VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 15th of April 2018 | 11 साल की बच्ची 8 दिन तक रेप , शरीर में 86 घाव

उन्नाव, कठुआ के बाद अब सूरत में 11 साल की बच्ची का क्षत विक्षत शव मिला


देश में इन दिनों होने वाली घटनाओं ने लोगों के दिलो को झकझोर कर रख दिया है, उत्तरप्रदेश के उन्नाव और जम्मू काश्मीर के कठुआ का मामला अभी लोगो के दिलों से निकला नही था, की गुजरात के सूरत से एक दिल दहला देने वाली खबर आई,दरअसल सूरत में एक 11 साल की बच्ची का क्रिकेट स्टेडियम से शव बरामद किया गया है, उसके शरीर में 100 के करीब (86)  चोट के गहरे निशान हैं. उसके निजी अंगों में घाव के गहरे निशान है, शव के 5 घंटे तक चले पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टर्स ने रेप की भी पुष्टि की.

बच्ची के शरीर पर पाए गए चोट के निशान से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उसे कम से कम 7 दिन तक टॉर्चर किया गया होगा. सैंपल को फॉरेंसिक जांच के लिए लिए भेज दिया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही यह तय हो पाएगा कि बच्ची का यौन उत्पीड़न किया गया है या नहीं. बच्ची के शरीर पर मिले चोट के ज्यादातर निशान लकड़ी के डंडे के हैं. सूरत सिविल अस्पताल के फॉरेंसिक हेड ने कहा कि बच्ची को आखिरकर गला घोंटकर मारा गया है. सूरत सिविल अस्पताल के फॉरेंसिक हेड गणेश गोवेकर ने कहा कि पोस्टमॉर्मट रिपोर्ट के दौरान हमने पाया कि शरीर पर जो चोट के निशान हैं वह एक से सात दिन पुराने हैं. उन्होंने कहा कि बच्ची के शरीर पर 86 चोट के निशान हैं.

 


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL