VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Monday 16th of April 2018 | मंच से धमकी

बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल


हमेशा अपने बयानों से विवाद में रहने वाले बीजेपी सांसद मनोहर ऊंटवाल ने फिर एक बार विवादित बयान दिया है. मनोहर ऊंटवाल ने दो टूक कहा है की जो हमारे प्रधानमंत्री,मुख्यमंत्री और विधायक का अपमान करेगा तो हम उसे दुनिया से गायब करने की ताकत रखते हैं. मनोहर ऊंटवाल ने पिछले दिनों दिग्विजय सिंह पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद सियासी गलियारों में उनके बयान पर विपक्ष ने जमकर घेराव किया था.

दरअसल रविवार को शाजापुर जिले के पोलायकला में किसान सम्मान यात्रा के समापन कार्यक्रम में स्थानीय सांसद मनोहर ऊंटवाल ने शिरकत की थी.जनसभा को संबोधित करते हुए संसद की जुबान फिसली और भरी सभा में उन्होंने धमकी भर शब्दों का प्रयोग कर दिया .उन्होंने कहा की जो पीएम. और सीएम का अपमान करेगा उसे हम दुनिया से गायब करवा देंगे .सांसद यही नहीं रुके उन्होंने कहा मुझे कई बार कांग्रेस शासन में रोड के कारण अपमानित होना पड़ा. मनोहर ऊंटवाल के इस बयान को चेतावनी के रूप में देखा जा रहा है .


बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम

निर्वाचन आयोग ने कहा बदलाव के लिए करें मतदान, बीजेपी ने जताई आपत्ति


 VT PADTAL