VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Monday 16th of April 2018 | सतना पहुंची कांग्रेस की न्याय यात्रा

विकास सिर्फ गणेश सिंह का हुआ है: अजय सिंह 


मध्य प्रदेश कांग्रेस की न्याय यात्रा आज सतना पहुंची. सतना जिले के अलग-अलग जगह न्याय यात्रा को लेकर नुक्कड़ सभाएं की गई. नुक्कड़ सभाओं में प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल के साथ कांग्रेस के विधायक शामिल हुए. मध्य प्रदेश कांग्रेस द्वारा प्रदेश भर में न्याय यात्रा निकाली जा रही है .यात्रा को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि भाजपा सरकार सोची समझी साजिश के तहत सदन नहीं चलने दे रही है, इसलिए अब कांग्रेस पार्टी जनता की अदालत में आई है और इस यात्रा के माध्यम से भाजपा सरकार के काले कारनामे को उजागर करने के साथ-साथ और कैसी भाजपा ने लोकतंत्र को कुचलने की कोशिश की इन सब बातों को जनता के बीच ले कर आएं हैं. जब लोकतंत्र के मंदिर विधानसभा में न्याय नहीं मिला वहां बात नहीं सुनी गई आम जनता की आवाज दबाने की कोशिश की गई तो जनता के बीच न्याय मांगने कांग्रेस पार्टी उतरी है .
नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा की सदन से सड़क तक की लड़ाई कांग्रेस पार्टी ने लड़ी है और अब जनता के बिच आकर न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं.बीजेपी सरकार पर आरोप लगते हुए अजय सिंह ने कहा की सरकार में सिर्फ पूँजीपतिओं का विकास हो रहा.
स्थानीय संसद पर वार-

स्थानीय सांसद पर प्रहार करते हुए अजय सिंह ने कहा की प्रदेश में शिवराज सिंह का और सतना में गणेश सिंह का विकास हो रहा है.बीजेपी ने किसान गरीब,आदिवासी परिवारों के साथ छलावा किया है आगामी चुनाव में जनता इन्हे जवाब देगी .चित्रकूट,मुंगावली और कोलारस का उदाहरण देते हुए अजय सिंह ने कहा की अब परिवर्तन की लहर है और आगामी समय में कांग्रेस की सरकार बनने वाली है.


अचानक हुई बारिश ने बढ़ाई किसानों की मुसीबत, उमरिया में जमकर गिरे ओले

वाहन की ठोकर से दो लोगों की हालत गंभीर, उपचार के लिए शहडोल रवाना


 VT PADTAL