VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Monday 16th of April 2018 | मंच से धमकी

बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल


हमेशा अपने बयानों से विवाद में रहने वाले बीजेपी सांसद मनोहर ऊंटवाल ने फिर एक बार विवादित बयान दिया है. मनोहर ऊंटवाल ने दो टूक कहा है की जो हमारे प्रधानमंत्री,मुख्यमंत्री और विधायक का अपमान करेगा तो हम उसे दुनिया से गायब करने की ताकत रखते हैं. मनोहर ऊंटवाल ने पिछले दिनों दिग्विजय सिंह पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद सियासी गलियारों में उनके बयान पर विपक्ष ने जमकर घेराव किया था.

दरअसल रविवार को शाजापुर जिले के पोलायकला में किसान सम्मान यात्रा के समापन कार्यक्रम में स्थानीय सांसद मनोहर ऊंटवाल ने शिरकत की थी.जनसभा को संबोधित करते हुए संसद की जुबान फिसली और भरी सभा में उन्होंने धमकी भर शब्दों का प्रयोग कर दिया .उन्होंने कहा की जो पीएम. और सीएम का अपमान करेगा उसे हम दुनिया से गायब करवा देंगे .सांसद यही नहीं रुके उन्होंने कहा मुझे कई बार कांग्रेस शासन में रोड के कारण अपमानित होना पड़ा. मनोहर ऊंटवाल के इस बयान को चेतावनी के रूप में देखा जा रहा है .


मध्यप्रदेश में भाजपा नेता के बयान से बढ़ी सियासी सरगर्मियां  

इंदौर के एक व्यापारी ने छत से कूद कर दी जान , रिश्तेदारों ने बताया CST raid के बाद ह


 VT PADTAL