VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 21st of April 2018 | अब मध्यप्रदेश हुआ शर्मसार !

मानवता फिर शर्मसार इंदौर में दुधमुही बच्ची के साथ रेप ,ह्त्या


देश अभी कठुआ रेप मामले से उबर नही पाया, तभी मध्यप्रदेश के इंदौर से एक दिल दहला देने वाली खबर समाने आई है, दरअसल इंदौर के राजवाडा इलाके के एक वाणिज्यिक भवन के बेसमेंट से खून से लथपथ दुह्मुही बच्ची का शव मिला है, घटना की जानकारी के बाद इंदौर सहित पूरे देश भय और गुस्से का माहौल देखा जा रहा है शुक्रवार तड़के इंदौर में अपहरण और बलात्कार के बाद छह माह की मासूम बच्ची की हत्या कर दी गयी. पुलिस ने मामले में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के जरिये नवीन गडके को गिरफ्तार किया है, जो बच्ची के परिजन का परिचित है.

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणाचारी मिश्रा ने बताया कि आम लोगों की सूचना पर राजबाड़ा क्षेत्र की एक वाणिज्यिक इमारत के बेसमेंट में शुक्रवार दोपहर बच्ची का लहुलूहान शव बरामद किया गया.उन्होंने बताया कि दुधमुंही बच्ची के परिजन बेहद गरीब हैं. वे गुब्बारे बेचकर गुजारा करते हैं. उनके पास अपना घर तक नहीं है. वे ऐतिहासिक राजबाड़ा महल के बाहर बच्ची के साथ खुले में सो रहे थे. नवीन गडके नाम के एक युवक ने उनके बगल में सो रही बच्ची को कथित तौर पर अगवा कर लिया. वहीं इस मामले में एएसआई को लापरवाही बरतने के आरोप में सस्‍पेंड कर दिया गया है.

इसी बीच सरकार की तरफ से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ट्वीट कर इस घटना पर रोष जाहिर करते हुए कहा कि दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि इंदौर की घटना ने आत्मा को झकझोरकर रख दिया है। उन्होंने लिखा कि इतनी छोटी बच्ची के साथ ऐसा घिनौना कृत्य, समाज को अपने अंदर झांकने की जरूरत है। सीएम ने कहा कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बच्ची को गिरफ्तार कर लिया है। हम सुनिश्चित करेंगे कि उसे जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सजा मिले।


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL