VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Monday 9th of April 2018 | के एल राहुल ने जमाया आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक

के एल राहुल ने मचाया धमाल, जड़ा आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक


 

आईपीएल के 11वें संस्करण में किंग इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए के एल राहुल ने सबसे तेज शतक जड़ दिया, दिल्ली के विरूद्ध खेलते हुए राहुल ने मात्र 14 गेंदों में धुंआंधार 50 रन बनाते हुए, आईपीएल के इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है

आतिशी पारी के दौरान राहुल ने 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से 51 रन बनाये और और इसी पारी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली डेयर डेविल्स को 6 विकटों से हराया.के एल राहुल ने युसूफ पठान के 15 गेंदों में अर्धशतक बनाने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है ,युसूफ पठान ने आईपीएल में ही २०१४ में हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए 15 गेंदों में अर्धशतक जमाया था.

क्र.

बल्लेबाज

बॉल्स

1.

के एल राहुल

14

2.

युसूफ पठान

15

3.

सुनील नरेन

15

4.

सुरेश रैना

16

   सबसे तेज अर्धशतक ज़माने वाले बल्लेबाज :-


वीरेंद्र सहवाग ने शहीदों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने का किया ऐलान

35 रनों से न्यूजीलैंड की टीम को हराकर, भारतीय टीम ने जीता वनडे सीरीज, टीम के लिए


 VT PADTAL