VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Friday 20th of April 2018 | रीवा में खुलेगा मेडिकल यूनिवर्सिटी का जोनल ऑफिस

रीवा में खुलेगा मेडिकल यूनिवर्सिटी का जोनल कार्यालय


रीवा. श्यामशाह मेडिकल कॉलेज के छात्रों को अब कार्यालयीन कामों के लिए जबलपुर स्थिति मेडिकल यूनिवर्सिटी जाने की ज़रूरत नही पड़ेगी क्यों की अब रीवा मेडिकल कॉलेज में ही यूनिवर्सिटी का जोनल ऑफिस खुलने वाला है,कल नेता जी सुभाषचन्द्र बोस मेडिकल यूनिवर्सिटी जबलपुर की 4 सदस्यीय टीम औचक निरीक्षण करने रीवा पहुची.जिससे कॉलेज में हडकंप मच गया.

निरीक्षण दल में जबपुर मेडिकल कॉलेज के डॉ.पुष्पराज, डॉ.अमरदीप राय, डॉ.अमरनाथ गुप्ता और डॉ. रविकांत अर्जरिया शामिल थे,आपको बता दें इस समय प्रदेश के सभी मेडिकल कॉलेज जबलपुर मेडिकल यूनिवर्सिटी से सम्बद्ध है,जहाँ वार्षिक निरीक्षण यूनिवर्सिटी के द्वारा कराया जाता है, इस निरीक्षण के दौरान रीवा मेडिकल कॉलेज में यूनिवर्सिटी के क्षेत्रीय कार्यालय खोलने का भी निरीक्षण लिया गया है,जिसके लिए अलग से भवन बनाने के लिए स्थान चयन भी कर लिया गया है.

“मेडिकल यूनिवर्सिटी का जोनल कार्यालय रीवा में खुलेगा, मेडिकल कॉलेज में इसके लिए स्थान चयनित कर लिया गया है,भवन निर्माण के लिए 10 लाख स्वीकृत हुए है,इस कार्यालय के शुरू होने से काफी सुविधा होगी|”

डॉ.पी सी द्विवेदी

डीन,मेडिकल कॉलेज रीवा  


अभिषेक सिंह हत्याकांड में जाँच और गिरफ़्तारी के लिए धरना

शिक्षक ने किया शिक्षा के मंदिर को कलंकित, छात्राओं ने की एसपी से शिकायत


 VT PADTAL