VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
विपक्ष के खिलाफ मोदी सरकार का उपवास !

विपक्ष के खिलाफ सरकार का उपवास, चेन्नई में मोदी तो कर्नाटक में अमित शाह उपवास में


सामान्य तौर पर विपक्ष को सरकार के खिलाफ आन्दोलन, उपवास ,मार्च करते देखा जाता है. मगर आज मोदी सरकार विपक्ष के खिलाफ उपवास में है, देश के अलग अलग हिस्सों में बीजेपी नेता लोकतंत्र बचाओ उपवास कर रहे हैं, तथा विपक्ष को निशाने में ले रहे हैं, प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी तमिलनाडु प्रान्त के चेन्नई में उपवास में है जभी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक प्रान्त के हुबली मे.

आपको बता दें की पूर्व में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी भी राजघाट दलितों पर हुए अत्याचार के खिलाफ अनशन में बैठे थे मगर कुछ नेताओं के छोले भटूरे खाते हुए वायरल फोटो ने खूब बवाल मचाया था , बीजेपी के इस बात का ध्यान रखा गया है ताकि कहीं कोई चूक न होने पाए ,अनशन के पहले बैठक में सभी नेताओं को सख्त हिदायत दे दी गयी थी.

मुंबई में उपवास पर बैठे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों ने संसद को चलने नहीं दिया, जिसके कारण हमें उपवास करना पड़ रहा है,जबकि केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हमारा उपवास असली है, छोले भटूरे वाला नहीं है.

अब तक सत्ता का विरोध करने वाले लोगों का अहम हथियार अनशन होता था, लेकिन आज सरकार ही उपवास पर है. संसद का बजट सत्र सत्र बाधित होने पर विपक्ष से नाराज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के तमाम मंत्री और सांसद देश के अलग-अलग शहरों में उपवास पर बैठ रहे हैं.

 


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL