VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Monday 16th of April 2018 | मंच से धमकी

बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल


हमेशा अपने बयानों से विवाद में रहने वाले बीजेपी सांसद मनोहर ऊंटवाल ने फिर एक बार विवादित बयान दिया है. मनोहर ऊंटवाल ने दो टूक कहा है की जो हमारे प्रधानमंत्री,मुख्यमंत्री और विधायक का अपमान करेगा तो हम उसे दुनिया से गायब करने की ताकत रखते हैं. मनोहर ऊंटवाल ने पिछले दिनों दिग्विजय सिंह पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद सियासी गलियारों में उनके बयान पर विपक्ष ने जमकर घेराव किया था.

दरअसल रविवार को शाजापुर जिले के पोलायकला में किसान सम्मान यात्रा के समापन कार्यक्रम में स्थानीय सांसद मनोहर ऊंटवाल ने शिरकत की थी.जनसभा को संबोधित करते हुए संसद की जुबान फिसली और भरी सभा में उन्होंने धमकी भर शब्दों का प्रयोग कर दिया .उन्होंने कहा की जो पीएम. और सीएम का अपमान करेगा उसे हम दुनिया से गायब करवा देंगे .सांसद यही नहीं रुके उन्होंने कहा मुझे कई बार कांग्रेस शासन में रोड के कारण अपमानित होना पड़ा. मनोहर ऊंटवाल के इस बयान को चेतावनी के रूप में देखा जा रहा है .


शिवराज ने खुद को बताया हार का ज़िम्मेदार , बोले मै मुक्त हूँ

2019 में बीजेपी को उखाड़ फेकेंगे:राहुल गाँधी


 VT PADTAL