VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
रीवा में खुलेगा मेडिकल यूनिवर्सिटी का जोनल ऑफिस

रीवा में खुलेगा मेडिकल यूनिवर्सिटी का जोनल कार्यालय


रीवा. श्यामशाह मेडिकल कॉलेज के छात्रों को अब कार्यालयीन कामों के लिए जबलपुर स्थिति मेडिकल यूनिवर्सिटी जाने की ज़रूरत नही पड़ेगी क्यों की अब रीवा मेडिकल कॉलेज में ही यूनिवर्सिटी का जोनल ऑफिस खुलने वाला है,कल नेता जी सुभाषचन्द्र बोस मेडिकल यूनिवर्सिटी जबलपुर की 4 सदस्यीय टीम औचक निरीक्षण करने रीवा पहुची.जिससे कॉलेज में हडकंप मच गया.

निरीक्षण दल में जबपुर मेडिकल कॉलेज के डॉ.पुष्पराज, डॉ.अमरदीप राय, डॉ.अमरनाथ गुप्ता और डॉ. रविकांत अर्जरिया शामिल थे,आपको बता दें इस समय प्रदेश के सभी मेडिकल कॉलेज जबलपुर मेडिकल यूनिवर्सिटी से सम्बद्ध है,जहाँ वार्षिक निरीक्षण यूनिवर्सिटी के द्वारा कराया जाता है, इस निरीक्षण के दौरान रीवा मेडिकल कॉलेज में यूनिवर्सिटी के क्षेत्रीय कार्यालय खोलने का भी निरीक्षण लिया गया है,जिसके लिए अलग से भवन बनाने के लिए स्थान चयन भी कर लिया गया है.

“मेडिकल यूनिवर्सिटी का जोनल कार्यालय रीवा में खुलेगा, मेडिकल कॉलेज में इसके लिए स्थान चयनित कर लिया गया है,भवन निर्माण के लिए 10 लाख स्वीकृत हुए है,इस कार्यालय के शुरू होने से काफी सुविधा होगी|”

डॉ.पी सी द्विवेदी

डीन,मेडिकल कॉलेज रीवा  


अब आधार से भी मिलेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन विभाग नें आधार कार्ड को दी आ

सितम्बर से दी जाएगी दिल्ली मेट्रो को बिजली


 VT PADTAL