VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Monday 9th of April 2018 | मै प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद स्वीकार नहीं करुँगा

मुख्यमंत्री पद नही करूँगा स्वीकार: दिग्विजय सिंह


नर्मदा परिक्रमा यात्रा 192 वें दिन समापन के पूर्व संध्या में पत्रकारों मुख्य मंत्री बनाने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह मुस्कुराए और कहा अब मै प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद स्वीकार नहीं करुँगा,लेकिन पार्टी के लालाकमन जो भी जिम्मेदारी सौपेंगे ,उसे पूरा करता रहूँगा तथा कांग्रेस को हर स्तर में बढाने का काम करेंगे.

एक अन्य चर्चा में दिग्विजय सिंह ने कहा की उनकी अगली यात्रा राजनैतिक होगी, जिसमे वो प्रदेश भर की बिखरी कांग्रेस को एक जुट करेगे तथा अगला कदम मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए होगा. आपको बतादें की दिग्विजय सिंह ने 30 सितम्बर 2017 यानी दशहरे के दिन से बरमान घाट नर्मदा परिक्रम यात्रा शुरू की थी . जिसके बाद लगातार पैदल 3300 किमी की यात्रा की गयी है एवं अब नरसिंहपुर जिले के बरमान घाट में ही आज इसका समापन किया जायेगा.

इस समापन कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस के कई दिग्गजों के पहुचने की उम्मीद है, इस यात्रा के समापन के बाद प्रदेश कांग्रेस में दिग्विजय सिंह की हलचले तेज हो जायेगीं.  


भाजपा नेताओं के रात भर आते हैं फोन, 11 दिसंबर की शाम को बताउंगा कौन कौन करता है

बीजेपी को फायदा पहुचाने के लिए लड़ रहा हूँ निर्दलीय चुनाव: पूर्व मंत्री


 VT PADTAL