VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
11 साल की बच्ची 8 दिन तक रेप , शरीर में 86 घाव

उन्नाव, कठुआ के बाद अब सूरत में 11 साल की बच्ची का क्षत विक्षत शव मिला


देश में इन दिनों होने वाली घटनाओं ने लोगों के दिलो को झकझोर कर रख दिया है, उत्तरप्रदेश के उन्नाव और जम्मू काश्मीर के कठुआ का मामला अभी लोगो के दिलों से निकला नही था, की गुजरात के सूरत से एक दिल दहला देने वाली खबर आई,दरअसल सूरत में एक 11 साल की बच्ची का क्रिकेट स्टेडियम से शव बरामद किया गया है, उसके शरीर में 100 के करीब (86)  चोट के गहरे निशान हैं. उसके निजी अंगों में घाव के गहरे निशान है, शव के 5 घंटे तक चले पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टर्स ने रेप की भी पुष्टि की.

बच्ची के शरीर पर पाए गए चोट के निशान से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उसे कम से कम 7 दिन तक टॉर्चर किया गया होगा. सैंपल को फॉरेंसिक जांच के लिए लिए भेज दिया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही यह तय हो पाएगा कि बच्ची का यौन उत्पीड़न किया गया है या नहीं. बच्ची के शरीर पर मिले चोट के ज्यादातर निशान लकड़ी के डंडे के हैं. सूरत सिविल अस्पताल के फॉरेंसिक हेड ने कहा कि बच्ची को आखिरकर गला घोंटकर मारा गया है. सूरत सिविल अस्पताल के फॉरेंसिक हेड गणेश गोवेकर ने कहा कि पोस्टमॉर्मट रिपोर्ट के दौरान हमने पाया कि शरीर पर जो चोट के निशान हैं वह एक से सात दिन पुराने हैं. उन्होंने कहा कि बच्ची के शरीर पर 86 चोट के निशान हैं.

 


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL