VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Thursday 12th of April 2018 | विपक्ष के खिलाफ मोदी सरकार का उपवास !

विपक्ष के खिलाफ सरकार का उपवास, चेन्नई में मोदी तो कर्नाटक में अमित शाह उपवास में


सामान्य तौर पर विपक्ष को सरकार के खिलाफ आन्दोलन, उपवास ,मार्च करते देखा जाता है. मगर आज मोदी सरकार विपक्ष के खिलाफ उपवास में है, देश के अलग अलग हिस्सों में बीजेपी नेता लोकतंत्र बचाओ उपवास कर रहे हैं, तथा विपक्ष को निशाने में ले रहे हैं, प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी तमिलनाडु प्रान्त के चेन्नई में उपवास में है जभी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक प्रान्त के हुबली मे.

आपको बता दें की पूर्व में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी भी राजघाट दलितों पर हुए अत्याचार के खिलाफ अनशन में बैठे थे मगर कुछ नेताओं के छोले भटूरे खाते हुए वायरल फोटो ने खूब बवाल मचाया था , बीजेपी के इस बात का ध्यान रखा गया है ताकि कहीं कोई चूक न होने पाए ,अनशन के पहले बैठक में सभी नेताओं को सख्त हिदायत दे दी गयी थी.

मुंबई में उपवास पर बैठे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों ने संसद को चलने नहीं दिया, जिसके कारण हमें उपवास करना पड़ रहा है,जबकि केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हमारा उपवास असली है, छोले भटूरे वाला नहीं है.

अब तक सत्ता का विरोध करने वाले लोगों का अहम हथियार अनशन होता था, लेकिन आज सरकार ही उपवास पर है. संसद का बजट सत्र सत्र बाधित होने पर विपक्ष से नाराज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के तमाम मंत्री और सांसद देश के अलग-अलग शहरों में उपवास पर बैठ रहे हैं.

 


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL