VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Wednesday 18th of April 2018 | सीधी : बारातियों से भरा मिनी ट्रक नदी में गिरा

बारातियों से भरा मिनी ट्रक देर रात नदी में गिरा, २५ लोगो की मौत


सीधी. सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत जोगदहा पुल पर कल रात करीब 9:30 बारातियों को ले जा रहा एक मिनी ट्रक सोन नदी में गिर गया.हादसे में अभी तक चालक समेत २५ लोगो के मारे जाने की खबर हैं, जबकि 30 अन्य घायल हैं,जिनमे 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें संजय गांधी हॉस्पिटल रीवा के लिए रेफर कर दिया गया है, एवं अन्य घायलों को जिला अस्पताल सीधी ले जाया गया है.

घटना की खबर लगते ही सीधी कलेक्टर और sp घटना स्थल में पहुचे, तथा रीवा रेंज के IG उमेश जोगा के भी पहुचने की खबर है.तथा देर रात से सुबह तक रहत एवं बचाव कार्य जारी है. हलाकि घटना स्थल में प्रकाश व्यवस्था न होने से राहत कार्य में परेशानी हो रही थी.मिनी ट्रक पुल से करीब 100 फीट नीचे गिरा है, जिससे हादसा और गंभीर हो गया है.

बताया गया है की देवसर के झ्खारावल गाँव के मुजब्बील खान की बरात बांकी गाँव के लिए मंगलवार की शाम रवाना हुई थी बाराती गाड़ी नंबर एम् पी 53 जी ए 0841 में सवार थे , मिनी ट्रक 9:30 जोगदहा पुल से गुजर रहा था, तभी चालाक अपना नियंत्रण खो गया और रेलिंग तोड़ते हुए ट्रक सोन नदी में गिर गया, जिससे मौके पर ही २१ लोगो की मौत हो गयी.


दर्शनार्थियों के साथ हुई लूट, जवाबदारी के बावजूद पार्किंग ठेकेदार ने की अभद

मैहर की सभा में राजेंद्र सिंह ने कमलनाथ को बताया भावी मुख्यमंत्री


 VT PADTAL