समापन कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस के कई दिग्गजों के पहुचने की उम्मीद है, इस यात्रा के समापन के बाद प्रदेश कांग्रेस में दिग्विजय सिंह की हलचले तेज हो जायेगीं.  


पिछड़ा वर्ग सम्मलेन के लिए बस ऑनर्स एसोसिएशन ने किया बस देने से इनकार

तिलहन फसलों पर केंद्र सरकार देगी किसानों को भावान्तर का फायदा


 VT PADTAL