VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Monday 9th of April 2018 | मै प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद स्वीकार नहीं करुँगा

मुख्यमंत्री पद नही करूँगा स्वीकार: दिग्विजय सिंह


नर्मदा परिक्रमा यात्रा 192 वें दिन समापन के पूर्व संध्या में पत्रकारों मुख्य मंत्री बनाने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह मुस्कुराए और कहा अब मै प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद स्वीकार नहीं करुँगा,लेकिन पार्टी के लालाकमन जो भी जिम्मेदारी सौपेंगे ,उसे पूरा करता रहूँगा तथा कांग्रेस को हर स्तर में बढाने का काम करेंगे.

एक अन्य चर्चा में दिग्विजय सिंह ने कहा की उनकी अगली यात्रा राजनैतिक होगी, जिसमे वो प्रदेश भर की बिखरी कांग्रेस को एक जुट करेगे तथा अगला कदम मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए होगा. आपको बतादें की दिग्विजय सिंह ने 30 सितम्बर 2017 यानी दशहरे के दिन से बरमान घाट नर्मदा परिक्रम यात्रा शुरू की थी . जिसके बाद लगातार पैदल 3300 किमी की यात्रा की गयी है एवं अब नरसिंहपुर जिले के बरमान घाट में ही आज इसका समापन किया जायेगा.

इस समापन कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस के कई दिग्गजों के पहुचने की उम्मीद है, इस यात्रा के समापन के बाद प्रदेश कांग्रेस में दिग्विजय सिंह की हलचले तेज हो जायेगीं.  


इस महीने के आखिरी में कलेक्टर-संभागायुक्तों से कॉफ्रेंस करेंगे कमलनाथ

जबलपुर पहुंचे मुख्यमंत्री कमलनाथ, शहीद अश्विनी को श्रद्धांजलि देने जायेंग


 VT PADTAL