VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
मंच से धमकी

बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल


हमेशा अपने बयानों से विवाद में रहने वाले बीजेपी सांसद मनोहर ऊंटवाल ने फिर एक बार विवादित बयान दिया है. मनोहर ऊंटवाल ने दो टूक कहा है की जो हमारे प्रधानमंत्री,मुख्यमंत्री और विधायक का अपमान करेगा तो हम उसे दुनिया से गायब करने की ताकत रखते हैं. मनोहर ऊंटवाल ने पिछले दिनों दिग्विजय सिंह पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद सियासी गलियारों में उनके बयान पर विपक्ष ने जमकर घेराव किया था.

दरअसल रविवार को शाजापुर जिले के पोलायकला में किसान सम्मान यात्रा के समापन कार्यक्रम में स्थानीय सांसद मनोहर ऊंटवाल ने शिरकत की थी.जनसभा को संबोधित करते हुए संसद की जुबान फिसली और भरी सभा में उन्होंने धमकी भर शब्दों का प्रयोग कर दिया .उन्होंने कहा की जो पीएम. और सीएम का अपमान करेगा उसे हम दुनिया से गायब करवा देंगे .सांसद यही नहीं रुके उन्होंने कहा मुझे कई बार कांग्रेस शासन में रोड के कारण अपमानित होना पड़ा. मनोहर ऊंटवाल के इस बयान को चेतावनी के रूप में देखा जा रहा है .


इंदौर से चुनावी आगाज करेगी आप, केजरीवाल करेंगे सभा को संबोधित !

राहुल गाँधी से ज्यादा शिवराज सिंह से जुड़े थे फर्जी फालोवर्स    


 VT PADTAL