VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
सीधी : बारातियों से भरा मिनी ट्रक नदी में गिरा

बारातियों से भरा मिनी ट्रक देर रात नदी में गिरा, २५ लोगो की मौत


सीधी. सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत जोगदहा पुल पर कल रात करीब 9:30 बारातियों को ले जा रहा एक मिनी ट्रक सोन नदी में गिर गया.हादसे में अभी तक चालक समेत २५ लोगो के मारे जाने की खबर हैं, जबकि 30 अन्य घायल हैं,जिनमे 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें संजय गांधी हॉस्पिटल रीवा के लिए रेफर कर दिया गया है, एवं अन्य घायलों को जिला अस्पताल सीधी ले जाया गया है.

घटना की खबर लगते ही सीधी कलेक्टर और sp घटना स्थल में पहुचे, तथा रीवा रेंज के IG उमेश जोगा के भी पहुचने की खबर है.तथा देर रात से सुबह तक रहत एवं बचाव कार्य जारी है. हलाकि घटना स्थल में प्रकाश व्यवस्था न होने से राहत कार्य में परेशानी हो रही थी.मिनी ट्रक पुल से करीब 100 फीट नीचे गिरा है, जिससे हादसा और गंभीर हो गया है.

बताया गया है की देवसर के झ्खारावल गाँव के मुजब्बील खान की बरात बांकी गाँव के लिए मंगलवार की शाम रवाना हुई थी बाराती गाड़ी नंबर एम् पी 53 जी ए 0841 में सवार थे , मिनी ट्रक 9:30 जोगदहा पुल से गुजर रहा था, तभी चालाक अपना नियंत्रण खो गया और रेलिंग तोड़ते हुए ट्रक सोन नदी में गिर गया, जिससे मौके पर ही २१ लोगो की मौत हो गयी.


विन्ध्य महोत्सव की तैयारियां शुरु, कई राष्ट्रीय कलाकार करेंगे शिरकत

आतंकवादी संगठनो से जुड़े रीवा से तार , UP ए टी एस की बड़ी कार्यवाई


 VT PADTAL