VT Update
बोर्ड परीक्षाओं की तिथि का काउंटडाउन शुरू 9 दिन बचे शेष, प्रशासन ने कसी कमर चप्पे-चप्पे पर रहेगा पुलिस का पहरा 10 हेक्टयर के रकबा वाले किसान के नाम पर 27 हेक्टर का पंजीयन निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने पकड़ी गड़बड़ी दो पटवारी सस्पेंड प्रदेश में पहली बार 3 तरह की अबकारी नीति, 25 प्रतिशत बढ़ेगी शराब दुकानों की कीमत, नहीं खोली जाएंगी उप दुकाने नगरी निकाय और किसानों को मिलने वाली बिजली महंगी करने की तैयारी में सरकार, घाटे को कम नहीं कर पा रही बिजली कंपनियां प्रधानमंत्री मोदी की मुहिम को झटका, आधे से भी कम सांसदों ने गांव लिए गोद, 778 कुल सांसद 300 गांव ही लिए गए गोंद
Sunday 15th of April 2018 | 11 साल की बच्ची 8 दिन तक रेप , शरीर में 86 घाव

उन्नाव, कठुआ के बाद अब सूरत में 11 साल की बच्ची का क्षत विक्षत शव मिला


देश में इन दिनों होने वाली घटनाओं ने लोगों के दिलो को झकझोर कर रख दिया है, उत्तरप्रदेश के उन्नाव और जम्मू काश्मीर के कठुआ का मामला अभी लोगो के दिलों से निकला नही था, की गुजरात के सूरत से एक दिल दहला देने वाली खबर आई,दरअसल सूरत में एक 11 साल की बच्ची का क्रिकेट स्टेडियम से शव बरामद किया गया है, उसके शरीर में 100 के करीब (86)  चोट के गहरे निशान हैं. उसके निजी अंगों में घाव के गहरे निशान है, शव के 5 घंटे तक चले पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टर्स ने रेप की भी पुष्टि की.

बच्ची के शरीर पर पाए गए चोट के निशान से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उसे कम से कम 7 दिन तक टॉर्चर किया गया होगा. सैंपल को फॉरेंसिक जांच के लिए लिए भेज दिया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही यह तय हो पाएगा कि बच्ची का यौन उत्पीड़न किया गया है या नहीं. बच्ची के शरीर पर मिले चोट के ज्यादातर निशान लकड़ी के डंडे के हैं. सूरत सिविल अस्पताल के फॉरेंसिक हेड ने कहा कि बच्ची को आखिरकर गला घोंटकर मारा गया है. सूरत सिविल अस्पताल के फॉरेंसिक हेड गणेश गोवेकर ने कहा कि पोस्टमॉर्मट रिपोर्ट के दौरान हमने पाया कि शरीर पर जो चोट के निशान हैं वह एक से सात दिन पुराने हैं. उन्होंने कहा कि बच्ची के शरीर पर 86 चोट के निशान हैं.

 


आज ही के दिन हुआ था पुलवामा हमला

अंग्रेजी मीडियम:इरफ़ान की यह फिल्म हँसाने के साथ-साथ भावुक भी करेगी


 VT PADTAL