VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Monday 16th of April 2018 | सतना पहुंची कांग्रेस की न्याय यात्रा

विकास सिर्फ गणेश सिंह का हुआ है: अजय सिंह 


मध्य प्रदेश कांग्रेस की न्याय यात्रा आज सतना पहुंची. सतना जिले के अलग-अलग जगह न्याय यात्रा को लेकर नुक्कड़ सभाएं की गई. नुक्कड़ सभाओं में प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल के साथ कांग्रेस के विधायक शामिल हुए. मध्य प्रदेश कांग्रेस द्वारा प्रदेश भर में न्याय यात्रा निकाली जा रही है .यात्रा को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि भाजपा सरकार सोची समझी साजिश के तहत सदन नहीं चलने दे रही है, इसलिए अब कांग्रेस पार्टी जनता की अदालत में आई है और इस यात्रा के माध्यम से भाजपा सरकार के काले कारनामे को उजागर करने के साथ-साथ और कैसी भाजपा ने लोकतंत्र को कुचलने की कोशिश की इन सब बातों को जनता के बीच ले कर आएं हैं. जब लोकतंत्र के मंदिर विधानसभा में न्याय नहीं मिला वहां बात नहीं सुनी गई आम जनता की आवाज दबाने की कोशिश की गई तो जनता के बीच न्याय मांगने कांग्रेस पार्टी उतरी है .
नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा की सदन से सड़क तक की लड़ाई कांग्रेस पार्टी ने लड़ी है और अब जनता के बिच आकर न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं.बीजेपी सरकार पर आरोप लगते हुए अजय सिंह ने कहा की सरकार में सिर्फ पूँजीपतिओं का विकास हो रहा.
स्थानीय संसद पर वार-

स्थानीय सांसद पर प्रहार करते हुए अजय सिंह ने कहा की प्रदेश में शिवराज सिंह का और सतना में गणेश सिंह का विकास हो रहा है.बीजेपी ने किसान गरीब,आदिवासी परिवारों के साथ छलावा किया है आगामी चुनाव में जनता इन्हे जवाब देगी .चित्रकूट,मुंगावली और कोलारस का उदाहरण देते हुए अजय सिंह ने कहा की अब परिवर्तन की लहर है और आगामी समय में कांग्रेस की सरकार बनने वाली है.


कलेक्टर को रास नही आई छात्राओं की प्रस्तुती, नृत्य पर लगा दी रोंक, कांग्रेस न

पचास हजार रुपये का इनामी डकैत पंजाबी बाबा हुआ गिरफ्तार, बाबली कोल गिरोह में


 VT PADTAL