VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Friday 20th of April 2018 | रीवा में खुलेगा मेडिकल यूनिवर्सिटी का जोनल ऑफिस

रीवा में खुलेगा मेडिकल यूनिवर्सिटी का जोनल कार्यालय


रीवा. श्यामशाह मेडिकल कॉलेज के छात्रों को अब कार्यालयीन कामों के लिए जबलपुर स्थिति मेडिकल यूनिवर्सिटी जाने की ज़रूरत नही पड़ेगी क्यों की अब रीवा मेडिकल कॉलेज में ही यूनिवर्सिटी का जोनल ऑफिस खुलने वाला है,कल नेता जी सुभाषचन्द्र बोस मेडिकल यूनिवर्सिटी जबलपुर की 4 सदस्यीय टीम औचक निरीक्षण करने रीवा पहुची.जिससे कॉलेज में हडकंप मच गया.

निरीक्षण दल में जबपुर मेडिकल कॉलेज के डॉ.पुष्पराज, डॉ.अमरदीप राय, डॉ.अमरनाथ गुप्ता और डॉ. रविकांत अर्जरिया शामिल थे,आपको बता दें इस समय प्रदेश के सभी मेडिकल कॉलेज जबलपुर मेडिकल यूनिवर्सिटी से सम्बद्ध है,जहाँ वार्षिक निरीक्षण यूनिवर्सिटी के द्वारा कराया जाता है, इस निरीक्षण के दौरान रीवा मेडिकल कॉलेज में यूनिवर्सिटी के क्षेत्रीय कार्यालय खोलने का भी निरीक्षण लिया गया है,जिसके लिए अलग से भवन बनाने के लिए स्थान चयन भी कर लिया गया है.

“मेडिकल यूनिवर्सिटी का जोनल कार्यालय रीवा में खुलेगा, मेडिकल कॉलेज में इसके लिए स्थान चयनित कर लिया गया है,भवन निर्माण के लिए 10 लाख स्वीकृत हुए है,इस कार्यालय के शुरू होने से काफी सुविधा होगी|”

डॉ.पी सी द्विवेदी

डीन,मेडिकल कॉलेज रीवा  


मन की बात करने रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा, सी एम शिवराज को कहा झूठा

दीपावली के बाद दिखा परीवा का असर, बाजारों में छाया रहा सन्नाटा, यात्रियों की


 VT PADTAL