VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Thursday 12th of April 2018 | विपक्ष के खिलाफ मोदी सरकार का उपवास !

विपक्ष के खिलाफ सरकार का उपवास, चेन्नई में मोदी तो कर्नाटक में अमित शाह उपवास में


सामान्य तौर पर विपक्ष को सरकार के खिलाफ आन्दोलन, उपवास ,मार्च करते देखा जाता है. मगर आज मोदी सरकार विपक्ष के खिलाफ उपवास में है, देश के अलग अलग हिस्सों में बीजेपी नेता लोकतंत्र बचाओ उपवास कर रहे हैं, तथा विपक्ष को निशाने में ले रहे हैं, प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी तमिलनाडु प्रान्त के चेन्नई में उपवास में है जभी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक प्रान्त के हुबली मे.

आपको बता दें की पूर्व में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी भी राजघाट दलितों पर हुए अत्याचार के खिलाफ अनशन में बैठे थे मगर कुछ नेताओं के छोले भटूरे खाते हुए वायरल फोटो ने खूब बवाल मचाया था , बीजेपी के इस बात का ध्यान रखा गया है ताकि कहीं कोई चूक न होने पाए ,अनशन के पहले बैठक में सभी नेताओं को सख्त हिदायत दे दी गयी थी.

मुंबई में उपवास पर बैठे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों ने संसद को चलने नहीं दिया, जिसके कारण हमें उपवास करना पड़ रहा है,जबकि केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हमारा उपवास असली है, छोले भटूरे वाला नहीं है.

अब तक सत्ता का विरोध करने वाले लोगों का अहम हथियार अनशन होता था, लेकिन आज सरकार ही उपवास पर है. संसद का बजट सत्र सत्र बाधित होने पर विपक्ष से नाराज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के तमाम मंत्री और सांसद देश के अलग-अलग शहरों में उपवास पर बैठ रहे हैं.

 


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL