VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Friday 20th of April 2018 | रीवा में खुलेगा मेडिकल यूनिवर्सिटी का जोनल ऑफिस

रीवा में खुलेगा मेडिकल यूनिवर्सिटी का जोनल कार्यालय


रीवा. श्यामशाह मेडिकल कॉलेज के छात्रों को अब कार्यालयीन कामों के लिए जबलपुर स्थिति मेडिकल यूनिवर्सिटी जाने की ज़रूरत नही पड़ेगी क्यों की अब रीवा मेडिकल कॉलेज में ही यूनिवर्सिटी का जोनल ऑफिस खुलने वाला है,कल नेता जी सुभाषचन्द्र बोस मेडिकल यूनिवर्सिटी जबलपुर की 4 सदस्यीय टीम औचक निरीक्षण करने रीवा पहुची.जिससे कॉलेज में हडकंप मच गया.

निरीक्षण दल में जबपुर मेडिकल कॉलेज के डॉ.पुष्पराज, डॉ.अमरदीप राय, डॉ.अमरनाथ गुप्ता और डॉ. रविकांत अर्जरिया शामिल थे,आपको बता दें इस समय प्रदेश के सभी मेडिकल कॉलेज जबलपुर मेडिकल यूनिवर्सिटी से सम्बद्ध है,जहाँ वार्षिक निरीक्षण यूनिवर्सिटी के द्वारा कराया जाता है, इस निरीक्षण के दौरान रीवा मेडिकल कॉलेज में यूनिवर्सिटी के क्षेत्रीय कार्यालय खोलने का भी निरीक्षण लिया गया है,जिसके लिए अलग से भवन बनाने के लिए स्थान चयन भी कर लिया गया है.

“मेडिकल यूनिवर्सिटी का जोनल कार्यालय रीवा में खुलेगा, मेडिकल कॉलेज में इसके लिए स्थान चयनित कर लिया गया है,भवन निर्माण के लिए 10 लाख स्वीकृत हुए है,इस कार्यालय के शुरू होने से काफी सुविधा होगी|”

डॉ.पी सी द्विवेदी

डीन,मेडिकल कॉलेज रीवा  


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL